Create
Notifications

WWE से जुड़ी 4 बड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए

PANKAJ

WWE में हर हफ्ते रॉ और स्मैकडाउऩ होता है। इसके अलावा पीपीवी को लेकर भी हमेशा कुछ ना कुछ हर हफ्ते होता है। हर हफ्ते कुछ ना कुछ अफवाहें निकलती रहती है। कुछ अफवाहें सच होती है तो कुछ अफवाहें झूठ साबित होती है। सभी विशेषज्ञ अपनी राय देते रहते हैं। WWE में देखा जाए तो अफवाहों को दौर हमेशा रहता है। इनकी वजह से स्टोरीलाइन मजेदार होती रहती है।

इस समय टीएलसी का बिल्डअप चल रहा है। कुछ ही हफ्तों बाद इस पीपीवी का आयोजन होगा। WWE का साल 2020 का ये अंतिम पीपीवी होगा। तो आइए जानते हैं WWE से जुड़ी 4 बड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया

सच नहीं होनी चाहिए- WWE बैकस्टेज में रियल लाइफ कहासुनी

WWE में जो भी होता है वो विंस मैकमैहन के इशारे पर होता है। वो जो चाहते हैं वो करते हैं। टॉप पर WWE के विंस मैकमैहन ही हैं। क्रिएटिव डिपार्टमेंट को भी वो ही संभालते हैें। ब्रूस प्रिचार्ड एक ऐसे शख्स है जो विंस मैकमैहन के लेवल के माने जाते हैं।

हाल ही में PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में ये कहा कि WWE एग्सक्यूटिव डायरेक्टर ब्रूस प्रिचार्ड ने क्रिएटिव स्टैंड को लेकर बात रखी है। इसकी वजह से कई टैलेंट के साथ कहासुनी भी हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले रॉ के एपिसोड का चार्ज ट्रिपल एच ने लिया था। ट्रिपल एच की वजह से कई लोग खुश नजर आए थे। हम चाहते हैं कि ब्रूस प्रिचार्ड की बैकस्टेज जो भी कहासुनी हो वो सच ना हो। इसके सुपरस्टार्स और WWE को काफी नुकसान हो सकता है।

सच होनी चाहिए- रॉ में कैरेक्टर में बदलाव

ब्रे वायट की फ्यूड रैंडी ऑर्टन के साथ चल रही है। तीन साल पहले इन दोनों की राइवलरी हुई थी। इसमें रैंडी ऑर्टन ने अंत में बाजी मारी थी। लेकिन अब ब्रे वायट पूरी तरह बदल चुके हैं। द फीन्ड कैरेक्टर उनका अलग और खास है। इसकी वजह से वो काफी फेमस हो गए है। एलेक्सा ब्लिस भी द फीन्ड के साथ है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर के अनुसार WWE इस फ्यूड का प्रयोग कर के एलेक्सा ब्लिस और ब्रे वायट को पूरी तरह बेबीफेस बनाना चाहता है। सभी को पता है कि रैंडी ऑर्टन शानदार हील है। रैंडी ऑर्टन की वजह से एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड आगे जाकर पूरी तरह बेबीफेस हो सकते हैं। सभी चाहते हैं कि ये बात सच होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश

सच नहीं होना चाहिए- ब्लिस के सैगमेंट को लेकर बैकस्टेज में बहस

Enter caption

पिछले हफ्ते रॉ की शुरूआत ए मोमेंट ऑफ ब्लिस सैगमेंट से हुई थी। रैंडी ऑर्टन, एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड इसमें नजर आए थे। ये बहुत ही खराब सैगमेंट रहा था। WWE के हिसाब से ये बिल्कुल सही नहीं था। और इसे खींचा गया था।

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार बैकस्टेज में इस सैगमेंट को लेकर कई तरह की बातें सामने आई है। ये पूरी तरह विंस मैकमैहन का विजन रहा था। कई लोगों ने बैकस्टेज इसे पसंद नहीं किया था। विंस मैकमैहन ने जैसा चाहा वैसा ही किया। ये अफवाह सच नहीं होनी चाहिए क्योंकि इससे नुकसान हो सकता है।

