Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बॉलीवुड सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में एक मैच जरूर लड़ना चाहिए

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

ब्रॉक लैसनर और सलमान खान
ब्रॉक लैसनर और सलमान खान

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में WWE एक बड़ा नाम है। इस कंपनी में दुनिया भर के रेसलर शामिल होकर पूरे विश्व में अपना एक नाम बनाना चाहते हैं। कई बार बड़े सेलिब्रिटी भी WWE का रूख करते हैं लेकिन इसके पीछे उनका नाम कमाना नहीं बल्कि फैंस को खुश करना या फिर कंपनी का चौंकाने वाला फैसला होता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी एंट्री पर सूट करेंगे बॉलीवुड के ये धमाकेदार गाने

हम जानते हैं कि WWE के मालिक विंस मैकमैहन कपंनी को आगे ले जाने के लिए हर वह बड़े फैसले लेते हैं जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की होती। वर्तमान समय में WWE भारत में काफी पॉपुलर है और इसके फैंस की संख्या लगातर बढ़ती जा रही है।

भारत में WWE की दीवानगी इस कदर है कि आम लोगों के साथ बॉलीवुड के अभिनेता भी इसे देखते और फॉलो करते हैं। बॉलीवुड में कई अभिनेता ऐसे है जिनकी बॉडी और फिजिक किसी रेसलर से कम नहीं है। हमारे ख्याल से इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स को WWE में कम से कम एक मुकाबला जरूर लड़ना चाहिए।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 बॉलीवुड स्टार्स पर जिन्हें WWE में कम से कम एक मैच जरूर लड़ना चाहिए।

#5 जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम
जॉन अब्राहम

बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व मॉडल जॉन अब्राहम की बॉडी किसी WWE रेसलर से कम नहीं है। 47 साल के हो चुके जॉन अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं, जिसका नतीजा यह है कि वह अपनी उम्र से काफी कम दिखते हैं।

ये भी पढ़ें: 18 सुपरस्टार्स जिनकी शादी WWE में साथी रेसलर्स से हुई

6 फिट लंबे समय जॉन एक इवेंट के दौरान WWE सुपरस्टार शेमस के साथ नज़र आए थे। इसके बाद एक बार ऐसी अफवाहें शुरू हुई कि वह WWE में एक मुकाबला कर सकते हैं। हालांकि अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं देखने को मिला है। एक फैन होने हम उम्मीद करते हैं कि वह कम से कम एक बार WWE में मुकाबले में जरूर नज़र आएं। जॉन के लिए WWE में रोमन रेंस शानदार प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

Advertisement
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...