Create
Notifications

5 धमाकेदार चीज़ें जो Raw में विंस मैकमैहन कर सकते हैं 

Will the Man rise to the occasion?
Ishaan Sharma

TLC एक शानदार पीपीवी था। इस शो के अंदर हमें काफी सारे शानदार मुकाबले देखने को मिले जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया।

काफी समय से फैंस इस बात से गुस्सा थे कि WWE कभी भी रॉ में कोई अच्छी चीज़ नहीं करती है। इस कारण कंपनी को थोड़ा नुकसान भी हुआ है। काफी समय से रॉ की रेटिंग्स कम होते जा रही है और इसी को बढ़ाने के लिए रॉ में विंस मैकमैहन अपनी वापसी करने वाले हैं।

ऐसे में कहा जा सकता है कि कल की रॉ काफी शानदार होगी। लेकिन किन चीज़ों की तैयारी मैकमैहन कर रहे होंगे?

आईये जानें ऐसी 5 चीज़ें जिनकी तैयारी विंस मैकमैहन कल की रॉ के लिए कर रहे होंगे।

#5 कर्ट एंगल बनाम बैरन कॉर्बिन का मैच रॉयल रम्बल 2019 के अंदर करवाया जाए

The Lone Wolf will have to pay the sins of his power

TLC के अंदर कर्ट एंगल ने अपनी वापसी की थी और कॉर्बिन पर हमला किया था। इस शो में कॉर्बिन का मैच स्ट्रोमैन के साथ हुआ था। WWE ने ये शर्त डाली थी कि अगर कॉर्बिन मैच को हारते हैं तो वह रॉ के जनरल मैनेजर नहीं रहेंगे।

कई रैसलर्स की मदद से स्ट्रोमैन कॉर्बिन को हारने में कामयाब रहे और अब कॉर्बिन सिर्फ एक रैसलर हैं। कॉर्बिन ने ये अनुमान लगाया था कि मैकमैहन शो में अपनी वापसी करके उन्हें प्रमोशन दे सकते हैं लेकिन हो सकता है कि उन्हें कंपनी से निकाल दिया जाए।

चीज़ों को और दिलचस्प बनाने के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी इस स्टोरीलाइन में शामिल किया जा सकता है।

एक जनरल मैनेजर का काम अगर एंगल करते हैं तो काफी अच्छा होगा क्योंकि कॉर्बिन जैसे हील रैसलर को इस किरदार को निभाते हुए देख फैंस खुश नहीं थे।

ऐसे में मैकमैहन कॉर्बिन बनाम एंगल को रॉयल रम्बल के लिए बुक कर सकते हैं। अगर कॉर्बिन इस मैच को जीतते हैं तो वह दोबारा जनरल मैनेजर बन सकते हैं वरना उन्हें रॉ से निकाल दिया जाएगा।

Get WWE News in Hindi Here

#4 विंस मैकमैहन मौजूदा हालातों को देखते हुए सुपरस्टार शेक अप की घोषणा कर दे

Is the Phenomenal One coming to Raw?

इस बात में कोई शक नहीं है कि इस समय WWE की रेटिंग्स को काफी नुकसान हो रहा है। काफी समय से कंपनी ऐसी चीज़ें कर रही हैं जिन्हें फैंस बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं।

इस समय रॉ में ज्यादा बड़े रैसलर्स नहीं हैं और ऐसे में अगर सुपरस्टार शेक अप होता है तो काफी अच्छा होगा।

ऐसा हो सकता है कि एजे स्टाइल्स को रॉ ब्रांड में लाया जाए। सुपरस्टार शेक अप से कई रैसलर्स का करियर भी काफी अच्छा बन सकता है।

ऐसा भी हो सकता है कि बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर को रॉ में लाया जाए ताकि उनकी दुश्मनी रोंडा राउजी के साथ हो सके। अगर रॉ में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो फैंस काफी खुश होंगे। इससे WWE को एक बार फिर रेटिंग्स में फायदा हो सकता है।

#3 ब्रे वायट के साथ लार्स सुलिवन रॉ में अपना डेब्यू करे

Will this happen tonight?

