Create

5 चीज़ें जिनसे विंस मैकमैहन WrestleMania को शानदार बना सकते हैं 

What Vince McMahon might be thinking to do at the pay-per-view

रैसलमेनिया 35 बस कुछ दिनों दूर है इस शानदार पे-पर-व्यू के लिए WWE ने कई शानदार चीजें की हैं। हालांकि रैसलमेनिया को लेकर फैंस इस बार ज्यादा उत्सुक नहीं हैं। इस पीपीवी में हमें पहली बार महिला रैसलर्स शो को हैडलाइन करते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा कोफी किंग्सटन भी डेनियल ब्रायन के खिलाफ WWE चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ेंगे।

इन दो मुक़ाबलों के अलावा फैंस किसी और मुकाबले के लिए ज्यादा उत्सुक नहीं हैं। हालांकि पिछले कुछ समय में विंस मैकमैहन कई शानदार चीजें की हैं और हम उम्मीद कर सकते हैं कि रैसलमेनिया में भी हमें शानदार चीजें ही दिखाई देंगी। आइए जानें ऐसी पांच चीजों के बारे में जिनकी तैयारी विंस मैकमैहन इस शो के लिए कर रहे होंगे।

#5 विमेंस टाइटल को मिला दिया जाए

Charlotte Flair - the 8-time Women's Champion

जब असुका ने अपनी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप गवा दी थी तब फैंस चौक गए थे। फैंस इस बात को समझ नहीं पा रहे थे कि WWE ने ऐसा क्यों किया था।

कई फैंस विंस पर इस बात को लेकर गुस्सा थे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। कई अफ़वाहों के अनुसार WWE विमेंस टाइटल को मिलाने वाली है। इसका मतलब ये है कि रैसलमेनिया पीपीवी में बैकी लिंच डबल चैंपियन बनने वाली हैं।

पिछले कुछ महीनों से WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप पर ध्यान नहीं दे पा रही है और शायद इस कारण कंपनी ऐसा करना चाह रही है। कई फैंस जानते हैं कि रैसलमेनिया में ऐसा होने वाला है लेकिन जब ऐसा होगा, पूरा WWE यूनिवर्स चौक जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 कोफ़ी किंग्सटन WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर लें

KofiMania!

इस हफ्ते स्मैकडाउन में सिर्फ एक अच्छी चीज़ हुई थी। शो में द न्यू डे ने टैग टीम गौंटलेट मैच को जीत लिया था। ये मैच उनके लिए, कोफ़ी किंग्सटन और पूरे WWE यूनिवर्स के लिए काफी जरूरी था।

विंस मैकमैहन ने इस मैच में एक शर्त डाली थी कि अगर जेवियर वुड्स और बिग ई इस मैच में जीत जाते हैं तो किंग्सटन रैसलमेनिया में डेनियल ब्रायन का सामना करेंगे।

फैंस जानते थे कि इस मैच में किसकी जीत होने वाली है लेकिन जिस तरह से WWE ने चीज़ों को पेश किया, वो शानदार था। द न्यू डे ने इस मैच को डेनियल ब्रायन और एरिक रोवण को हराकर जीत लिया और अब कोफ़ी किंग्सटन रैसलमेनिया में WWE टाइटल के लिए लड़ेंगे।

#3 फिन बैलर का डीमन किंग अवतार लड़ते हुए नजर आए

How about this?

कुछ समय पहले ही फिन बैलर ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। हालाँकि कुछ हफ्तों में ही वह अपने टाइटल को बॉबी लैश्ले के खिलाफ हार गए।

अब वह रैसलमेनिया में इस टाइटल के लिए लड़ने वाले हैं और उम्मीद की जा रही है कि वह दोबारा चैंपियन बन जाएंगे। कई अफ़वाहों के अनुसार WWE इस पीपीवी में डीमन किंग अवतार की वापसी करवाने का सोच रही है। फैंस को ये किरदार काफी पसंद है और इस कारण डीमन किंग की वापसी होते हुए दिख सकती है। अगर ऐसा होता है तो एक बात तो तय है कि बैलर रैसलमेनिया में जीतकर ही लौटेंगे।

#2 द अंडरटेकर अपनी वापसी करें

Will The Undertaker make his return at Wrestlemania?

रैसलमेनिया कुछ दिनों दूर हैं लेकिन अबतक द अंडरटेकर ने अपनी वापसी नहीं की है। ये बात कई फैंस के लिए चौंकाने वाली है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि अंडरटेकर रिंग में अपनी वापसी नहीं करने वाले हैं।

कई अफ़वाहों के अनुसार टेकर रैसलमेनिया में ज़रूर आएँगे लेकिन ये कोई नहीं जानता कि वह यहाँ पर मैच लड़ेंगे या फिर नहीं। कई फैंस के अनुसार द डेडमैन इलायस की म्यूजिकल परफॉरमेंस के दौरान अपनी वापसी कर सकते हैं। हालाँकि इलायस ने ये ज़रूर कहा है कि कोई भी सुपरस्टार उन्हें परेशान नहीं करेगा लेकिन शायद ऐसा ना हो।

#1 द शील्ड रैसलमेनिया में फिर से जुड़े और सैथ रॉलिंस की मदद करे

Seth Rollins is set to face the Beast Incarnate

रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है। फैंस को पूरी उम्मीद है कि इस मैच में रॉलिंस की जीत होगी और वह नए यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे। हालाँकि ऐसा करना इतना आसान नहीं है।

लैसनर WWE के सबसे ताक़तवर सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्हें कोई भी आसानी से नहीं हरा पाया है। क्या रॉलिंस के साथ भी ऐसा ही होगा? क्या वह इस मैच में हार जाएंगे?

अगर अफ़वाहों की माने तो रॉलिंस इस मैच में किसी भी तरह जीत के ही लौटेंगे और ऐसा करने में द शील्ड उनकी मदद कर सकता है। रैसलमेनिया के बाद डीन एम्ब्रोज़ WWE को छोड़ देंगे और ऐसे में अगर आखिरी बार द शील्ड फैंस को दिख जाए तो उन्हें काफी अच्छा लगेगा।

Quick Links

Edited by Ishaan Sharma
Be the first one to comment