Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Evolution पे-पर-व्यू की 5 पक्की भविष्यवाणियां

टॉप 5 / टॉप 10
Published Oct 28, 2018
Oct 28, 2018 IST

Enter caption

WWE द्वारा आयोजित महिलाओं के लिए पहले पीपीवी एवोल्यूशन का प्रसारण भारत मे 29 अक्टूबर को किया जाएगा। ये WWE द्वारा पहली बार सिर्फ महिलाओं के लिए पे-पर-व्यू इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। न्यूयॉर्क से प्रसारित होने वाले इस इवेंट में एटिट्यूड एरा की टोरी विल्सन, किलर कैली, आइवरी, मोली होली और मिशेल मैक्कूल जैसे स्टार्स से लेकर NXT स्टार्स भी शिरकत करेंगे।

शो में रॉ विमेंस चैंपियनशिप, स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप और NXT चैंपियनशिप डिफेंड की जाएगी। शो का मैच कार्ड बेहद दिलचस्प दिखाई दे रहा है। इसमें महिलाओं के बीच बैटल रॉयल का आयोजन होगा तो वहीं 'मे यंग क्लासिक' 2018 के फाइनल में टोनी स्टॉर्म और शिराई आमने-सामने होंगे। इसके साथ-साथ ट्रिश स्ट्रेटस और लीटा भी एक बार फिर रिंग में लड़ते नज़र आएंगे।

ये रहे WWE एवोल्यूशन की 5 पक्की भविष्यवाणियां।

#5: महिलाओं के टैग टीम खिताब की घोषणा होगी

Enter caption

ऐसा लग रहा था कि WWE महिलाओं के लिए टैग टीम चैंपियनशिप की घोषणा कर के उसके लिए एक मैच का आयोजन कर सकती है। लेकिन अबतक ऐसी कोई घोषणा नहीं हुई है। लेकिन फिर भी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि एवोल्यूशन में महिलाओं के बीच टैग टीम चैंपियनशिप मैच हो सकता है।

सभी संभावित महिला टैग टीम जैसे एम्बर मून और नाया जैक्स, ट्रिश स्ट्रेटस और लिटा, साशा बैंक्स और बैली, द आइकॉनिक्स, सोन्या डेविल और मैंडी रोज़, नेओमी और असुका, मिकी जेम्स और एलिसा फॉक्स, द रायट स्क्वाड और द बैला ट्विन्स अलग-अलग मैच में भाग ले रहे हैं। इसलिए अगर ये खिताब शो में शामिल किया जाता है तो इन स्टार्स को एक ही रात में दो मैच लड़ना पड़ सकता है। सर्वाइवर सीरीज को ध्यान में स्टैफ़नी मैकमैहन एक प्रोमो में इसकी घोषणा कर सकती हैं जिसके बाद टैग टीम चैंपियनशिप मैच आयोजित किया जा सकता है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...