WWE WrestleMania 37 में होने जा रहे 4 बड़े मैच जिनमें दखल की संभावना सबसे ज्यादा है 

शेन मैकमैहन vs ब्रॉन स्ट्रोमैन
शेन मैकमैहन vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

रेसलमेनिया 37 (WrestleMania 37) काफी करीब आ चुका है और WWE ने इस पीपीवी को धमाकेदार बनाने का पूरा इंतजाम कर लिया है़। यही नहीं, इस शो के दौरान मौजूद करीब 45000 दर्शक भी इस शो को यादगार बनाने में काफी मदद करेंगे। आपको बता दें, WWE ने WrestleMania 37 के लिए कुछ ऐसे सरप्राइज प्लान कर रखे हैं जो कि फैंस को चौंका सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37 में बैड बनी & डैमियन प्रीस्ट vs द मिज & जॉन मॉरिसन के मैच के 5 संभावित अंत

यही नहीं, WrestleMania 37 में कुछ ऐसे भी मैच होने जा रहे हैं जिनमें दखल की संभावना काफी ज्यादा है़। ये दखल उन कुछ सुपरस्टार्स से हो सकती है जिन्हें इस साल शोज ऑफ शोज के मैच कार्ड में जगह नहीं मिली। वहीं, कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी हैं जो अपने साथी सुपरस्टार की मदद करने के लिए मैच में दखल दे सकते हैं। इस आर्टिकल में हम WrestleMania 37 में होने जा रहे 4 ऐसे मैचों का जिक्र करने वाले हैं जिनमें दखल की संभावना सबसे ज्यादा है।

4- WrestleMania 37 में रिया रिप्ली vs असुका (Raw विमेंस चैंपियनशिप)

असुका vs रिया रिप्ली के मैच में शार्लेट फ्लेयर दखल दे सकती हैं
असुका vs रिया रिप्ली के मैच में शार्लेट फ्लेयर दखल दे सकती हैं

हाल ही में NXT से मेन रोस्टर में कदम रखने वाली रिया रिप्ली WrestleMania 37 में Raw विमेंस चैंपियन असुका के खिलाफ मैच का हिस्सा हैं। हालांकि, इससे पहले शार्लेट, असुका के साथ फ्यूड में थी और ऐसा लग रहा था कि वह शोज ऑफ शोज में असुका की प्रतिदंद्वी हो सकती है लेकिन शार्लेट कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टेलीविजन से गायब हो गई।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े मैच जिन्हें WWE ने WrestleMania 37 में कराने का मौका गंवा दिया

हालांकि, शार्लेट के WWE में वापसी की तारीख सामने नहीं आई है लेकिन संभावना है कि WrestleMania 37 में होने जा रहे Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच के दौरान वह दखल देकर असुका & रिया रिप्ली पर हमला कर सकती हैं और इसके बाद WWE में इन तीनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

3- ब्रॉन स्ट्रोमैन vs शेन मैकमैहन (WWE WrestleMania 37)

ब्रॉन स्ट्रोमैन vs शेन मैकमैहन
ब्रॉन स्ट्रोमैन vs शेन मैकमैहन

WWE सुपरस्टार्स ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन WrestleMania 37 में स्टील केज मैच का हिस्सा हैं और इस मैच के जरिए स्ट्रोमैन, शेन द्वारा बार-बार उनका किये गए अपमान का बदला लेना चाहेंगे। देखा जाए तो शेन ताकत के मामले में स्ट्रोमैन के सामने काफी कमजोर हैं और वह अपने दम पर शायद ही मैच जीत पाएंगे।

यही कारण है कि वह स्ट्रोमैन को हराने के लिए मैच के दौरान इलायस और जैक्सन राइकर से दखल करा सकते हैं। इलायस & जैक्सन Raw में स्ट्रोमैन vs शेन के मैच के बिल्ड-अप का अहम हिस्सा थे इसलिए यह बात लगभग पक्की है कि WrestleMania 37 में स्टील केज मैच के दौरान दखल देकर ये दोनों सुपरस्टार्स शेन मैकमैहन को जीत दिलाने की कोशिश कर सकते हैं।

2- बॉबी लैश्ले vs ड्रू मैकइंटायर (WWE चैंपियनशिप मैच)

बॉबी लैश्ले vs ड्रू मैकइंटायर
बॉबी लैश्ले vs ड्रू मैकइंटायर

बॉबी लैश्ले ने ऑफर दिया था कि WrestleMania से पहले जो कोई भी सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर पर बुरी तरह हमला करेगा, उस सुपरस्टार को वह WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका देंगे। हालांकि, इस चीज में कोई भी सुपरस्टार सफल नहीं हो पाया लेकिन इस हफ्ते Raw में हुए मैच में किंग कॉर्बिन ने मैकइंटायर को कड़ी टक्कर दी थी।

संभव है कि लैश्ले, कॉर्बिन को WWE चैंपियनशिप मैच का झांसा देकर उन्हें WrestleMania 37 में मैकइंटायर पर हमला करने के लिए मना सकते हैं। इसके बाद कॉर्बिन WWE चैंपियनशिप मैच में दखल देकर लैश्ले को मैच जिताने की कोशिश कर सकते हैं।

1- WrestleMania 37 में रोमन रेंस vs ऐज vs डेनियल ब्रायन (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

डेनियल ब्रायन, रोमन रेंस और ऐज
डेनियल ब्रायन, रोमन रेंस और ऐज

WWE WrestleMania 37 के सबसे बड़े मैच में ट्रिपल थ्रेट मैच में डेनियल ब्रायन, रोमन रेंस और ऐज का मुकाबला होने जा रहा है और इस मैच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप दांव पर है। आपको बता दें, इस मैच के दौरान दखल होने की काफी ज्यादा संभावना है। अटकलें लगाई जा रही है कि जिमी उसो इस मैच के दौरान वापसी करते हुए ट्राइबल चीफ को मैच में जीत दिलाकर टाइटल रिटेन करने में मदद कर सकते हैं।

हालांकि, जिमी उसो के वापसी की कोई गारंटी नहीं है लेकिन जे उसो इस मैच में जरूर देने वाले हैं। वैसे भी, जे उसो पहले भी कई मौकों पर रोमन रेंस के मैच में दखल देकर उन्हें उनका टाइटल रिटेन करने में मदद कर चुके हैं। हालांकि, इस बार रोमन को ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है इसलिए जे उसो के लिए मैच में दखल देने के बाद ट्राइबल चीफ को मैच में जीत दिला पाना इतना आसान नहीं होगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now