Create
Notifications

5 बड़े सुपरस्टार्स जो साल 2020 के अंत तक WWE में वापसी कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स जिनकी 2020 में वापसी हो सकती है
WWE सुपरस्टार्स जिनकी 2020 में वापसी हो सकती है
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 21 Oct 2020
टॉप 5 / टॉप 10

2020 WWE के लिए उतार-चढ़ाव भरा साल रहा है और COVID-19 महामारी के कारण WWE को कई सारे बड़े बदलाव भी करने पड़े थे। मुश्किल परिस्थितियों में भी कंपनी ने अच्छे शोज का आयोजन कर फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

फिलहाल की स्थिति चाहे काफी बदल चुकी हो, लेकिन 2020 के शुरुआती महीनों में लाइव क्राउड के सामने कई बड़े-बड़े सुपरस्टार्स ने WWE में वापसी की थी। चाहे हम शेमस की बात करें, जॉन मॉरिसन, MVP या फिर ऐज की। इस साल कई बड़े और नामी प्रो रेसलर्स WWE में वापसी कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे गोल्डबर्ग की WWE में वापसी हो सकती है

लेकिन अब साल का अंतिम दौर शुरू हो चुका है और आखिरी कुछ महीनों में भी फैंस को कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिल सकती है। आइए इस आर्टिकल में उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में जानते हैं जो साल 2020 के समाप्त होने से पहले वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE की 5 रोमांस स्टोरीलाइंस जिन्हें अचानक से बंद कर दिया गया

WWE NXT सुपरस्टार कैरियन क्रॉस

कैरियन क्रॉस ने इसी साल WWE के साथ डील साइन की थी और NXT में उन्होंने अपनी रियल लाइफ पार्टनर स्कार्लेट के साथ डेब्यू किया था। अच्छी बुकिंग का ही नतीजा था कि डेब्यू के कुछ ही महीनों में वो NXT चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हो गए थे।

कीथ ली के साथ शुरू हुई उनकी दुश्मनी को NXT टेकओवर: XXX में अंतिम रूप मिला। क्योंकि इसी इवेंट में क्रॉस, ली को हराकर नए NXT चैंपियन बने थे। दुर्भाग्यवश उसी मैच में उन्हें कंधे में भी गंभीर चोट आई थी।

चोट के कारण उन्हें चैंपियनशिप बेल्ट छोड़नी पड़ी और कहा गया कि उन्हें चोट से उबरने में करीब 6 महीने का वक्त लग सकता है। क्रॉस और स्कार्लेट अपनी वापसी को टीज़ कर रहे हैं और वो इसी महीने NXT Halloween Havoc में वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें भारत में आकर हार का सामना करना पड़ा

1 / 5 NEXT
Published 21 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now