COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सबसे बड़े मुकाबले जो जल्द ही WWE में देखने को मिल सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
7.32K   //    16 Oct 2018, 19:00 IST

Time to break the fourth wall

मंडे नाइट रॉ के बाद अब स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड की बारी है। WWE स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड को सफल बनाने के लिए पूरी तैयारी कर चुका है। इसके अलावा WWE का पूरा फोकस क्राउन ज्वैल इवेंट पर है। हालांकि वर्तमान में स्थिति कुछ ऐसी है कि कंपनी को शायद सऊदी में होने वाले क्राउन ज्वैल इवेंट को रद्द करना पड़ सकता है।

बावजूद इसके WWE के पास कई ऐसे शो और पीपीवी है जिनमें वह कई बड़े मुकाबले बुक कर सकता है। एवोल्यूशन पीपीवी और सर्वाइवर उन पीपीवी में से एक हैं। इसके अलावा 2019 से पहले WWE में कई बड़े मुकाबलों की अफवाह चल रही है जो जल्द ही WWE में देखने को मिल सकते हैं।

अगर इन मुकाबलों की अफवाहें सच साबित हुई तो यह कंपनी के बिजनेस के लिहाज से यह काफी शानदार होगा साथ ही यह 2019 की धमाकेदार शुरूआत करने में मदद करेगा।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 बड़े मुकाबले की जिनके जल्द होने की अफवाहें तेजी से चल रही हैं।

फिन बैलर बनाम बॉबी लैश्ले

This could be good

पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड में WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने हील के रूप में बदलकर केविन ओवंस पर अटैक कर दिया जिसकी वजह केविन ओवंस लंबे समय के लिए रिंग से बाहर हो गए हैं। केविन ओवंस की चोट के कारण अब कंपनी को एक ऐसे बेबीफेस की जरूरत है जो बॉबी लैश्ले से मुकाबला कर सके।

पिछले हफ्ते लियो रश और बॉबी लैश्ले ने फिन बैलर और बेली के इंटरव्यू के दौरान दखल दिया था ऐसे में इस बात की काफी संभावना है कि फिन बैलर और बॉबी लैश्ले जल्द ही एक मुकाबले में शामिल हो सकते हैं। हील के रूप में बॉबी लैश्ले और बेबीफेस के रूप में फिन बैलर के बीच एक शानदार मुकाबला हो सकता है।


1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...