Create

5 तरीके जिनसे WWE टीवी पर रोमन रेंस के फैक्शन का अंत हो सकता है 

रोमन रेंस और द उसोज
रोमन रेंस और द उसोज

रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले साल WWE SummerSlam 2020 में वापसी की थी और वापसी के बाद से ही रोमन रेंस ने SmackDown में अपना दबदबा स्थापित कर लिया था। यही नहीं, रोमन ने वापसी के बाद पॉल हेमन और जे उसो को अपने स्टेबल का हिस्सा बना लिया था। वहीं, हाल ही में वापसी करने वाले जिमी उसो को भी ट्राइबल चीफ अपने फैक्शन का हिस्सा बनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन रोमन अभी तक इस चीज में नाकाम रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े मैच जिनमें पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत होनी चाहिए थी

इस चीज के जरिए WWE शायद संकेत देने की कोशिश कर रही है कि आने वाले समय में रोमन रेंस का फैक्शन टूट सकता है। हालांकि, सोचने वाली बात यह है कि किस वजह से द उसोज और पॉल हेमन, रोमन से अलग होंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 तरीको का जिक्र करने वाले हैं जिनसे WWE टेलीविजन पर रोमन रेंस का फैक्शन टूट सकता है।

5- द उसोज WWE SmackDown में रोमन रेंस को धोखा दे सकते हैं

जिमी उसो की वापसी के बाद से ही जे उसो के लिए असमंजस की स्थिति पैदा हो गई है और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह अपने भाई जिमी और रोमन रेंस में से किसका साथ दे। हालांकि, जे उसो अभी तक रोमन रेंस के प्रति वफादार बने हुए हैं। पिछले हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस ने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में दखल देकर मैच को डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त कर दिया था और ऐसा लग रहा था कि वह द उसोज को चैंपियन नहीं बनने देना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 8 WWE सुपरस्टार्स जो SmackDown में रे मिस्टीरियो पर हमला करने वाले रहस्यमयी शख्स हो सकते हैं

इस मैच के बाद जब जिमी रिंग से बाहर आए तो वह जे उसो को भी उनके पीछे आते हुए देखना चाहते थे लेकिन जे उसो, रोमन के साथ रिंग में बने रहे। गौर करने वाली बात यह है कि पिछले हफ्ते के शो के दौरान ही रोमन ने जे उसो को जिमी कहकर उनका मजाक उड़ाया था। जे उसो भी यह बात समझ गए होंगे कि रोमन को उनकी कोई कद्र नहीं है और इस वजह से वह जिमी उसो के साथ मिलकर रोमन रेंस को धोखा देकर उनसे अलग हो सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- रोमन रेंस WWE SmackDown में द उसोज को धोखा देकर सैथ रॉलिंस के साथ टीम बना सकते हैं

रोमन रेंस WWE में सैथ रॉलिंस के साथ द शील्ड का हिस्सा रह चुके हैं। अब जबकि, इस वक्त रोमन और रॉलिंस दोनों ही हील सुपरस्टार्स हैं इसलिए ये दोनों सुपरस्टार्स साथ आ सकते हैं। वैसे भी, द उसोज की परफॉर्मेंस से रोमन ज्यादा खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं और पिछले हफ्ते SmackDown में उन्होंने द उसोज को लेकर अपनी निराशा जाहिर की थी।

यही कारण है कि आने वाले समय में रोमन रेंस, द उसोज को धोखा देते हुए उनसे अलग होने का फैसला कर के सैथ रॉलिंस के साथ आने का फैसला कर सकते हैं। अगर सैथ, रोमन के साथ टीम बनाते भी हैं तो वह शायद ही लंबे समय तक इस टीम का हिस्सा रहेंगे और अंत में वह ट्राइबल चीफ को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

3- रोमन रेंस के WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारकर

रोमन रेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में वर्तमान समय में SmackDown के फेस बने हुए हैं। हालांकि, अगर वह अपना यूनिवर्सल टाइटल हार जाते हैं तो SmackDown के फेस के रूप में नया यूनिवर्सल चैंपियन उनकी जगह ले लेगा।

यह बात तो पक्की है कि रोमन, जिमी या जे उसो की वजह से ही अपना यूनिवर्सल टाइटल हारेंगे। जे या जिमी में से जिस भी सुपरस्टार की वजह से रोमन अपना टाइटल हारेंगे, उस सुपरस्टार पर वह हमला जरूर करेंगे। जे और जिमी उसो एक-दूसरे को बिल्कुल भी तकलीफ में नहीं देख सकते हैं इसलिए रोमन द्वारा हमले के बाद ये दोनों सुपरस्टार्स ट्राइबल चीफ से अलग होने का फैसला कर सकते हैं।

2- द रॉक की वजह से WWE में रोमन रेंस का फैक्शन टूट सकता है

रोमन रेंस करीब एक साल से WWE में अपने फैमिली के लिए हेड ऑफ द टेबल हुए हैं। जे उसो को मजबूरन रोमन रेंस को हेड ऑफ द टेबल के रूप में स्वीकार करना पड़ा था और वर्तमान समय में जिमी उसो ने अभी तक रोमन रेंस को हेड ऑफ टेबल के रूप में स्वीकार नहीं किया है।

WWE लैजेंड द रॉक एकमात्र ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने फैमिली में रोमन रेंस को उनका सही स्थान दिखा सकते हैं। यही कारण है कि अगर यह स्टोरीलाइन WrestleMania 38 तक जारी रहती है तो संभव है कि द रॉक वापसी करते हुए अगले साल शोज ऑफ शोज में रोमन रेंस को हराकर खुद को रियल हेड ऑफ द टेबल के रूप में स्थापित कर सकते हैं और इस वजह से रोमन का फैक्शन टूट सकता है।

1- पॉल हेमन WWE में ब्रॉक लैसनर की वजह से रोमन रेंस का साथ छोड़ सकते हैं

पिछले साल WWE में वापसी के बाद से ही रोमन रेंस, पॉल हेमन के साथ आ गए थे और साथ आने के बाद से ही पॉल हेमन ने रोमन रेंस की काफी मदद की है। हालांकि, वर्तमान समय में ब्रॉक लैसनर के वापसी की खबर सामने आने लगी है और लैसनर की वापसी होती है तो पॉल हेमन, ट्राइबल चीफ को छोड़ सकते है।

ब्रॉक लैसनर के ठीक विपरीत प्रोमो देने के लिए रोमन रेंस को पॉल हेमन की जरूरत नहीं है। हालांकि, पॉल हेमन के उनका साथ छोड़ने की स्थिति में रोमन को अपने फैक्शन को टूटने से बचाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ सकता है और संभव है कि अंत में रोमन का फैक्शन टूट भी सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment