Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो Stomping Grounds में अपने टीम मेंबर्स को धोखा दे सकते हैं

  • WWE Stomping Grounds में देखने को मिल सकते हैं ये 5 बड़े धोखे
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:33 IST

शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर की टीम
शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर की टीम

WWE हमेशा से ऐसी रणनीतियों पर काम करती आई है जिसे लोग खुद से रिलेट कर पाते हैं, यही सबसे बड़ी वजह रही है कि आज इस रैसलिंग ब्रांड के दुनिया भर में करोड़ों फैंस मौजूद हैं। वह बात अलग है कि समय-समय पर अन्य रैसलिंग कंपनियों के कारण मैकमैहन परिवार को संघर्ष भी करना पड़ा है।

WWE के इतिहास में बहुत बार ऐसा देखा गया है कि जिन सुपरस्टार्स के बीच सबसे गहरी दोस्ती का संबंध हुआ करते थे, उन्हीं में से किसी एक ने अपने साथी को धोखा दिया हो। अब स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स चंद घंटे की दूरी पर है और यहाँ भी कुछ ऐसे दोस्त मौजूद हैं जो अपने सबसे प्रिय दोस्त को धोखा दे सकते हैं।

हम ऐसे ही कुछ नाम आपके सामने रखने वाले हैं, जो WWE की इस नई पीपीवी में अपने दोस्त को धोखा दे सकते हैं।

# शेन मैकमैहन करेंगे ड्रू मैकइंटायर पर हमला

फिलहाल ड्रू मैकइंटायर WWE के सबसे बड़े हील सुपरस्टार की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन आपको यह भी बता दें कि उन्हें अब काफी समय से कंपनी के बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में शामिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

द स्कॉटिश साइकोपैथ अभी शेन मैकमैहन के सबसे वफ़ादार दोस्त प्रतीत हो रहे हैं। वैसे भी वर्ल्ड कप टूर्नामेंट जीतने के समय से ही शेन को फैंस द्वारा सबसे अधिक नापसंद किया जा रहा है। यानी अब वो बड़े से बड़े हील सुपरस्टार को भी बेबीफेस टर्न देने में पूरी तरह सक्षम हैं।

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में रोमन के हाथों हार के बाद शेन यदि अपने प्रिय दोस्त को धोखा देते हैं तो यह कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। वैसे भी पिछले एक साल से हम सभी यही देखते आ रहे हैं कि बार-बार मैकइंटायर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के करीब तो लाया गया मगर टाइटल उनके हाथ कभी नहीं आया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 23 Jun 2019, 16:24 IST
Advertisement
Fetching more content...