Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारण क्यों विंस मैकमैहन WrestleMania 35 में सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बनने देंगे

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.47K   //    02 Apr 2019, 15:00 IST

Enter caption

रैसलमेनिया 35 के लिए स्टेज सज चुका है। WWE के सबसे बड़े पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बाकी रह गया है। रैसलमेनिया 35 में फैंस को कई शानदार मुकाबले देखने को मिलेंगे, जिसमें सबसे बड़ा मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के बीच होगा।

रैसलमेनिया 35 में होने वाले इस मुकाबले के लिए फैंस में काफी दिलचस्पी देखने को मिल रही है। बात करें अगर इस मुकाबले के संभावित नतीजे की, तो यहां पर ब्रॉक लैसनर की जीत की संभावनाएं काफी ज्यादा है लेकिन अगर फैन फेवरेट की बात करें तो फैंस यहां सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं।

एक फैन होने के नाते हम भी सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में देखना चाहते हैं लेकिन विंस मैकमैहन शायद ब्रॉक लैसनर को हारते हुए देखना पसंद नहीं करेंगे। जिसका मतलब यह है कि लैसनर एक बार फिर टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करने वाले हैं।

कई फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर विंस मैकमैहन लैसनर में सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियन बनते हुए क्यों नहीं देखना चाहते हैं तो इसके पीछे कई बड़े कारण हैं। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं उन 5 कारणों पर कि क्यों विंस मैकमैहन रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बनने देंगे।

ब्रॉक लैसनर की प्रतिष्ठा

Brock Lesnar won the Universal Championship at WrestleMania 33 for the first time

WWE के इतिहास में ब्रॉक लैसनर ऐसे सुपरस्टार हैं जिनको लेकर कंपनी किसी भी तरह का रिस्क लेना नहीं चाहती है। WWE में लैसनर के करियर पर अगर आप नज़र डालें, तो आप देखेंगे कि ऐसे काफी कम ही मौके आएं है जिनमें लैसनर की हार हुई हो।

पार्ट टाइमर होने के बावूजूद लैसनर कंपनी के सबसे बड़े टाइटल होल्डर बने हुए हैं। कंपनी ने शुरू से लैसनर के लिए रक्षात्मक रवैया अपनाया हुआ है। WWE लैसनर को कंपनी का सबसे बड़ा सुपस्टार मानती है। ऐसे में रैसलमेनिया 35 में उनके हारने की संभावना काफी कम है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...