Create
Notifications

5 तरीके जिनसे गोल्डबर्ग की WWE में वापसी हो सकती है

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग
रोमन रेंस और गोल्डबर्ग
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 21 Oct 2020
टॉप 5 / टॉप 10

दिग्गज सुपरस्टार गोल्डबर्ग Pop Culture Show में कह चुके हैं कि उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट अभी समाप्त नहीं हुआ है। उनका कॉन्ट्रैक्ट साल 2023 में समाप्त होगा, जिसके तहत हर साल उन्हें 2 मैच लड़ने होंगे।

हाल ही में गोल्डबर्ग ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वो WWE ड्राफ्ट 2020 के बाद स्मैकडाउन के एपिसोड में होने वाले एक बड़े मैच को बिल्कुल मिस नहीं करना चाहेंगे। आपको याद दिला दें कि स्मैकडाउन में हुए रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच में गोल्डबर्ग ठंडरडोम में एक फैन के तौर पर नजर आए थे।

उनका कॉन्ट्रैक्ट अभी समाप्त नहीं हुआ है और उनके ठंडरडोम में नजर आने से अब उनकी वापसी के कयास लगाए जाने लगे हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 तरीकों से आपको अवगत कराने वाले हैं जिनसे गोल्डबर्ग की WWE में धमाकेदार वापसी हो सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने खुलेआम रिलीज़ होने की मांग की

गोल्डबर्ग, ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक करते हुए वापसी करेंगे

आपको याद दिला दें कि WWE रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले सुपरस्टार कोई और नहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन ही थे। स्ट्रोमैन जिन्हें रोमन रेंस द्वारा अपना नाम वापस लेने के कारण इस यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में स्थान मिला था।

मैच में एक तरफ से स्पीयर्स की बौछार हो रही थी तो दूसरी तरफ से एक के बाद एक जोरदार पावरस्लैम देखने को मिल रहे थे। अंत में द मॉन्स्टर अमंग मेन जीत हासिल कर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने में सफल रहे थे।

ये भी पढ़ें: 5 फ्री एजेंट्स जिन्हें WWE या AEW साइन कर सकती है

दोनों के बीच स्टोरीलाइन पहले से तैयार है क्योंकि गोल्डबर्ग की वापसी का सबसे आसान तरीका स्ट्रोमैन से बदला ही हो सकता है। गोल्डबर्ग के साथ फ्यूड स्ट्रोमैन को WWE में और भी बड़े सुपरस्टार का दर्जा दिला सकती है।

ये भी पढ़ें: WWE में वापसी के बाद रोंडा राउजी के लिए 3 बड़ी दुश्मनियां

1 / 5 NEXT
Published 21 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now