काफी समय पहले WWE ने ये घोषणा की थी कि लार्स सुलिवन को मेन रोस्टर में लाया जा रहा है। कंपनी ने ये नहीं बताया कि सुलिवन किस ब्रांड में आएंगे और कब आएंगे लेकिन अनुमान लगाया जा सकता है कि वह रॉ में ही डेब्यू करेंगे।

सुलिवन NXT के शानदार रैसलर्स में से एक हैं और इस कारण ऐसा हो भी सकता है। ब्रे वायट भी काफी समय से रॉ में नजर नहीं आए हैं और अब उनकी वापसी का समय आ चुका है।

अगर कंपनी इन दोनों रैसलर्स को मिलाकर इनकी एक टीम बना देती है तो रॉ टैग टीम डिवीज़न की हालत भी काफी सुधर सकती है।

दोनों रैसलर्स मिलकर काफी अच्छा काम कर सकते हैं। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वायट एक फेस रैसलर के तौर पर रिंग में अपनी वापसी करेंगे लेकिन अगर उन्हें एक एंटी हीरो की तरह लाया जाए तो काफी अच्छा होगा।

#2 बैकी लिंच रॉ ब्रांड में आकर रोंडा राउजी पर हमला करें

Will this be the ultimate feud?

TLC में रोंडा राउजी ने बैकी लिंच बनाम शार्लेट फ्लेयर बनाम असुका के मैच में दखल दिया था। इस कारण बैकी अपनी चैंपियनशिप हार गई थीं। ऐसे में हो सकता है कि एक बार फिर लिंच रॉ ब्रांड में जाकर रोंडा राउजी को अपना शिकार बनाएं।

काफी समय पहले ये अफ़वाह भी आई थी कि कंपनी शार्लेट, रोंडा राउजी और बैकी लिंच के बीच एक ट्रिपल थ्रेट मैच करवाना चाहती हैं जो अगले साल रैसलमेनिया में होगी।

अगर लिंच रॉ में जाकर रोंडा पर हमला करती हैं तो फैंस काफी खुश होंगे। इससे लिंच को अपनी चैंपियनशिप हार का बदला भी मिल जाएगा।

लिंच के साथ अगर शार्लेट फ्लेयर भी रॉ में आकर हमला करें तो काफी अच्छा होगा। इन तीनों विमेन रैसलर्स के बीच मैच फैंस को काफी पसंद आएगा और इस तरह से इस दुश्मनी की शुरुआत काफी अच्छी होगी।

#1 सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना हो

The Architect is prepared for war

TLC में हमें डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में रॉलिंस अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को डिफेंड कर रहे थे। यह मैच इतना अच्छा नहीं रहा था और आखिर में एम्ब्रोज़ ने रॉलिंस को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की।

अफ़वाहों के अनुसार WWE रैसलमेनिया 35 में रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियन बनाने का सोच रही है। काफी समय से रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को भला बुरा भी कह रहे हैं।

रॉ में स्ट्रोमैन और रॉलिंस का आमना सामना हो सकता है। रॉलिंस ये घोषणा कर सकते हैं कि वह रॉयल रम्बल मैच का हिस्सा होंगे। रॉलिंस ये भी कह सकते हैं कि वह रैसलमेनिया 35 में यूनिवर्सल चैंपियन को हरा देंगे। रॉयल रम्बल में स्ट्रोमैन बनाम लैसनर का मैच होने वाला है। इन दोनों के मैच के बाद जो भी रैसलर यूनिवर्सल चैंपियन होगा, रॉलिंस उससे दुश्मनी कर सकते हैं।

लेखक- रिमिका सैनी; अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...