Create
Notifications

5 बॉलीवुड सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में एक मैच जरूर लड़ना चाहिए

ब्रॉक लैसनर और सलमान खान
ब्रॉक लैसनर और सलमान खान
Ankit Kumar

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में WWE एक बड़ा नाम है। इस कंपनी में दुनिया भर के रेसलर शामिल होकर पूरे विश्व में अपना एक नाम बनाना चाहते हैं। कई बार बड़े सेलिब्रिटी भी WWE का रूख करते हैं लेकिन इसके पीछे उनका नाम कमाना नहीं बल्कि फैंस को खुश करना या फिर कंपनी का चौंकाने वाला फैसला होता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी एंट्री पर सूट करेंगे बॉलीवुड के ये धमाकेदार गाने

हम जानते हैं कि WWE के मालिक विंस मैकमैहन कपंनी को आगे ले जाने के लिए हर वह बड़े फैसले लेते हैं जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की होती। वर्तमान समय में WWE भारत में काफी पॉपुलर है और इसके फैंस की संख्या लगातर बढ़ती जा रही है।

भारत में WWE की दीवानगी इस कदर है कि आम लोगों के साथ बॉलीवुड के अभिनेता भी इसे देखते और फॉलो करते हैं। बॉलीवुड में कई अभिनेता ऐसे है जिनकी बॉडी और फिजिक किसी रेसलर से कम नहीं है। हमारे ख्याल से इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स को WWE में कम से कम एक मुकाबला जरूर लड़ना चाहिए।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 बॉलीवुड स्टार्स पर जिन्हें WWE में कम से कम एक मैच जरूर लड़ना चाहिए।

#5 जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम
जॉन अब्राहम

बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व मॉडल जॉन अब्राहम की बॉडी किसी WWE रेसलर से कम नहीं है। 47 साल के हो चुके जॉन अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं, जिसका नतीजा यह है कि वह अपनी उम्र से काफी कम दिखते हैं।

ये भी पढ़ें: 18 सुपरस्टार्स जिनकी शादी WWE में साथी रेसलर्स से हुई

6 फिट लंबे समय जॉन एक इवेंट के दौरान WWE सुपरस्टार शेमस के साथ नज़र आए थे। इसके बाद एक बार ऐसी अफवाहें शुरू हुई कि वह WWE में एक मुकाबला कर सकते हैं। हालांकि अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं देखने को मिला है। एक फैन होने हम उम्मीद करते हैं कि वह कम से कम एक बार WWE में मुकाबले में जरूर नज़र आएं। जॉन के लिए WWE में रोमन रेंस शानदार प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

#4 विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल
विद्युत जामवाल

अभिनेता विद्युत जामवाल की पहचान एक जबरदस्त एक्शन हीरो के रूप में हैं। उनकी फिल्मों में फैंस को भरपूर एक्शन देखने को मिलता है। कमांडो सीरीज़ की उनकी सभी फिल्में काफी हिट हुई हैं और इन फिल्मों के लिए उन्होंने शानदार बॉडी बनाई है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Royal Rumble 2020 जीतना चाहिए और 2 जिन्हें नहीं जीतना चाहिए

विद्युत की फिटनेस और बॉडी को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि वह WWE में मुकाबला करने के लिए बिल्कुल फिट हैं। अगर WWE में वह आते हैं तो उनके लिए सैथ रॉलिंस एक अच्छे प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

#3 टाइगर श्रॉफ

View this post on Instagram

Matrix feels on the sets of #baaghi3

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बॉलीवुड में वर्तमान समय में अगर किसी स्टार की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वह टाइगर श्रॉफ हैं। मॉर्शल ऑर्ट्स में कई डिग्रियां ले चुके टाइगर ने अपनी फिटनेस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। टाइगर की फिल्म वॉर में उनके जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिले।

हमारे साथ कई फैंस भी इस बात से सहमत होंगे कि टाइगर को WWE में एक मुकाबला तो लड़ना चाहिए। कंपनी में उनके लिए जॉन सीना सबसे बेहतर प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

#2 सलमान खान

दबंग सलमान खान
दबंग सलमान खान

बॉलीवुड में फिटनेस और बॉडी बनाने का श्रेय दबंग सलमान खान को जाता हैं। सलमान खान को देखकर कई नए अभिनेता उनकी तरह अपनी बॉडी बनाना चाहते हैं। 54 साल के हो चुके सलमान अपनी हर फिल्म में शर्टलेस नज़र आते हैं और कई धमाकेदार एक्शन सीन करते हैं।

उनकी एंट्री पर सिनेमा हॉल में जबरदस्त तालियां बजती हैं। हमारे ख्याल से अगर वह WWE में एक मुकाबले के लिए आते हैं तो माहौल काफी शानदार होगा। बात करें अगर उनके संभावित प्रतिद्वंदी की तो सलमान खान के लिए ब्रॉक लैसनर सबसे अच्छे विकल्प हो सकते हैं।

#1 सनी देओल

सनी देओल
सनी देओल

बॉलीवुड में जब एक दमदार एक्शन हीरो की बात की जाएगी तो उसमें सबसे पहला नाम सनी देओल का होगा। अपनी फिल्मों में कई बार बॉक्सर, आर्मी ऑफिसर और पुलिस जैसे रोल निभा चुके सनी पाजी जैसा इस फिल्म इंडस्ट्री में कोई और नहीं होगा।

भले ही सनी देओल की उम्र अब 63 साल हो गई है लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगया जा सकता है। हमारे ख्याल से उन्हें WWE में एक मुकाबला जरूर लड़ना चाहिए। कंपनी में उनके प्रतिद्वंदी के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन सबसे अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...