Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जो साबित करते हैं कि एजे स्टाइल्स को अगले साल Raw में शामिल किया जाना चाहिए

  • रॉ में जाने के बाद एजे स्टाइल्स बनेंगे नए यूनिवर्सल चैंपियन?
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:58 IST

The Phenomenal On

WWE के सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक एजे स्टाइल्स दो बार WWE वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। हाल ही में स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में एजे स्टाइल्स को डेनियल ब्रायन के खिलाफ अपना WWE टाइटल गंवाना पड़ा। एजे स्टाइल्स पिछले 371 दिनों से WWE चैंपियन थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एजे स्टाइल्स के टाइटल हारने की वजह उनका कॉन्ट्रैक्ट है। एजे स्टाइल्स WWE के साथ तीन साल के लिए नया कॉन्ट्रैक्ट करना चाहते हैं और अपने शेड्यूल में बदलाव (कम काम) चाहते हैं। लेकिन WWE उन्हें 5 साल के लिए फुल टाइमर के रूप में कॉन्ट्रैक्ट में शामिल करना चाहता है।

32 पीपीवी का हिस्सा रहे चुके एजे स्टाइल्स सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबला लड़ने वाले थे लेकिन डेनियल ब्रायन के खिलाफ टाइटल गंवाने के बाद वह इस मुकाबले का हिस्सा नहीं बने थे। एजे स्टाइल्स फिलहाल स्मैकडाउन लाइव के सबसे टॉप सुपरस्टार के रूप में काम कर रहे हैं लेकिन अब समय आ गया है कि WWE उन्हें रॉ ब्रांड में शामिल करे।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 कारणों पर कि क्यों एजे स्टाइल्स को 2019 में मंडे नाइट रॉ में ड्रॉफ्ट किया जाना चाहिए।

#एजे स्टाइल्स के रॉ में जाने से स्मैकडाउन लाइव की व्यूवरशिप पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा

AJ Styles made SmackDown

पिछले कुछ सालों में हमने देखा है कि स्मैकडाउन लाइव वह जगह है जहां एक रैसलर को सुपरस्टार बनने का मौका मिलता है। स्मैकडाउन लाइव में रॉ के मुकाबले काफी कम स्टोरीलाइन देखने को मिलती है। इसके अलावा अथॉरिटी भी ज्यादा ध्यान रॉ पर ही देती है।

स्मैकडाउन लाइव में इस समय ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो रोस्टर को संभालने में सक्षम हैं। एजे स्टाइल्स को और बड़ा सुपरस्टार बनाने के लिए उन्हें रॉ में ड्रॉफ्ट करना ही पड़ेगा। इसके अलावा एजे स्टाइल्स के रॉ में जाने से स्मैकडाउन की व्यूवरशिप पर कुछ खास असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि स्मैकडाउन में द मिज, डेनियल ब्रायन जैसे सुपरस्टार्स अभी भी मौजूद हैं।

WWE की तमाम बड़ी खबरें और अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 5 NEXT
Published 22 Nov 2018, 18:31 IST
Advertisement
Fetching more content...