Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Evolution: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी 

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:31 IST

WWE Evolution

WWE एवोल्यूशन पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे का समय बाकी रह गया है। पहली बार होने जा रहे ऑल विमेंस पीपीवी एवोल्यूशन के लिए WWE ने पूरी तैयारी कर ली है। वहीं पीपीवी से कुछ घंटे पहले ही WWE ने एक बड़े मुकाबले में बदलाव किया है।

एवोल्यूशन पीपीवी में एलेक्सा ब्लिस और ट्रिश स्ट्रेटस के बीच सिंगल्स मैच होने वाला था लेकिन बाद में एवोल्यूशन पीपीवी में मिकी जेम्स और लीटा को लाया गया और ये एक टैग मैच बना। इस बीच एलेक्सा ब्लिस की चोट की बात सामने आई और वह इस मुकाबले से बाहर हो गई हैं।

WWE ने एलेक्सा ब्लिस की जगह एलिसा फॉक्स को टैग टीम मुकाबले में शामिल किया है। वहीं कंपनी ने इस पीपीवी के लिए कई बड़े मुकाबले बुक किए है जिनके नतीजे काफी दिलचस्प होने वाले हैं। एवोल्यूशन पीपीवी से ठीक पहले हम आपको बताने जा रहे हैं हर मैच से जुड़ी हमारी भविष्यवाणी।

#टोनी स्टॉर्म vs शिराई (मे यंग क्लासिक 2018 फाइनल)

Toni Storm vs. Io Shirai

WWE के 'मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट' ने इस साल कई शानदार मुकाबले दिए हैं। ऐसे में यह कहना सही होगा कि इस साल होने जा रहा 'मे यंग क्लासिक' का फाइनल काफी धमाकेदार होने वाला है। 'मे यंग क्लासिक' के फाइनल में टोनी स्टॉर्म और शिराई आमने-सामने होंगी।

शिराई को जापान की सबसे शानदार विमेंस रैसलर के रूप में जाना जाता है ऐसे में उनके इस मुकाबले में होने से इस मैच का स्तर काफी बढ़ जाएगा। वहीं टोनी स्टॉर्म ना केवल एक यंग टैलेंटेड विमेंस रैसलर हैं बल्कि उनकी रिंग स्किल देखकर यह कहा जा सकता है कि यह मुकाबला काफी अच्छा होने वाला है।

बात करें अगर इनके फाइनल मुकाबले के संभावित विजेता कि तो यहां पर स्टॉर्म के जीतने की संभावना ज्यादा है। हमारे ख्याल से WWE को अब शिंस्के नाकामुरा और असुका की तरह जापान के और रैसलर्स को चैंपियन ना बनाकर अन्य देशों के रैसलर्स पर ध्यान देना चाहिए।

अनुमानित विजेता: टोनी स्टॉर्म

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 7 NEXT
Published 28 Oct 2018, 14:16 IST
Advertisement
Fetching more content...