5 चीजें जो WWE को ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस के साथ बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस

WWE में एक टीम के रूप में नजर आने से पहले भी ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस काफी सफलता प्राप्त कर चुके थे। शायद ही किसी ने सोचा होगा कि ब्लिस और वायट एक साथ आने वाले हैं, लेकिन WWE द्वारा लिया गया ये फैसला ना केवल दोनों सुपरस्टार्स के लिए फायदेमंद साबित हो रहा है बल्कि कंपनी के लिए भी मुनाफा साथ लेकर आ रहा है।

लेकिन अक्सर ऐसा देखा गया जब WWE में बड़े सुपरस्टार्स से सजी स्टोरीलाइंस भी खराब राइटिंग के कारण ड्रॉप करनी पड़ गई थीं। इसलिए द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस की स्टोरीलाइन को भी फिलहाल खतरे से बाहर मानना एक गलत सोच साबित हो सकती है।

ये भी पढ़ें: WWE के 3 धमाकेदार मुकाबले जिनका मजा क्राउड ने खराब कर दिया

इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चीजें आपके सामने रखने वाले हैं जो WWE को रॉ में फीन्ड और ब्लिस के साथ किसी भी हालत में नहीं करनी चाहिए।

WWE में ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस को बहुत जल्दी चैंपियन नहीं बनाना चाहिए

WWE द्वारा द फीन्ड को यूनिवर्सल चैंपियनशिप में शामिल करने का फैसला फैंस को काफी पसंद आया था। लेकिन एक बड़ी सच्चाई ये भी रही कि कंपनी की राइटिंग टीम को इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि उनके कैरेक्टर को किस दिशा में आगे बढ़ाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना को धोखा दिया है

इसी खराब प्लानिंग का नतीजा रहा कि उनका हैल इन ए सैल 2019 में सैथ रॉलिंस के साथ मैच उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया था। ड्रू मैकइंटायर का करियर फिलहाल चरम पर है इसलिए उन्हें कुछ और समय तक WWE चैंपियन बने रहना चाहिए।

एलेक्सा ब्लिस को भी फिलहाल चैंपियन इसलिए नहीं बनाना चाहिए क्योंकि असुका मौजूदा रॉ विमेंस चैंपियन हैं और उनका चैंपियनशिप सफर अभी तक काफी शानदार रहा है। ब्लिस को अगर किसी भी तरीके से चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल किया जाता है तो इससे असुका के कैरेक्टर को बहुत नुकसान झेलना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में बैकस्टेज तगड़ी बहस देखने को मिल

एलेक्सा ब्लिस और ब्रे वायट को ज्यादा मैचों में हार नहीं मिलनी चाहिए

इस बात में कोई संदेह नहीं कि WWE में इन दिनों एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड की जोड़ी सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। इसलिए उन्हें अधिकांश मैचों में हार के लिए बुक करने के प्लान के बारे में सोचना भी नुकसानदेह साबित हो सकता है।

फीन्ड इससे पहले कई बड़े मैचों में हार झेल चुके हैं, इसलिए अच्छा मोमेंटम प्राप्त करने के लिए उन्हें लगातार जीत की जरूरत है। वहीं ब्लिस के कैरेक्टर में हाल ही में बदलाव हुआ है और शुरुआत में ही ज्यादा मैचों में हार उनके मोमेंटम को बिगाड़ सकती है।

Raw में एलेक्सा ब्लिस के पॉडकास्ट का जिक्र बार-बार नहीं होना चाहिए

WWE ने हाल ही में एलेक्सा ब्लिस के 'Uncool With Alexa Bliss' पॉडकास्ट की शुरुआत कर बहुत बड़ी गलती की है। वहीं सबसे खराब बात ये है कि पॉडकास्ट के सेशंस में WWE में देखने को मिल रहे उनका कैरेक्टर में बदलाव का जिक्र भी दूर-दूर तक देखने को नहीं मिला है।

सभी जानते हैं कि ब्लिस सुंदर हैं, उनकी माइक स्किल्स शानदार हैं लेकिन एक तरफ उनका कैरेक्टर फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। वहीं दूसरी ओर उन्हें दूसरे किरदार में दिखाने का फैसला बिल्कुल गलत है।

एलेक्सा ब्लिस और ब्रे वायट के बीच रोमांटिक एंगल शुरू नहीं होना चाहिए

अधिकतर लोग जानते हैं कि एलेक्सा ब्लिस असल जिंदगी में रायन कैबरेरा के साथ रिलेशनशिप में हैं। लोग ये भी जानते हैं कि ब्रे वायट WWE की पूर्व रिंग अनाउंसर जोजो ऑफरमैन के साथ रिलेशन में हैं।

इसलिए WWE को इन वायट और ब्लिस के बीच रोमांटिक एंगल की शुरुआत करना भारी पड़ सकता है। जिससे लोग कंपनी में स्क्रिपटेड शोज की सीमाओं को लांघने पर सवाल उठा सकते हैं।

एलेक्सा ब्लिस और ब्रे वायट को एक-दूसरे को जल्दी धोखा नहीं देना चाहिए

ये किसी व्यक्ति के जीवन से जुड़ी परंपरागत चीज रही है कि जिसकी शुरुआत हुई है उसका अंत भी निश्चित है। यही बात WWE की स्टोरीलाइंस पर भी लागू होती है। आज ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस दोस्त हैं तो इनकी दोस्ती का टूटना भी निश्चित है।

लेकिन WWE को इन्हें अलग करने का फैसला बहुत जल्दबाज़ी में नहीं लेना चाहिए। बेहतर होगा कि अगले साल ड्राफ्ट तक इन्हें एकसाथ रखा जाए।