Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें बुरे बर्ताव के कारण घर भेज दिया गया

  • विंस ने कई सारे रैसलर्स को बुरे बर्ताव के चलते सीधा घर ही भेज दिया था
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 13 May 2019, 12:00 IST

Ko and vince together

WWE में काम करना काफी ज्यादा मुश्किल है, यहां पर हर रैसलर की दूसरे रैसलर के साथ प्रतियोगिता रहती है। रैसलर्स को अनुशासन में रहना जरूरी है।

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के पास हर एक रैसलर का पूरा कंट्रोल है। उन्हें इस बात का बड़े अच्छे से अंदाजा है कि किस सुपरस्टार के साथ कैसा बर्ताव करना चाहिए। 

विंस ने कई सारे रैसलर्स को बुरे बर्ताव के कारण पैसे फाइन किये है या फिर उन्हें सीधा घर ही भेज दिया है। हम बात करने वाले है 4 रैसलर्स की जिन्हें विंस मैकमैहन ने अनुशासनहीनता के कारण घर भेज दिया।

4. और 3. केविन ओवेंस और सैमी जेन

Kevin Owens and sami zayn

केविन ओवेंस और सैमी जेन शुरुआत से ही काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। उन्होंने अपना रैसलिंग करियर साथ मे शुरू किया था और WWE में भी साथ में साइन किया था। केविन ओवेंस और सैमी जेन ने कई बार फ़्यूड की हैं और मिलकर टीम में काम भी किया है।

ओवेंस और सैमी को यूरोपियन टूर के दौरान घर भेज दिया गया था। दोनों को घर भेजने का सबसे बड़ा कारण अनुशासनहीनता था। वह यूरोपियन टूर के दौरान स्मैकडाउन के कुल 5 लाइव इवेंट में हिस्सा नहीं ले पाए थे। उनके पास इसके लिए कोई खास कारण नहीं था, जिसकी वजह से WWE को उन्हें घर बिठाना पड़ा।

उन्होंने WWE का आदेश नहीं माना और WWE मैनेजमेंट के विरुद्ध जाकर स्मैकडाउन की टीवी टेपिंग्स में हिस्सा लिया, जब वह द न्यू डे के साथ फ़्यूड कर रहे थे।

बाद में विंस ने उनपर सख्त कार्रवाई की और उन्हें कुछ समय के लिए रैसलिंग से आराम दिया गया। इस बात की जानकर प्रो रैसलिंग शीट ने दी थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 13 May 2019, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...