Create

5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जो लाइव टीवी पर अपने कैरेक्टर से बाहर निकल गए थे 

किंग कॉर्बिन, रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस
किंग कॉर्बिन, रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

किसी भी सुपरस्टार को WWE टेलीविजन पर डेब्यू करने से पहले काफी ट्रेनिंग से गुजरना पड़ता है। यही कारण है कि सुपरस्टार्स ऑनलाइन या अपने इंटरव्यू के दौरान कैरेक्टर से बाहर तो निकलते हैं लेकिन WWE टीवी पर सुपरस्टार्स के कैरेक्टर से बाहर निकलने की घटनाएं काफी कम देखने को मिलती है। हालांकि, WWE टीवी पर कुछ ऐसे पल देखने को मिल चुके हैं जिनके लिए सुपरस्टार्स तैयार नहीं थे इसलिए कुछ सुपरस्टार्स अपने कैरेक्टर से बाहर निकल गए थे।

ये भी पढ़ें: 4 चीजें जो WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान देखने को मिल सकती हैं

एक ऐसी ही घटना हाल ही में देखने को मिल चुकी है जब एक मैच के दौरान पैक के चोटिल होने की वजह से AEW स्टार क्रिस जैरिको को अपने कैरेक्टर से बाहर निकलना पड़ा था। इस मैच के दौरान पैक बुरी तरह चोटिल होने की वजह से मैच को जारी नहीं रख सकते थे। इसलिए जब रेफरी ने तीन काउंट नहीं किया तो जैरिको ने खुद को डिसक्वालिफाई कर लिया था। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE टीवी पर अपने कैरेक्टर से बाहर निकल गए थे।

5- पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन करीब दो दशकों से लाइव ऑडियंस के बीच परफॉर्म करते हुए आ रहे हैं, इसके बावजूद भी वह अकसर ही WWE टीवी पर अपने कैरेक्टर से बाहर निकलते रहते हैं। आपको बता दें, साल 2009 में हुए एक मैच के दौरान ऑर्टन द्वारा कोफी किंग्सटन को पंट किक लगाकर मैच जीतना था। हालांकि, कोफी के गलत पोजिशन में होने की वजह से ऑर्टन द्वारा कोफी को RKO देते हुए मैच जीतना पड़ा था। इस वजह से ऑर्टन गुस्सा हो गए थे और उन्होंने कोफी को पिन करने से पहले उन्हें बेवकूफ कहा था।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: बड़े स्टार की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज किया गया, SummerSlam 2021 को लेकर बड़ा अपडेट

इसके अलावा साल 2016 Survivor Series में मैच के दौरान जब शेन मैकमैहन, रोमन रेंस द्वारा दिए गए स्पीयर की वजह से कंकशन का शिकार हो गए थे तो इस वजह से रिंगसाइड पर मौजूद शेन के बच्चे डर गए थे। इसके बाद ऑर्टन अपने कैरेक्टर से बाहर निकलते हुए शेन के बच्चों के पास गए और उन्हें बताया कि उनके पिता बिल्कुल ठीक हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- WWE विमेंस स्टार शायना बैजलर

आर ट्रुथ को WWE के सबसे मजाकिया सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है और वह ऑन-स्क्रीन ब्रॉक लैसनर तक को हंसा चुके हैं। ब्रॉक लैसनर के अलावा वह शायना बैजलर को भी हंसने पर मजबूर कर चुके हैं। आपको बता दें, पिछले साल Raw Talk के एक एपिसोड के दौरान शायना ने अपनी तारीफ करते हुए कहा था कि किस तरह उन्होंने रोस्टर में मौजूद हर एक विमेंस स्टार को डोमिनेंट किया है।

इस दौरान शायना ने शिकायत की थी कि Raw के उस एपिसोड के दौरान खाना उतना बढ़िया नहीं था। इसका जवाब देते हुए ट्रुथ ने कहा था कि फिश अच्छी थी और यह बैजलर को इसलिए पसंद नहीं आया क्योंकि उन्होंने सॉस नहीं डाला था। इस चीज ने शायना को हंसने के लिए मजबूर कर दिया और शायना ने अपना सिर नीचे करके किसी तरह अपनी हंसी छिपाई।

3- WWE सुपरस्टार हम्बर्टो कारिलो

youtube-cover

हम्बर्टो कारिलो ने हाल ही में WWE Raw में यूएस चैंपियन शेमस के साथ फ्यूड की शुरूआत की थी। इसके बाद Raw के एक एपिसोड में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए एक मैच के दौरान कारिलो, शेमस को सनसेट फ्लिप पॉवरबॉम्ब देने के चक्कर में गलत तरीके से लैंड करने की वजह से चोटिल हो गए थे।

इसके बाद कारिलो ने कैमरे की तरफ देखते हुए इशारा किया कि वह मैच जारी नहीं रख पाएंगे। इसके बाद ऑफिशियल्स ने आकर कारिलो को चेक किया और मैच को समाप्त कर दिया गया। यह पहला मौका था जब कारिलो WWE टीवी पर अपने कैरेक्टर से बाहर आए थे। हालांकि, कारिलो की यह चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी और उनकी वापसी हो चुकी है।

2- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

रोमन रेंस और पॉल हेमन
रोमन रेंस और पॉल हेमन

पिछले महीने WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने SmackDown में डेनियल ब्रायन का करियर खत्म करने के बाद उन्हें 10-बेल सैल्यूट देने का फैसला किया। आपको बता दें, 10-बेल सैल्यूट के दौरान घंटी बजाई जाती है, हालांकि, ब्रायन को सैल्यूट देते वक्त असली घंटी के बजाए हेमन खुद घंटी जैसी आवाज निकाल रहे थे।

शायद रोमन को इस बारे में पहले से पता नहीं था। यही कारण है कि जब पॉल हेमन, ब्रायन को सैल्यूट देते हुए घंटी जैसी आवाजें निकाल रहे थे तो रोमन को हंसी आ गई और वह अपने कैरेक्टर से बाहर निकलकर हेमन को सैल्यूट देते देखकर हंसने लगे।

1- पूर्व WWE विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स

WrestleMania 37 में साशा बैंक्स, बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच में WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप हार गई थी। आपको बता दें, साशा बैंक्स इस मैच में कम्पीट करते हुए WrestleMania को मेन इवेंट करने वाली सबसे कम उम्र की विमेंस स्टार बन गई थी।

वहीं, इस मैच में SmackDown विमेंस चैंपियन बनने वाली बियांका ब्लेयर काफी भावुक हो गई थी। आपको बता दें, जब बियांका रिंग में अपनी जीत को सेलिब्रेट कर रही थी तो रिंगसाइड पर बैठी हुई साशा बैंक्स, बियांका को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीतने का जश्न मनाते हुए देखकर काफी खुश थी।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...