Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े सवाल जिनका जवाब WWE को जरूर देना चाहिए

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
10 Oct 2019, 16:36 IST

बॉबी लैश्ले और लाना
बॉबी लैश्ले और लाना

डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स अक्सर अपने रहस्यों को नहीं बताते हैं जिससे फैंस सोचते रहते है कि आगे अब क्या हो सकता है। यह एक तरह से बिज़नेस के लिए अच्छी बात भी है लेकिन कुछ सवाल है जिसका जवाब WWE को जरूर देना चाहिए। 

जैसे कि द फीन्ड के लिए अब आगे क्या प्लान है?, फिन बैलर NXT में वापस क्या कर रहे हैं? कंपनी ने पिछले कुछ महीनों में ऐसे बहुत से कदम उठाए है जिसका जवाब फैंस जानना चाहते हैं। इसी प्रकार से यह 5 सवाल है जिसका जवाब WWE यूनिवर्स में हर कोई जानना चाहता है।

ये भी पढ़े: ब्रॉन स्ट्रोमैन से पंगा लेने वाले 6 फुट 9 इंच के टायसन फ्यूरी के बारे में 5 बड़ी बातें जो जाननी जरुरी है 

#5 ड्राफ्ट का WWE पर क्या असर पड़ेगा

WWE ड्राफ्ट
WWE ड्राफ्ट

यह पूरी तरह से दिख रहा है कि WWE ड्राफ्ट कंपनी को कुछ सालों के लिए पूरी तरह से बदल देगा। अब तो फॉक्स स्पोर्ट्स और USA नेटवर्क के बीच प्रतिस्पर्धा भी चल रही है। तो यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE ड्राफ्ट को लेकर क्या सोच रही है या ड्राफ्ट में कौन-सा सुपरस्टार कौन-से ब्रांड में जाएगा। जैसे कि द फीन्ड और सैथ रॉलिंस का हैल इन ए सैल का मुकाबला जिसके रिजल्ट से काफी फैंस नाराज़ थे। अब कंपनी को इन दोनों रेसलर्स को अलग-अलग स्टोरीलाइन में रखना होगा तो शायद इनमें से एक ड्राफ्ट के बाद किसी और ब्रांड का हिस्सा बन सकता है। 

हाल ही में फिन बैलर को NXT में देखा गया। तो क्या ये हो सकता है कि ड्राफ्ट आने के बाद रॉ और स्मैकडाउन के कुछ रेसलर्स NXT ब्रांड का भी हिस्सा बने। अगर ऐसा हुआ तो यह देखने वाली बात होगी कि कौन-सा सुपरस्टार NXT में जाता है। ड्राफ्ट इसी महीने 2 रातों में निकाला जाएगा जो कि रॉ और स्मैकडाउन के एक-एक शो में होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...