5 WWE रोमांस स्टोरीलाइंस जिन्हें अचानक से बंद कर दिया गया 

Alexa Bliss; Emma and Santino Marella

WWE में रोमांस स्टोरीलाइंस काफी समय से देखने को मिल रही हैं। पहले के समय में रैंडी सैवेज और मिस एलिज़ाबेथ की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते थे। WWE में ज्यादातर स्टोरीलाइंस चैम्पियनशिप्स और मुक़ाबलों के नतीजे पर होती हैं मगर स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट वाले भाग में हमें कई बार रोमांस स्टोरीलाइंस भी देखने को मिल जाती हैं।

ये भी पढ़ें: 3 तरीके जिनसे WWE के दिग्गज रैंडी ऑर्टन से अपना बदला पूरा कर सकते हैं

कई ऑन स्क्रीन रिलेशनशिप्स सालों तक दिखाई जाती हैं जबकि कुछ को कंपनी ने अचानक से बंद कर दिया था। इस आर्टिकल में जानेंगे ऐसी 5 रोमांस स्टोरीलाइंस के बारे में जिन्हें कंपनी ने अचानक से बंद कर दिया था।

#5 WWE की लाना और लिव मॉर्गन

पहले WWE में लाना और बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन देखने को मिली थी मगर कुछ समय बाद कंपनी ने एक चौंकाने वाली चीज़ की। कंपनी लिव मॉर्गन को वापस लेकर आई और उन्होंने ये बताया कि वो ओर लाना एक दूसरे से प्यार करते थे और रिलेशनशिप में थे। आगे चलकर लैश्ले और लाना ने टीम-अप करते हुए रुसेव और लिव मॉर्गन के खिलाफ मुकाबले लड़े थे।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

इस स्टोरीलाइन का अंत जनवरी 2020 में हो गया था और इसके बाद से कंपनी ने कभी भी लाना और मॉर्गन की रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं की। अब दोनों सुपरस्टार्स को कंपनी एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर पुश कर रही है और ऐसा लगता नहीं है कि कभी भी इस तरह की स्टोरीलाइन कंपनी में फिर से देखने को मिलने वाली है। वहीं दूसरी ओर रुसेव अब WWE का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि उन्हें कंपनी ने निकाल दिया था।

यह भी पढ़ें: 4 कारणों से रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ सभी को चौंकाते हुए नए फिनिशर का इस्तेमाल किया

#4 एमा और सैंटिनो मरैला

youtube-cover

एमा और मरैला की रिलेशनशिप की शुरुआत उनके मेन रोस्टर डेब्यू के साथ हुई थी। शुरू में फैंस को लगा था कि दोनों रेसलर्स को एक कॉमेडी डुओ की तरह ही दिखाया जाएगा मगर इसे रोमांटिक रिलेशनशिप में बदल दिया गया जब मरैला ने बैकस्टेज एमा को अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया। मगर 2014 में मरैला को चोटिल होने की वजह से रिटायरमेंट लेनी पड़ी थी और इस स्टोरीलाइन को बंद करना पड़ा।

#3 मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल

youtube-cover

मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल एक समय पर टैग टीम हुआ करते थे। दोनों ने इंटरव्यूज में कहा है के वो स्टोरीलाइन में एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आना चाहते थे। 2019 में कंपनी ने ऐसा होने की ओर इशारा भी किया था मगर कभी ऐसा हो नहीं पाया।

जब कंपनी ने लाना और लिव मॉर्गन वाली स्टोरीलाइन दिखाई तब रोज़ और डेविल ज्यादा खुश नहीं थे क्योंकि इस तरह की स्टोरीलाइन की मांग वो दोनों काफी समय से कर रहे थे।

#2 लिलियन गार्सिया और विस्केरा

Lilian Garcia proposed to Viscera at WWE Vengeance 2005

अपने पॉडकास्ट में लिलियन गार्सिया अब WWE रेसलर्स का इंटरव्यू लेती है। मगर एक समय था जब वो रिंग एनाउंसर और बैकस्टेज इंटरव्यू लेती थी। उस समय उन्हें कुछ स्टोरीलाइंस में भी शामिल किया गया थ।

उनमें से ही एक 2005 में विस्केरा के साथ उनका रोमांस था। 2017 में फैंस को गार्सिया ने बताया कि शुरू में तो कंपनी ये स्टोरीलाइन करवाना नहीं चाहती थी मगर इन दोनों के बीच हुए सैगमेंट को फैंस ने काफी पसंद किया और इस वजह से दोनों के बीच रोमांस दिखाया गया।

#1 एंजो अमोरे और नाया जैक्स/ एंजो अमोरे और एलेक्सा ब्लिस

youtube-cover

कंपनी से निकाले जाने से पहले एंजो अमोरे को काफी फीचर किया जाता था। उन्होंने कंपनी में रहते हुए नाया जैक्स के साथ ऑन-स्क्रीन रिलेशनशिप भी शुरू की थी। 2018 में अमोरे ने बताया कि आगे चलकर उन्हें और ब्लिस को भी रोमांस स्टोरीलाइन में डाला जाने वाला था।

मगर अचानक से कंपनी ने इस स्टोरीलाइन को बंद कर दिया। ब्लिस और जैक्स के बीच रेसलमेनिया 34 में मैच इसके बावजूद हुआ था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now