5 फ्री एजेंट्स जिन्हें WWE या AEW साइन कर सकती है 

Brock Lesnar Planning to Use AEW as Leverage for Bigger WWE Contract Offer  | 411MANIA

प्रो रेसलर्स का कॉन्ट्रैक्ट बाकी स्पोर्ट के प्लेयर्स जैसा ही होता है। कई रेसलर्स का कॉन्ट्रैक्ट लम्बा होता है जबकि कुछ को सिर्फ थोड़े समय के लिए ही कॉन्ट्रैक्ट में रखा जाता है। कई WWE सुपरस्टार्स तो ऐसे भी हैं जिन्हें हर मैच के लिए नया कॉन्ट्रैक्ट दिया जाता है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में बैकस्टेज तगड़ी बहस देखी गई

इंडिपेंडेंट सर्किट में ऐसे कई रेसलर्स इस समय मौजूद हैं जो काफी शानदार काम करते हैं। WWE भी अपनी कंपनी में ऐसे ही रेसलर्स को लाना चाहती है जोकि रिंग में शानदार काम करते हों। इससे उन्हें फायदा होगा और बदले में कंपनी भी उन रेसलर्स को बड़ा पुश देगी। इस समय कई ऐसे रेसलर्स हैं जोकि फ्री एजेंट्स हैं। आने वाले समय में उन्हें WWE या फिर AEW की तरह से कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

इस आर्टिकल में जानेंगे ऐसे ही 5 फ्री एजेंट्स के बारे में जिन्हें आने वाले समय में WWE या AEW साइन कर सकती है।

#5 WWE या फिर AEW में दिख सकती हैं प्रिस्किल्ला कैली

Priscilla Kelly

प्रिस्किल्ला कैली ने थोड़े समय के लिए WWE और AEW दोनों के लिए काम किया है। वह एक समय पर Mae Young Classic टूर्नामेंट में लड़ते हुए नज़र आई थीं। इस साल के शुरुआत में उन्होंने क्रिस जैरिको के Rock 'N' Wrestling Rager में ब्रिट बेकर के खिलाफ भी मैच लड़ा था। दोनों कंपनी के लिए उन्होंने कुछ समय के लिए काम किया है मगर इन्हें अभी तक कोई बड़ा कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला है।

जल्द ही इन्हें AEW साइन कर सकती है क्योंकि उनके विमेंस डिवीजन को एक अपग्रेड की जरूरत है।

#4 कैली क्लीन

The Gatekeeper, Kelly Klein

कैली क्लीन को भी अभी तक WWE या AEW जैसी कंपनी कि ओर से कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला है। वो रिंग ऑफ़ हॉनर के विमेंस ऑफ़ हॉनर डिवीजन का एक बड़ा हिस्सा थीं और उन्होंने अपने टाइटल को काफी सारे रेसलर्स के खिलाफ डिफेंड किया है। वह इस समय एक फ्री एजेंट हैं और इन्हें भी जल्द ही WWE या AEW की तरह से कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: Raw, अच्छी और बुरी बातें: WWE से हुई 2 बड़ी गलतियां

#3 जेम्स स्टॉर्म

James Storm

जेम्स स्टॉर्म ने NXT के लिए कुछ मुकाबले लड़े थे। इसके बाद उन्होंने इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ कॉन्ट्रैक्ट को साइन कर लिया था जिसका बाद उन्होंने NWA जॉइन किया। उन्होंने NWA टैग टीम चैम्पियनशिप्स भी अपने नाम की थी मगर कोरोना वायरस की वजह से इस कंपनी के लिए अब नहीं लड़ पा रहे हैं।

इन्होने इस साल के शुरुआत में बताया था कि उनकी WWE में लगभग एंट्री हो गई थी मगर COVID-19 कि वजह से उन्हें कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला।

#2 टैसा ब्लैनचार्ड

Tessa Blanchard

टैसा ब्लैनचार्ड ने WWE के NXT ब्रांड के लिए कुछ समय के लिए काम किया था। इम्पैक्ट रेसलिंग ने उनपर भरोसा दिखाया और इस कंपनी में उन्होंने काफी सफलता भी हासिल की थी। इस साल इम्पैक्ट रेसलिंग ने टैसा को रिलीज़ कर दिया है। इस वजह से आने वाले समय में WWE या फिर AEW उन्हें साइन कर सकती है। जिस तरह के मुकाबले टैसा लड़ती हैं, सम्भावना है कि उन्हें AEW साइन करेगी।

#1 ब्रॉक लैसनर

The Beast

ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे बड़े रेसलर हैं। उन्हें एक मैच लड़ने के लिए इतने पैसे दिए जाते हैं जितने कुछ रेसलर्स पुरे साल लड़कर भी नहीं कमा पाते हैं। हाल में ही लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म किया है। इसके बाद वह एक फ्री एजेंट बन चुके हैं।

लैसनर WWE के लिए काफी जरूरी हैं और इस वजह से विंस मैकमैहन उन्हें किसी भी कीमत पर किसी ओर कंपनी में जाने नहीं देंगे। मगर AEW भी लैसनर को ज्यादा पैसे देकर साइन करने की कोशिश कर सकती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now