Create
Notifications

5 बड़े मैच जिनमें पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत होनी चाहिए थी

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर
ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर
Subham Pal
ANALYST

WWE ने हाल ही में दूसरे कई सुपरस्टार्स के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को भी रिलीज करने का फैसला किया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन आखिरी बार WrestleMania BackLash में WWE चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में लड़ते हुए दिखाई दिए थे। किसी ने भी ब्रॉन स्ट्रोमैन के WWE से रिलीज के बारे में सपने भी नहीं सोचा था इसलिए फैंस उनके रिलीज की खबर सुनकर काफी हैरान रह गए थे।

ये भी पढ़ें: 8 WWE सुपरस्टार्स जो SmackDown में रे मिस्टीरियो पर हमला करने वाले रहस्यमयी शख्स हो सकते हैं

रिपोर्ट्स की माने तो साल 2019 में नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद से ही ब्रॉन को काफी ज्यादा पैसे दिए जा रहे थे और विंस शायद स्ट्रोमैन पर ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE में पहला रन काफी शानदार रहा था लेकिन कुछ ऐसे महत्वपूर्ण मैच थे जिनमें स्ट्रोमैन की हार हुई थी। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 बड़े मैचों का जिक्र करने वाले हैं जिनमें ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत होनी चाहिए थी।

5- WWE Elimination Chamber 2019 में ब्रॉन स्ट्रोमैन को जीत मिलनी चाहिए थी

Elimination Chamber 2019
Elimination Chamber 2019

ल्यूकीमिया की वजह से रोमन रेंस के ब्रेक लेने की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन नए फेस बन गए थे और इस दौरान बैरन कॉर्बिन उनके सबसे बड़े दुश्मन बनकर उभरे थे। हालांकि, यह फ्यूड काफी बेहतरीन साबित हो सकता था लेकिन WWE ने इस फ्यूड को जरूरत से ज्यादा लंबा खींच दिया था। आपको बता दें, Elimination Chamber 2019 में नो डिसक्वालिफिकेशन मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना बैरन कॉर्बिन से हुआ था।

ये भी पढ़ें: AEW में पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे के लिए 5 बेहतरीन प्रतिदंद्वी

इस मैच में स्ट्रोमैन द्वारा आसानी से कॉर्बिन को हराना जाना चाहिए था, हालांकि, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के दखल की वजह से इस मैच में कॉर्बिन की जीत हुई थी। कॉर्बिन इस जीत का ज्यादा समय तक जश्न नहीं मना सके और इस शो के अगले दिन ही स्ट्रोमैन ने टेबल्स मैच में कॉर्बिन को हरा कर अपना बदला लिया था। हालांकि, Elimination Chamber में मिली हार से स्ट्रोमैन को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ था लेकिन उनकी हार का कोई मतलब नहीं बनता था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now