5 बड़ी चीज़ें जो WWE ने इस हफ्ते Raw में इशारों-इशारों में बताई

Are we ready for this one?

रॉयल रंबल के बाद हुई मंडे नाइट रॉ कई मायनों में अहम थी। इस एपिसोड में भले ही शानदार मुकाबले और नई दुश्मनी देखने को मिलीं हो। रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को रैसलमेनिया 35 के लिए चुना जिसे फैंस ने काफी पसंद किया।

इसके अलावा रॉ में बैकी लिंच की वापसी और रैसलमेनिया 35 के लिए रोंडा राउज़ी को अपना प्रतिद्वंदी चुनना भी काफी शानदार रहा। कुल मिलाकर देखा जाए तो यह कहना गलत नहीं होगी कि रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा।

हालांकि WWE ने इस एपिसोड के दौरान इशारों-इशारों में कई बड़ी बातें भी कह दी जिसे नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 बड़ी चीजों जो WWE रॉ ने इस हफ्ते इशारों-इशारों में बता दी।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मजबूत दिखाने के लिए कॉर्बिन को कर्ट एंगल के खिलाफ जीत के लिए बुक किया गया

Absolutely disappointing, this one.

मंडे नाइट रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में WWE ने कई ऐसे चौंकाने वाले फैसले लिए जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आए। रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस को बैरन कॉर्बिन बनाम कर्ट एंगल के बीच मुकाबला देखने को मिला।

अगर आप ने शो नहीं देखा तो आप इस बात को सुनकर हैरान रह जाएंगे कि कर्ट एंगल की बैरन कॉर्बिन के खिलाफ हार हुई है। यह वाकई कंपनी का चौंकाने वाला फैसला था। कॉर्बिन की इस जीत के बाद एक चीज सामने निकल कर आती है कि कंपनी कहीं ना कहीं उन्हें स्ट्रोमैन के खिलाफ मजबूत दिखाना चाहती है।

Get WWE News in Hindi Here

फिन बैलर बनेंगे नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

Is he in for a big push?

रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हार मिलने के बाद फिन बैलर मंडे नाइट रॉ में एक सैगमेंट के दौरान नज़र आए। इस दौरान बॉबी लैश्ले और लियो रश ने दखल दिया। इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स के बीच कहासुनी हुई और लैश्ले ने फिन बैलर पर अटैक कर दिया।

फिन बैलर और बॉबी लैश्ले की दुश्मनी को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि कंपनी फिन बैलर को अगले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में देख रही है। हमारे ख्याल से फिन बैलर कंपनी में अगले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन होंगे।

रैसलमेनिया 35 में इंटर-जेंडर मुकाबले में शामिल होंगी नाया जैक्स

Dean Vs. Nia Jax anybody?

रॉयल रंबल पीपीवी में 30 मेंस रंबल मुकाबले में नाया जैक्स ने एंट्री करते हुए इतिहास रच दिया। इस मुकाबले में उन्होंने एक सुपरस्टार को एलिमिनेट भी किया साथ ही रैंडी ऑर्टन और डीन एम्ब्रोज़ का सामना भी किया। इसके अलावा रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में नाया जैक्स और डीन एम्ब्रोज़ आमने-सामने नज़र आए।

हमारे ख्याल नाया जैक्स की रंबल में एंट्री की एक बड़ा इशारा थी। इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि फैंस को रैसलमेनिया 35 में डीन एम्ब्रोज़ बनाम नाया जैक्स के बीच एक इंटर-जेंडर मुकाबला देखने को मिल सकता है।

रैसलमेनिया 35 के बाद मंडे नाइट रॉ की फेस होंगी बैकी लिंच

The New Stone Cold?

विमेंस रंबल जीतने के बाद बैकी लिंच अब रैसलमेनिया 35 में रोंडा राउज़ी के खिलाफ मुकबला करती नज़र आएंगी। इस मुकाबले में किसकी जीत होगी यह कहना थोड़ा मुश्किल है लेकिन जिस तरह से बैकी लिंच को पुश मिल रही है उससे यहां पर बैकी की जीत की संभावना ज्यादा है।

रैसलमेनिया 35 में जीत के बाद बैकी लिंच मंडे नाइट की फेस हो सकती है। क्योंकि फिलहाल विमेंस डिवीजन में उनकी टक्कर का कोई नहीं है। इसके अलावा रोंडा राउज़ी पर उनकी जीत उन्हें रॉ का टॉप सुपरस्टार बना देगी।

ब्रॉक लैसनर पर भारी पड़ने वाले हैं सैथ रॉलिंस

Are we ready for this one?

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने सैथ रॉलिंस को बुरी तरह से पीटा जिसके बाद रैसलमेनिया 35 के लिए सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को अपना प्रतिद्वंदी चुना। रैसलमेनिया 35 को अभी काफी समय बाकी है ऐसे में फैंस आने वाले कुछ हफ्तों में सैथ रॉलिंस बनाम लैसनर के बीच भीषण लड़ाई देखने को मिल सकती है।

हमारे ख्याल से विंस मैकमैहन जल्द ही सैथ रॉलिंस को खतरनाक अवतार में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ पेश करने वाले हैं। इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि आने वाले रॉ के एपिसोड में सैथ रॉलिंस, लैसनर की बुरी तरह से पिटाई करते हुए देखे जा सकते हैं।

लेखक: रिमिका सैनी, अनुवादक: अंकित कुमार

Quick Links

App download animated image Get the free App now