Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Extreme Rules पीपीवी में असुका के लिए 5 संभावित प्रतिद्वंदी

असुका
असुका
ANALYST
Modified 24 Jun 2020, 15:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE द्वारा इस सप्ताह आयोजित हुआ रॉ ब्रांड का एपिसोड बहुत ही अच्छा था। इस एपिसोड के अंदर आइकॉनिक्स बनाम बेली और साशा बैंक्स के बीच टैग टीम मैच देखने को मिला था। इस मैच के अंदर साशा और बेली ने जीत हासिल की। इसके बाद साशा बैंक ने असुका को रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया और असुका ने यह चैलेंज स्वीकार कर लिया।

साशा और बेली वर्तमान समय में स्मैकडाउन विमेंस टैग टीम चैंपियंस है। यह टैग टीम अब रॉ, स्मैकडाउन और NXT ब्रांड यानि तीनों ही ब्रांड में मैच लड़ सकती हैं। कुछ सप्ताह पहले कंपनी ने एजे स्टाइल्स को रॉ ब्रांड से ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट किया था। एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी 2020 में असुका और साशा बैंक्स के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। इस इवेंट के लिए अबतक दो मैच बुक हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में ट्रिपल एच के दोस्त हैं और 3 जिन्हें वह पसंद नहीं करते हैं

इस आर्टिकल में हम उन 5 विमेंस रेसलर्स के बारे में बात करेंगे जो एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी 2020 में असुका के लिए बेहतरीन विरोधी साबित हो सकती थी।

5- WWE सुपरस्टार कायरी सेन

View this post on Instagram

It's party time!😽🎈

A post shared by KairiSaneWWE (@kairisane_wwe) on

कायरी सेन और असुका टैग टीम पार्टनर के रूप में एक साथ काम कर चुकी है लेकिन अभी तक कायरी सेन को रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए कोई भी मैच नहीं मिला है। एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी 2020 में ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ ज़िगलर के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। यह दोनों रेसलर्स भी टैग टीम रूप में काम कर चुके हैं और इस वजह से कायरी सेन भी असुका को विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज कर सकती थी।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ WWE कपल जिन्होंने कभी एक स्टोरीलाइन में साथ काम नहीं किया

4- नटालिया

Advertisement

नटालिया बहुत ही काबिल विमेन सुपरस्टार हैं। इनकी रिंग और माइक स्किल दोनों ही बहुत अच्छी है लेकिन कंपनी ने कभी भी इन्हें बहुत ज्यादा पुश नहीं दिया है। इस सप्ताह आयोजित हुए रॉ ब्रांड के एपिसोड में नटालिया और लिव मॉर्गन के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में लाना के इंटरफेयर करने की वजह से नटालिया को जीत हासिल हुई। नटालिया ने अभी तक रॉ विमेंस टाइटल अपने नाम नहीं किया है। इस वजह से यह असुका के लिए साशा बैंक्स की तुलना में बेहतरीन विरोधी साबित होती।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए

1 / 2 NEXT
Published 24 Jun 2020, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit