Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीज़ें जिनसे विंस मैकमैहन WrestleMania को शानदार बना सकते हैं 

  • इस बार की रैसलमेनिया में फैंस को कई बड़े झटके मिलने वाले हैं
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:20 IST

What Vince McMahon might be thinking to do at the pay-per-view

रैसलमेनिया 35 बस कुछ दिनों दूर है इस शानदार पे-पर-व्यू के लिए WWE ने कई शानदार चीजें की हैं। हालांकि रैसलमेनिया को लेकर फैंस इस बार ज्यादा उत्सुक नहीं हैं। इस पीपीवी में हमें पहली बार महिला रैसलर्स शो को हैडलाइन करते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा कोफी किंग्सटन भी डेनियल ब्रायन के खिलाफ WWE चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ेंगे।

इन दो मुक़ाबलों के अलावा फैंस किसी और मुकाबले के लिए ज्यादा उत्सुक नहीं हैं। हालांकि पिछले कुछ समय में विंस मैकमैहन कई शानदार चीजें की हैं और हम उम्मीद कर सकते हैं कि रैसलमेनिया में भी हमें शानदार चीजें ही दिखाई देंगी। आइए जानें ऐसी पांच चीजों के बारे में जिनकी तैयारी विंस मैकमैहन इस शो के लिए कर रहे होंगे।

#5 विमेंस टाइटल को मिला दिया जाए


Charlotte Flair - the 8-time Women

जब असुका ने अपनी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप गवा दी थी तब फैंस चौक गए थे। फैंस इस बात को समझ नहीं पा रहे थे कि WWE ने ऐसा क्यों किया था।

कई फैंस विंस पर इस बात को लेकर गुस्सा थे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। कई अफ़वाहों के अनुसार WWE विमेंस टाइटल को मिलाने वाली है। इसका मतलब ये है कि रैसलमेनिया पीपीवी में बैकी लिंच डबल चैंपियन बनने वाली हैं।

पिछले कुछ महीनों से WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप पर ध्यान नहीं दे पा रही है और शायद इस कारण कंपनी ऐसा करना चाह रही है। कई फैंस जानते हैं कि रैसलमेनिया में ऐसा होने वाला है लेकिन जब ऐसा होगा, पूरा WWE यूनिवर्स चौक जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 28 Mar 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...