Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 AEW सुपरस्टार्स जो WWE की वीडियो गेम्स का हिस्सा रहे हैं 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:41 IST

डीन अब AEW का हिस्सा हैं
डीन अब AEW का हिस्सा हैं

AEW इस वक़्त WWE के लिए सबसे बड़ा खतरा है और ऐसा लग रहा है कि विंस मैकमैहन ने भी यह बात नोटिस की है। इस आर्टिकल में WWE वीडियो गेम्स और खासकर उन AEW सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो WWE के वीडियो गेम्स में शामिल हैं।

#5. शॉन स्पीयर्स (टाय डिलिंजर)

शॉन स्पीयर्स
शॉन स्पीयर्स

शॉन स्पीयर्स उर्फ टाय डिलिंजर ने WWE 2k17 में फ्यूचर स्टार्स पैक के रूप में WWE 2k में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वह 2k18 और 2k19 का भी हिस्सा बने।

स्पीयर्स को इस साल की शुरुआत में WWE से रिलीज़ कर दिया गया और इसके बाद जल्द ही AEW द्वारा उन्हें साइन कर लिया गया। स्पीयर्स ने डबल और नथिंग पीपीवी में कैसिनो बैटल रॉयल मैच में शामिल होते हुए AEW में अपना डेब्यू किया।

इसके अलावा, स्पीयर्स Fyter Fest में विवादास्पद सैगमेंट में भी शामिल थे, जहां वह कोडी के डर्बी ऐलिन के साथ मैच ख़त्म होने के बाद रिंग में आए। रिंग में आते ही उन्होंने कोडी के सिर पर कुर्सी से वार किया, इस हमले के बाद कोडी के सिर से खून निकलने लगा और उन्हें 12 टाकें लगे। इस हमले के बाद ऐसा लग रहा है कि कोडी रोड्स आगे चल कर शॉन स्पीयर्स के साथ फ्यूड में आने वाले हैं।


#4. डस्टिन रोड्स (गोल्डस्ट)

डस्टिन रोड्स
डस्टिन रोड्स

डस्टिन रोड्स WWE में अपने करियर के दौरान कई वीडियो गेम्स में नजर आए हैं। WWE वीडियो गेम में वह पहली बार 1996 में नजर आए हैं। WWE In Your House नाम का गेम उस वक़्त ओरिजिनल प्लेस्टेशन, MS-DOS और सेगा सैटर्न के लिए उपलब्ध था।

यह भी पढ़ें: विवादास्पद यूट्यूबर ने सीना के साथ बदसलूकी की

डस्टिन ने भी इसी साल की शुरुआत में WWE छोड़ दिया था, जिसके बाद उन्होंने डबल और नथिंग में अपने भाई कोडी का सामना किया था। यह काफी खतरनाक मैच था और इस मैच के बाद दोनों ही लहूलुहान हो गए थे। इस मैच के बाद, कोडी ने अपने भाई को फाइट फोर द फॉलन के लिए अपना पार्टनर बनने की पेशकश की। डस्टिन ने कोडी के पेशकश को स्वीकार कर लिया और ये दोनों भाई मिलकर फाइट फोर द फॉलन' पीपीवी में द यंग बक्स का सामना करने वाले हैं।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 05 Jul 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...