Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी बातें जो WWE इस हफ्ते इशारों-इशारो में बता गई 

  • ये मंडे नाइट रॉ का एक शानदार एपिसोड था
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:48 IST

Is Dean Ambrose becoming what he was destined to?

पिछले हफ्ते एक ठीक एपिसोड देने के बाद इस हफ्ते हमें एक अच्छा WWE रॉ का एपिसोड देखने को मिला और इस एपिसोड से फैंस सर्वाइवर सीरीज के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हो चुके हैं।

इस हफ्ते फिन बैलर और बॉबी लैश्ले को मेंस सर्वाइवर सीरीज टीम में शामिल किया गया। फैंस यही सोच रहे हैं कि जब इन दो टीम्स का सामना होगा तब क्या होगा। इसके अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी एक अच्छा ऑफर स्टैफनी की तरह से मिला है। आने वाले समय में उन्हें टाइटल शॉट मिल सकता है अगर टीम रॉ की इस साल भी जीत हो।

इसके अलावा इस हफ्ते डीन एम्ब्रोज़ ने भी एक अच्छा प्रोमो दिया। वहीं शो में ब्रॉक लैसनर और रोंडा राउजी के होने से फैंस खुश हुए। इस हफ्ते भी कंपनी ने कई ऐसी बातें बताई जिसे कुछ फैंस ही जान पाए। आइये जानें ऐसी 5 चीज़ें जिसे कंपनी इस हफ्ते इशारों-इशारों में बता गई।

#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन को आने वाले समय में टाइटल शॉट नहीं मिलने वाला है

Can the Boss be trusted?

ब्रॉन स्ट्रोमैन फैंस से पसंदीदा हैं क्योंकि वह अक्सर कंपनी द्वारा बनाये गए नियमों का पालन नहीं करते हैं। स्ट्रोमैन को किसी बात का डर नहीं है और इस कारण वह किसी के खिलाफ भी लड़ लेते हैं। इस बार हमें वह द अथॉरिटी के साथ भिड़ते हुए भी नजर आ सकते हैं।

स्टैफनी एक अच्छी हील सुपरस्टार हैं और पूरी सम्भावना है कि वह अपनी कही गई बातों से मुकर जाएंगी। ब्रॉन स्ट्रोमैन की अबतक की बुकिंग को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वह सर्वाइवर सीरीज में टीम रॉ के खिलाफ हो जायेंगे जिसके कारण रॉ, ब्रांड स्मैकडाउन के खिलाफ हार जाएगा।

इससे आगे चलकर स्ट्रोमैन को शायद दोबारा से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ने का मौका ना मिल पाए। अब देखना होगा कि कंपनी स्ट्रोमैन को किस तरह से बुक करती हैं।

WWE की ब्रेकिंग और अहम खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 13 Nov 2018, 20:31 IST
Advertisement
Fetching more content...