सच होनी चाहिए- ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी को लेकर पॉजिटिव खबर

Enter caption

सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉन स्ट्रोमैन को चोट लग गई थी। इसके बाद ऑरिजिनल प्लान में बदलाव किया गया। टीएलसी में पहले मैकइंटायर का मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होने वाला था। लेकिन इंजरी की वजह से प्लान में बदलाव हुआ। अब एजे स्टाइल्स के साथ मैकइंटायर का मुकाबला होगा।

सर्वाइवर सीरीज के बाद हुई रॉ में WWE ऑफिशियल पर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाथ उठा दिया था। जिसके बाद उन्हें सस्पेंड किया गया। बाद में पता चला कि ब्रॉन स्ट्रोमैन के घुटने में चोट लगी है। ब्रायन एल्वारेज के मुताबिक ब्रॉन स्ट्रोमैन को चोट लगी है लेकिन ये ज्यादा बड़ी नहीं है और वो अभी रीहैब में है। सभी चाहते हैं ये खबर सच होनी चाहिए।

सच नहीं होना चाहिए- स्टिंग और अंडरटेकर के मैच को लेकर WWE में उत्सुकता नहीं

Enter caption

स्टिंग अब AEW में पहुंच चुके हैं। इस बात से सभी सरप्राइज हैं। WWE हॉल ऑफ फेमर होने के बावजूद ये हुआ है। साल 2015 में वो रिटायर हो गए थे। पिछले कई सालों से फैंस हमेशा स्टिंग और अंडरटेकर के ड्रीम मैच की बात करते आ रहे हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर के अनुसार स्टिंग के टीवी कैरेक्टर को लेकर WWE ने सोचा नहीं और ना ही इसे पसंद किया है। विंस मैकमैहन भी खुद इस मैच को नहीं चाहते हैं। इस रिपोर्ट में ये बड़ी बात कही गई है। लेकिन सभी चाहते हैं कि ये सच नहीं होना चाहिए।

सच होना चाहिए-केविन ओवेंस और रोमन रेंस की फ्यूड को लेकर बैकस्टेज रिएक्शन

Enter caption

WWE टीएलसी में रोमन रेंस और केविन ओवेंस का मैच होने वाला है। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ये मैच होगा। पिछले स्मैकडाउन के दो एपिसोड्स से इस मैच को अच्छे से बिल्ड किया गया है। खासतौर पर केविन ओवेंस ने जबरदस्त काम किया है। रोमन रेंस भी हील के रूप में जबरदस्त काम कर रहे हैं। फाइटफुल सलेक्ट की रिपोर्ट के अनुसार केविन ओवेंस और रोमन रेंस की फ्यूड को बैकस्टेज बहुत पसंद किया गया है। दोनों की बहुत तारीफ परफॉर्मेंस को लेकर हुई है।

सच होना चाहिए- रॉयल रंबल में फैंस

Enter caption

कई रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा कि अगले साल जनवरी या फरवरी में WWE में क्राउड की वापसी हो जाएगी। हालांकि अभी इस बात पर भरोसा करना थोड़ा मुश्किल है। कोरोना की वजह से इस साल मार्च के बाद से WWE के सभी शो बिना फैंस के हुए है। अब WWE इस बात का इंतजार कर रहा है कि कब कोविड ठीक होगा और कब फैंस की वापसी होगी।

आठ महीने हो गए लेकिन अभी भी कुछ बदलाव नहीं नजर आ रहा है। टीएलसी के बाद अगले साल की शुरूआत रॉयल रंबल से होगी। रॉयल रंबल बड़ा पीपीवी होता है। ये पीपीवी बिना क्राउड के बिल्कुल भी खास नहीं होगा। रेसलवोट्स की रिपोर्ट के अनुसार WWE अब रॉयल रंबल में फैंस को लाने की प्लानिंग कर रहा है। ये बात सच होनी चाहिए।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...