Create

4 चीजें जो WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान देखने को मिल सकती हैं

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर
WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर
Subham Pal

इस हफ्ते रॉ (Raw) में WWE के अगले पीपीवी Hell in a Cell 2021 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच के लिए ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन होना है। आपको बता दें, ड्रू मैकइंटायर ने Raw के एक एपिसोड के दौरान कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) को हराकर इस मैच में जगह बनाई है। अकसर यह देखा गया है कि WWE में होने वाले कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान काफी बवाल देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे WWE टीवी पर रोमन रेंस के फैक्शन का अंत हो सकता है

इस हफ्ते Raw में होने जा रहे कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है। संभव यह भी है कि इस मैच के लिए कोई स्टिपुलेशन भी जोड़ा जा सकता है। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसी बड़ी चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते Raw में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले vs ड्रू मैकइंटायर के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE Raw में बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच जबरदस्त झड़प देखने को मिल सकती है

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर
बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर

WWE Raw में बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन के रूप में उभरे हैं। यही वजह है कि कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त झड़प देखने को मिल सकती है। वैसे भी, मैकइंटायर कई मौकों पर लैश्ले को हराकर नए WWE चैंपियन बनने में नाकाम रहे हैं। यही कारण है कि मैकइंटायर कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान लैश्ले के ऊपर हमला करते हुए Hell in a Cell 2021 में होने जा रहे मैच से पहले लैश्ले को कमजोर करने की कोशिश कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: बड़े स्टार की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज किया गया, SummerSlam 2021 को लेकर बड़ा अपडेट

हालांकि, मैकइंटायर के लिए लैश्ले जैसे ताकतवर सुपरस्टार पर हमला करना इतना भी आसान नहीं होगा और अपना बचाव करने के लिए वह भी वापस मैकइंटायर पर हमला कर सकते हैं। यही कारण है कि अगर कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त झड़प देखने को मिलता है तो यह देखना रोचक होगा कि इस झड़प के अंत में कौन विजयी रहता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

3- MVP और बॉबी लैश्ले WWE Raw में किसी सुपरस्टार से ड्रू मैकइंटायर पर हमला करा सकते हैं

MVP और ड्रू मैकइंटायर
MVP और ड्रू मैकइंटायर

बॉबी लैश्ले जब से Raw में WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर के साथ फ्यूड में आए हैं, तभी से उन्हें अपना टाइटल गंवाने का खतरा बना हुआ है। यही कारण है कि अतीत में लैश्ले और MVP कई सुपरस्टार्स से डील करके ड्रू मैकइंटायर पर हमला करा चुके हैं।

संभव है कि कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान भी MVP और लैश्ले किसी सुपरस्टार द्वारा धोखे से मैकइंटायर पर हमला करा सकते हैं। इस दौरान मैकइंटायर के लिए इस हमले से बच पाना आसान नहीं होगा क्योंकि लैश्ले भी उस सुपरस्टार के साथ मिलकर मैकइंटायर पर हमला करना जारी रख सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन Raw में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान दखल देकर मैच में शामिल होने का एक और मौका मांग सकते हैं

कोफी किंग्सटन और ड्रू मैकइंटायर
कोफी किंग्सटन और ड्रू मैकइंटायर

पिछले हफ्ते Raw में ड्रू मैकइंटायर को हराने में नाकाम रहने के बाद कोफी किंग्सटन Hell in a Cell 2021 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने से चूक गए थे। संभव है कि इस मैच में जगह बनाने का एक और मौका पाने के लिए किंग्सटन कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान दखल दे सकते हैं।

इस दौरान कोफी किंग्सटन को Hell in a Cell 2021 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल होने का एक और मौका दिया जा सकता है। इसके बाद इस पीपीवी से पहले होने जा रहे Raw के आखिरी एपिसोड के दौरान कोफी को WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल होने के लिए ड्रू मैकइंटायर या बॉबी लैश्ले में से किसी एक सुपरस्टार का सामना करना पड़ सकता है।

1- Raw में Hell in a Cell 2021 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में बड़ी शर्त जोड़ी जा सकती है

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर
बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर

इस हफ्ते WWE Raw में होने जा रहे कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग का सबसे बड़ा मकसद शायद यह है कि WWE इस कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के जरिए Hell in a Cell 2021 में होने जा रहे इस मैच में बड़ी शर्त जोड़ना चाहती है। वैसे भी, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर लंबे समय से एक-दूसरे के खिलाफ फ्यूड में हैं और WrestleMania 37 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच वन-ऑन-वन मैच देखने को मिल चुका है।

WWE एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच वन-ऑन-वन मैच कराने जा रही है और इस वजह से फैंस को शायद इस मैच में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रहे। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में होने जा रहे कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान मैकइंटायर vs लैश्ले के मैच को Hell in a Cell में कराने की शर्त जोड़ी जा सकती है। अगर अगले पीपीवी में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Hell in a Cell मैच देखने को मिलने वाला है तो संभव है कि इस मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड समाप्त हो सकता है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...