Seth Rollins ने WWE का नया World Heavyweight Champion बनकर रचा इतिहास, Night of Champions में पूर्व चैंपियन को दी मात

Pankaj
WWE Night of Champions 2023 का पहला मैच रहा शानदार
WWE Night of Champions 2023 का पहला मैच रहा शानदार

Seth Rollins: WWE Night of Champions 2023 का पहला मुकाबला सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के बीच हुआ। ये वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल मैच था। दोनों सुपरस्टार्स ने फैंस को अच्छा मैच दिया। सैथ रॉलिंस ने अंत में ये मैच शानदार अंदाज में जीत लिया। रॉलिंस अब WWE के नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन गए हैं।

दोनों सुपरस्टार्स को फैंस ने अच्छे अंदाज में चीयर किया। दोनों ने शुरूआत से ही एक-दूसरे के ऊपर दबदबा बनाया। सैथ ने स्टाइल्स को टर्न बकल पर पटककर थोड़ा माहौल बनाया लेकिन एजे ने जबरदस्त वापसी की। एजे ने भी रॉलिंस को टर्न बकल पर कुछ खास मूव्स दिए। उन्होंने रॉलिंस को पिन भी किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

मैच की शुरूआत बहुत धीमी हुई थी लेकिन बाद में दोनों ने रफ्तार दिखाई। दोनों ने तगड़ा एक्शन रिंग में दिखाया और कुछ अच्छे मू्व्स लगाए। रॉलिंस ने रिंग के बाहर एजे पर जबरदस्त डाइव लगाई। इस दौरान उनके लेफ्ट पांव में थोड़ा चोट भी लग गई थी। एजे ने भी अपना सबमिशन मूव उनके चोटिल पांव पर लगा दिया।

स्टाइल्स ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर रॉलिंस को पिन किया लेकिन सैथ ने किकआउट कर लिया। ये देखकर सभी हैरान रह गए थे। रॉलिंस ने स्टाइल्स को सुपरकिक मारी और इसके बाद स्टाम्प लगाने की कोशिश की लेकिन नहीं लग पाया। हालांकि जैसे-तैसे उन्होंने अंत में एजे को मूव लगाया और पिन करते हुए जीत हासिल कर ली।

WWE Night of Champions 2023 में सैथ रॉलिंस ने किया कमाल

रॉलिंस ने ये मैच जीतकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप अपने नाम की। फैंस ने इसका शानदार अंदाज में जश्न मनाया। खुद ट्रिपल एच ने रिंग में आकर रॉलिंस को ये टाइटल सौंंपा। ट्रिपल एच भी उन्हें देखकर बहुत खुश हुए। आपको बता दें रॉलिंस ने अंतिम बार साल 2019 में वर्ल्ड टाइटल अपने नाम किया था। तब उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद से अब जाकर उन्होंने कंपनी का बड़ा टाइटल हासिल किया। चैंपियनशिप जीतने के बाद सैथ भी खुश नज़र आए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment