Create
Notifications
Advertisement

5 बड़े सवाल जो द रॉक के WWE से 'रिटायरमेंट' लेने के बाद खड़े हो गए हैं

द रॉक
द रॉक
Modified 05 Aug 2019
टॉप 5 / टॉप 10

द रॉक ने बतौर फुल-टाइम रेसलर 1996 से 2003 तक डब्लू डब्लू ई (WWE) में कई उपलब्धियां हासिल की। द रॉक ऑल टाइम ग्रेट्स की सूची में भी शामिल हुए। इसके बाद अपने फ़िल्मी करियर पर ध्यान देने के चलते द रॉक ने लंबे समय के लिए WWE ब्रेक ले लिया। 2011 में इस दिग्गज रेसलर ने दोबारा रिंग में वापसी की और एक के बाद एक जॉन सीना के खिलाफ कई रेसलमेनिया इवेंट्स में रेसलिंग करी। साथ ही सीएम पंक के साथ भी द रॉक की दुश्मनी चलती रही। हाल ही में एक इंटरव्यू में द रॉक ने कहा था कि वो रेसलिंग से थोड़ा बहुत रिटायर हो गए हैं, क्योंकि उन्होंने वो सब हासिल किया जो उन्हें करना था।

ये भी पढ़ें: 5 पूर्व WWE रैसलर जो अब तक रैसलिंग कर रहे हैं

आधिकारिक तौर पर द रॉक ने अपना आखिरी मैच 2016 रेसलमेनिया 32 में लड़ा था। लेकिन अगर किसी बड़े मैच की बात करें तो द रॉक ने आखिरी बार कोई बड़ा मैच 2013 रेसलमेनिया 29 में जॉन सीना के खिलाफ लड़ा था।

कई बार ऐसे कयास भी लगाए गए कि द रॉक एक बार फिर से वापसी कर सकते हैं और एक बड़ा मैच देखने को मिल सकता है लेकिन अब तक ऐसा हुआ नहीं है। आइये जानते हैं कौन-से हैं वो 5 बड़े सवाल जोकि द रॉक के WWE से रिटायर होने के बाद खड़े हो गए हैं।


#5 द रॉक क्यों हुए 'रिटायर'?

द रॉक ने अपने चुपचाप से रिटायर हो जाने की बात बताते हुए ज़्यादा स्पष्टीकरण नहीं दिया। इतना कहने के बाद द रॉक ने अपने जीवन में रेसलिंग की एहमियत के बारे में बताना शुरू कर दिया और ये बताया कि रेसलिंग के कारण उन्हें ज़िन्दगी में क्या कुछ मिला है।

भले ही WWE दिग्गज द रॉक ने रिटायर होने का कोई कारण ना बताया हो लेकिन इस बात को साफ़ समझा जा सकता है कि द रॉक ने अपने शेड्यूल के चलते 'रिटायरमेंट' लिया है। कई फिल्मों में द रॉक बतौर प्रोड्यूसर और कई में बतौर एक्टर काम कर रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 5 NEXT
Published 05 Aug 2019, 19:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now