5 बड़ी चीज़ें जो WWE ने इस हफ्ते Raw में इशारों-इशारों में बताई

Enter caption

मंडे नाइट रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड का शानदार समापन हो चुका है। फैंस को लंबे समय से रॉ के जिस तरह के एपिसोड की उम्मीद थी यह बिल्कुल वैसा ही एपिसोड था। शो के दौरान भले ही ज्यादा मुकाबले ना हुए हो लेकिन फिर भी शो में हुईं चौंकाने वाली चीजों ने फैंस का काफी मनोरंजन किया।

रॉ के इस शो के दौरान सबसे चौंकाने वाली चीज़ तब हुई जब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने विंस मैकमहैन की गाड़ी तोड़ दी। जिसके बाद विंस मैकमैहन ने ना केवल उनपर जुर्माना लगाया बल्कि उन्हें रॉयल रंबल में लैसनर के खिलाफ मुकाबले से भी बाहर कर दिया।

इस हफ्ते हुई कई चीजों ने कई बड़ी चीजें होने की ओर इशारा किया है। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 बड़ी चीजों जो WWE रॉ ने इस हफ्ते इशारों-इशारों में बता दी।

बॉबी लैश्ले की जीत ने केविन ओवेंस और सैमी जेन की धमाकेदार वापसी के लिए रास्ता खोल दिया है

This will be good

केविन ओवेंस और सैमी जेन के जल्द ही मंडे नाइट रॉ में वापसी करने की उम्मीद हैं। पिछले काफी समय से चोट के चलते रिंग से बाहर हुए दोनों सुपरस्टार्स की वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बात की संभावना है कि रॉयल रंबल के बाद दोनों की रिंग में वापसी देखने को मिल सकती है।

बॉबी लैश्ले की जीत के बाद केविन ओवेंस और सैमी जेन के पास धमाकेदार वापसी करने का विकल्प खुल गया है। कंपनी चाहेगी कि वापसी के साथ केविन ओवेंस या फिर सैमी जेन को टाइटल मुकाबले में शामिल किया जाए।

Get WWE News in Hindi Here

हील के रूप में बदलने वालीं हैं साशा बैंक्स

Is she a legit heel?

इसमें कोई शक नहीं है कि साशा बैंक्स एक टैलेंटेंड सुपरस्टार हैं। मंडे नाइट रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में उन्होंने रोंडा राउज़ी के साथ मिलकर मुकाबला जीता लेकिन उसके बाद दोनों सुपरस्टार्स में आपस में ही बहस हो गईं।

इस बहस के दौरान दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे पर जुबानी हमला किया। इस बहस से एक बात तो साफ है कि WWE जल्द ही साशा बैंक्स को हील के रूप में बदलने पर विचार कर रहा है। ईमानदारी से कहे तो फिलहाल साशा का वर्तमान कैरेक्टर काफी शानदार हैं।

ड्रू मैकइंटायर का रूथलेस एग्रेशन विंस मैकमैहन के सबसे बड़े प्लान की ओर इशारा कर रहा है

Is McIntyre the next big thing?

ब्रॉन स्ट्रोमैन के यूनिवर्सल टाइटल पिक्चर से बाहर होने के बाद विंस मैकमैहन ने रॉ के एपिसोड में एंट्री की। इस दौरान उनके सैगमेंट में जॉन सीना ने दखल दिया। जॉन सीना ने विंस ने रॉयल रंबल में 17वीं बार चैंपियन बनने के लिए लैसनर के खिलाफ मुकाबले की मांग की। सीना ने कहा कि उनके पास रूथलेस एग्रेशन है। सीना के इतना बोलते ही ड्रू मैकइंटायर का दखल होता है। सीना को चुनौती देते हुए ड्रू मैकइंटायर कहते हैं कि केवल मेरे पास ही रूथलेस एग्रेशन है।

इसके बाद विंस ने यूनिवर्सल टाइटल के लिए नंबर वन कंटेडर के लिए फैटल 4वें मुकाबले की घोषणा कर दी।सीना और मैकइंटायर के बीच हुई इस गहमागहमी उनके रैसलमेनिया 35 में मुकाबले का इशारा कर रही है। हम जानते हैं कि ड्रू मैकइंटायर विंस मैकमैहन के पसंदीदा सुपरस्टार हैं ऐसे में रैसलमेनिया 35 में सीना के खिलाफ उनका मुकाबला ज्यादा चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

रॉयल रंबल में डrमन किंग के रूप में होंगे फिन बैलर

Does Vince McMahon believe in Balor now?

इस बात से कोई भी इंकार नहीं कर सकता है कि फिन बैलर WWE के सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक हैं। हालांकि कंपनी में उन्हें अब तक कई बड़े मौके मिलने चाहिए थे जोकि उन्हें नहीं मिले। इस बीच रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में उन्हें जॉन सीना को पिन कर रॉयल रंबल में यूनिवर्सल टाइटल के लिए मुकाबला करने का मौका मिला है।

इस मुकाबले में काफी संभावना है कि फिन बैलर डिमन किंग के रूप में नज़र आ सकते हैं। विंस मैकमैहन का इस समय उन्हें पुश देना इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि कंपनी को फिन बैलर पर पहले की तरह भरोसा है।

बैरन कॉर्बिन केवल स्ट्रोमैन के करियर में बाधा डालने के लिए हैं

We all know where this is going

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में सबसे हैरान कर देने वाला पल तब आया जब स्ट्रोमैन रॉयल रंबल में यूनिवर्सल टाइटल के लिए मुकाबले से बाहर हो गए। बैरन कॉर्बिन ने रॉ के इस एपिसोड में स्ट्रोमैन को गुस्सा दिलाया जिसके बाद स्ट्रोमैन ने विंस की गाड़ी तोड़ दी।

विंस ने इसके बाद स्ट्रोमैन को रॉयल रंबल में यूनिवर्सल टाइटल के लिए मुकाबले से बाहर कर दिया। हमारे ख्याल से बैरन कॉर्बिन को केवल स्ट्रोमैन के करियर को बाधा पहुंचाने के लिए किया जा रहा है। क्योंकि आने वाले समय में बैरन कॉर्बिन बनाम स्ट्रोमैन के मुकाबले का कोई तुक नहीं बनता है। इसके अलावा शायद WWE लैसनर के कंपनी से जाने का इंतजार कर रही है कि जब लैसनर कंपनी से जाएंगे तब स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतेंगे।

लेखक: रिमिका सैनी, अनुवादक: अंकित कुमार

Quick Links

App download animated image Get the free App now