Create
Notifications

5 चीजें जो हमें इस हफ्ते Smackdown के जरिए पता चली

रोमन रेंस और एलेक्सा ब्लिस
रोमन रेंस और एलेक्सा ब्लिस
Neeraj sharma

बेली द्वारा साशा बैंक्स पर अटैक के लिए सफाई देने से लेकर फायरफ्लाई फनहाउस शो के नए कैरेक्टर समेत इस हफ्ते स्मैकडाउन(Smackdown) में कई दिलचस्प चीजें देखने को मिलीं। Smackdown की स्टोरीलाइंस हफ्ते दर हफ्ते बेहतर होती जा रही हैं।

दिलचस्प शो के आयोजन को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में आप जान सकते हैं उन 5 बड़ी चीजों के बारे में जो हमें इस हफ्ते Smackdown के जरिए पता चली हैं।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन, 11 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स बने Smackdown टैग टीम चैंपियंस की हार की वजह

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और सिजेरो-शिंस्के नाकामुरा की टीम, WWE की दोनों ब्रांड्स में एक-दूसरे को कंफ्रंट करती हुई नजर आ रही हैं। इस हफ्ते स्क्रीन पर नजर आकर द स्ट्रीट प्रॉफिट्स, मौजूदा Smackdown टैग टीम चैंपियंस की हार की बड़ी वजह बने।

अब उम्मीद की जा रही है कि अगले हफ्ते रॉ के एपिसोड में दोनों टीमों के बीच धमाकेदार मुकाबला लड़ा जा सकता है। ये भी उम्मीद की जा रही है कि WWE दोनों टैग टीम टाइटल्स को मिलाकर एक ही टाइटल बनाने वाली है।

WWE ने AEW पर तंज़ कसा

एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी के बीच WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच बुक किए जाने से सैमी जेन खुश नहीं थे। इसलिए उन्होंने मैच में दखल देकर इसे डिसक्वालिफ़िकेशन के रूप में खत्म करवाया था।

इस दौरान जैफ हार्डी को एंट्रेंस रैंप पर लंगड़ाते देखा गया थे। जिसे AEW ऑल आउट में मैट हार्डी की चोट से जोड़कर देखा जा रहा है। वो अलग बात रही कि जैफ की चोट नकली थी, वहीं मैट असली में चोटिल हुए थे।

बेली ने दी सफाई और उन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस में कौन चैलेंज करेगा?

बेली ने इस हफ्ते Smackdown में साशा बैंक्स पर किए गए अटैक के लिए सफाई देते हुए कहा है कि वो साशा को इस्तेमाल कर रही थीं और साशा भी उनके साथ ऐसा ही कर रही थीं।

वहीं बेली के खिलाफ टाइटल शॉट प्राप्त करने के लिए इस हफ्ते लेसी इवांस, निकी क्रॉस, एलेक्सा ब्लिस और टमिना के बीच फेटल-4-वे मैच लड़ा गया। मैच में क्रॉस ने जीत हासिल कर बेली के खिलाफ टाइटल शॉट हासिल कर लिया है।

लेकिन मैच का सबसे यादगार लम्हा वो रहा जब एलेक्सा ने अपनी फ्रेंड क्रॉस को सिस्टर एबीगेल मूव लगाया था।

फायरफ्लाई फनहाउस शो का नया कैरेक्टर

इस हफ्ते Smackdown में ब्रे वायट फायरफ्लाई फनहाउस शो से एक नए कैरेक्टर को जोड़ने वाले थे। ये नया कैरेक्टर कोई और नहीं बल्कि पॉल हेमन की कठपुतली है, जिसे वॉबली वैलरस नाम दिया गया है।

ये इस बात के स्पष्ट संकेत हैं कि फीन्ड जल्द ही रोमन रेंस से अपनी हार का बदला लेने के लिए वापस आने वाले हैं और ये दुश्मनी क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद शुरू हो सकती है।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन, 11 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

रोमन रेंस ने जे उसो के साथ टीम बनाकर शेमस-किंग कॉर्बिन को हराया

Smackdown में रोमन रेंस और जे उसो के सैगमेंट में शेमस और किंग कॉर्बिन ने दखल दिया था। इस कारण रोमन-उसो vs शेमस-कॉर्बिन टैग टीम मैच बुक किया गया। पूरे मैच में उसो अपने प्रतिद्वंदियों की मार को झेलते रहे लेकिन अंतिम क्षणों में अपने भाई द्वारा की गई पूरी मेहनत का फल रोमन ने उठाया था।

देखना दिलचस्प होगा कि क्लैश ऑफ चैंपियंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन के व्यवहार का क्या प्रभाव पड़ता है।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...