Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 धमाकेदार मुकाबले जो Royal Rumble 2019 में जरुर होने चाहिए

  • ये 5 बड़े मुकाबले रॉयल रंबल पीपीवी को शानदार बना सकते हैं।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:06 IST

What

WWE ने इस साल के आखिरी पीपीवी TLC के लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली है। कंपनी ने इस पीपीवी के लिए कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं लेकिन फैंस में इस पीपीवी को लेकर ज्यादा उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है।

फैंस TLC पीपीवी की बजाय साल 2019 के शुरूआत में जनवरी में होने वाले रॉयल रंबल पीपीवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। WWE के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक रॉयल रंबल 27 जनवरी (भारत में 28 जनवरी) को फोइनिक्स, एरिज़ोना से लाइव होगा।

रॉयल रंबल पीपीवी में फैंस को 30 मैन और विमेंस रंबल मुकाबले के अलावा कई बड़े मुकाबले देखने को मिलते हैं। फिलहाल इस पीपीवी के लिए अभी तक किसी मुकाबले की घोषणा नहीं हुई है। एक फैन होने के नाते हम उम्मीद करते हैं कि WWE इस पीपीवी पर ऐसे मुकाबले बुक करेगा जिन्हें फैंस पसंद करेंगे। इसी कड़ी में हम एक नज़र डालेंगे उन 5 मुकाबलों पर WWE को रॉयल रंबल 2019 में जरूर बुक करना चाहिए।

द बार बनाम सैनिटी- WWE स्मैकडाउन लाइव टैग टीम चैंपियनशिप

Time for Sanity to wreak havoc in Phoenix

स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड में टैग टीम चैंपियन बनने के बाद द बार के अगले साल रॉयल रंबल तक चैंपियन बने रहने की संभावना है। वर्तमान में द बार टैग टीम चैंपियन के रूप में शानदार मुकाबले दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर स्मैकडाउन की एक और टैग टीम सैनिटी के लिए मेन रोस्टर में अभी तक कुछ खास नहीं रहा है।

NXT में धमाल मचाने के बाद फैंस को उम्मीद थी कि सैनिटी का स्मैकडाउन में जलवा जारी रहेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमारे ख्याल से रॉयल रंबल में WWE के पास एक अच्छा मौका होगा जब वह सैनिटी को स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबले में शामिल उन्हें मेन रोस्टर पर मजबूत कर सकते है।

WWE की सभी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 5 NEXT
Published 29 Nov 2018, 17:30 IST
Advertisement
Fetching more content...