4 WWE Superstars जो WrestleMania 40 में पहली बार चैंपियन बन सकते हैं

Ujjaval
WWE WrestleMania में कुछ नए चैंपियन मिल सकते हैं
WWE WrestleMania में कुछ नए चैंपियन मिल सकते हैं

WrestleMania 40: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस शो में कई बड़े टाइटल मैच देखने को मिलने वाले हैं। WWE ने अपने मैच कार्ड को बढ़िया बनाने की पूरी कोशिश की है। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जो चैंपियन बनना डिजर्व करते हैं।

WrestleMania एक ऐसा स्टेज है, जहां कई सुपरस्टार्स अपने करियर में पहली बार चैंपियनशिप जीतते हैं। इस समय कुछ ऐसे स्टार्स हैं, जो टाइटल मैच का हिस्सा हैं लेकिन इससे पहले उन्होंने वो टाइटल कभी नहीं जीता है। इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो WrestleMania 40 में पहली बार चैंपियन बन सकते हैं।

4- WWE WrestleMania 40 में पहली बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं ड्रू मैकइंटायर

WWE में ड्रू मैकइंटायर के लिए पिछले कुछ महीने जबरदस्त साबित हुए हैं। मैकइंटायर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस को चैलेंज करने वाले हैं। ड्रू ने अपने करियर में टैग टीम, इंटरकॉन्टिनेंटल और WWE टाइटल जीत रखा है। वो कभी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन नहीं बने हैं।

इसका बड़ा कारण यह है कि Night of Champions 2023 द्वारा कंपनी को सैथ रॉलिंस के रूप में पहला वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन मिला था। इसके बाद अभी तक यह टाइटल रॉलिंस के पास ही है। मैकइंटायर WrestleMania 40 में सैथ को हराकर अपने करियर में पहली बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पर कब्जा कर सकते हैं। मैकइंटायर ने जिस तरह से अपने हील रन द्वारा प्रभावित किया है, सैथ पर उनकी जीत के चांस काफी ज्यादा हैं।

3&2- WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा (DIY)

जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा ने बतौर टैग टीम काफी जबरदस्त काम किया है। दोनों सिंगल्स स्टार के रूप में NXT में सफल रहे हैं लेकिन मेन रोस्टर के टैग टीम डिवीजन में उनका काम अलग लेवल पर रहा है। इसके बावजूद अभी तक उन्होंने टैग टीम चैंपियनशिप नहीं जीती है। काफी समय से जजमेंट डे के पास यह टाइटल मौजूद है।

यह टॉप फैक्शन 5 अन्य टीमों के खिलाफ लैडर मैच में चैंपियनशिप को दांव पर लगाने वाला है। जॉनी और टॉमैसो के पास पहली बार टैग टीम टाइटल जीतने और WrestleMania मोमेंट हासिल करने का सबसे अच्छा मौका है। फैंस DIY को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और ऐसे में उनका चैंपियन बनना बेहतरीन चीज़ होगी।

1- WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स

कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच WrestleMania 40 की नाईट 2 के मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। दोनों के बीच मुकाबले के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं। कोडी ने अपने करियर में कभी वर्ल्ड टाइटल पर कब्जा नहीं किया है। WWE में वापसी करने के बाद से उनका लक्ष्य WWE की टॉप चैंपियनशिप को जीतना ही रहा है।

WrestleMania 39 में कोडी रोड्स के पास रोमन रेंस को हराकर अपनी स्टोरी को खत्म करने का मौका था लेकिन उनकी हार हुई। WrestleMania 40 में कोडी रोड्स दोबारा रोमन के खिलाफ नज़र आएंगे। अब कोडी के पास ट्राइबल चीफ के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत करके खुद को करियर में पहली बार WWE चैंपियन बनाने का सबसे अच्छा मौका है। फैंस बतौर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन उन्हें देखना पसंद करेंगे।