Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े धोखे जो 2020 Royal Rumble में देखने को मिल सकते हैं 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Jan 2020, 18:40 IST

सैथ रॉलिंस & टीम
सैथ रॉलिंस & टीम

रॉयल रंबल पीपीवी के लिए काउंटडाउन शुरू हो चुका है और फैंस अभी से इस पीपीवी में होने वाले रॉयल रंबल मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मैच की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस मैच के दौरान अकसर सुपरस्टार्स अपने साथी को धोखा देते हैं। यह जरुरी भी है क्योंकि सभी सुपरस्टार्स मैच जीतने के इरादें से ही रॉयल रंबल मैच में उतरते हैं और मैच जीतने के लिए वह अपने साथी को भी एलिमिनेट करने से नहीं हिचकते।

इस बार भी रॉयल रंबल मैच के दौरान कुछ अलग नहीं होने वाला है और सुपरस्टार्स कुछ वक्त तक टीम के रूप में बाकी सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करने के बाद एक-दूसरे को भी एलिमिनेट करना चाहेंगे।

यह भी पढ़े: 5 कारण क्यों WrestleMania 36 में द फीन्ड बनाम अंडरटेकर का मैच जरुर होना चाहिए 

इन चीजों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 बड़े धोखों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि रॉयल रंबल पीपीवी में देखने को मिल सकती है।


#5.सोन्या डेविल, मैंडी रोज को एलिमिनेट करेगी

मैंडी रोज वर्तमान में ओटिस के साथ स्टोरीलाइन में शामिल है और ऐसा लग रहा है कि मैंडी की दोस्त सोन्या डेविल को यह चीज पसंद नहीं आ रही है। इस बात की संभावना है कि इस मैच के दौरान सोन्या अपनी ही दोस्त मैंडी रोज को एलिमिनेट करने की कोशिश कर सकती है।

इस बात का अंदाजा लगा पाना अभी काफी मुश्किल है कि यह स्टोरीलाइन किस तरफ बढ़ने वाली है क्योंकि इस स्टोरीलाइन की वजह से ओटिस के साथी टकर को नजरंदाज किया जा रहा है। लेकिन यह बात तो पक्की है कि इस स्टोरीलाइन की वजह से मैंडी और सोन्या के दोस्ती में फूट पड़ चुकी है और इस कारण सोन्या डेविल रॉयल रंबल मैच के दौरान अपनी ही साथी मैंडी को एलिमिनेट कर सकती है।

1 / 3 NEXT
Published 21 Jan 2020, 18:40 IST
Advertisement
Fetching more content...