Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी चीजें जो WWE Survivor Series के बाद होने वाली हैं

  • WWE के सबसे बड़े विलन बनेंगे डेनियल ब्रायन?
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:54 IST

Heel Bryan has been great to watch so far!

WWE सर्वाइवर सीरीज के शो का शानदार समापन हो चुका है। शो पर हमें कई शानदार मुकाबले देखने को मिले। मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर बनाम डेनियल ब्रायन के बीच चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबला हुआ। यह मुकाबला इस पीपीवी के सबसे शानदार मुकाबलों में से रहा जिसमें ब्रॉक लैसनर ने एक बार फिर जीत हासिल की।

इसके अलावा पूरे शो में रॉ ब्रांड का दबदबा रहा। रॉ ने मेन कार्ड में हुए सभी 6 मैचों में (प्री शो में हुए टैग टीम एलिमिनेशन मुकाबले को छोड़कर) शानदार जीत हासिल की। वहीं शार्लेट फ्लेयर बनाम रोंडा राउजी के बीच भी फैंस को एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला।

कुल मिलाकर सर्वाइवर सीरीज का शो काफी शानदार रहा। इसके अलावा शो में कुछ ऐसी चीजें हुई जो आगे कई बड़ी चीजों की ओर इशारा कर रही है। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 बड़ी चीजों पर जो सर्वाइवर सीरीज के बाद हो सकती है।

हील टैग टीम का हिस्सा होंगे ड्रू मैकइंटायर ?

This is not the last time we

एक बात तो तय है कि सर्वाइवर सीरीज में 5 ऑन 5 सर्वाइवर सीरीज एलिमिनेशन मैच के बाद आने वाले कुछ समय में ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम ड्रू मैकइंटायर के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स में से कोई एक ब्रॉक लैसनर के बाद यूनिवर्सल चैंपियन बनेगा।

सर्वाइवर सीरीज में एक ही टीम में होने के बावजूद ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन एक दूसरे के खिलाफ नज़र आए वहीं मुकाबले के आखिर में बॉबी लैश्ले, बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर ने एक नया ग्रुप बनाने के संकेत दिए। हमारे ख्याल से ये टीम रॉ की सबसे मजबूत हील टीम के रूप में हो सकती है।

इसके अलावा इस बात की संभावना सबसे ज्यादा है कि अगले महीने होने जा रहे TLC पीपीवी में फैंस को ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम बैरन कॉर्बिन के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है।

WWE सर्वाइवर सीरीज़ से जुड़ी हर खबर, नई अपडेट्स पाने के लिए क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 19 Nov 2018, 16:30 IST
Advertisement
Fetching more content...