Create
Notifications

AEW में पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे के लिए 5 बेहतरीन प्रतिदंद्वी 

पेंटा एल जीरो एम और एंड्राडे
पेंटा एल जीरो एम और एंड्राडे
reaction-emoji
Subham Pal

हाल ही में AEW Double or Nothing पीपीवी में पूर्व WWE सुपरस्टार्स मार्क हेनरी (Mark Henry) और लियो रश (Lio Rush) का डेब्यू देखने को मिला था। इसलिए किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि इस शो के बाद हुए AEW Dynamite में किसी का डेब्यू देखने को मिलेगा। यही कारण है कि जब एंड्राडे ने इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड के दौरान अपना डेब्यू किया तो अधिकतर फैंस हैरान रह गए थे।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिली

आपको बता दें, एंड्राडे ने मार्च 2021 में WWE से रिलीज की मांग करते हुए कंपनी छोड़ दिया था। इसके बाद से ही एंड्राडे, कैनी ओमेगा के खिलाफ मैच सेटअप कर चुके हैं। आपको बता दें, इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला अगस्त महीने में होने जा रहा है और इस मैच के दौरान AAA मेगा चैंपियनशिप दांव पर होगी। ओमेगा के अलावा भी AEW में कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिनके खिलाफ एंड्राडे का मैच काफी मजेदार साबित हो सकता है और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं।

5- AEW सुपरस्टार ऑरेंज कैसिडी

ऑरेंज कैसिडी
ऑरेंज कैसिडी

ऑरेंज कैसिडी AEW के लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनकी पर्सनालिटी काफी अनोखी है। कैसिडी और एंड्राडे का फ्यूड काफी शानदार हो सकता है और ऐसा इसलिए है क्योंकि ये दोनों सुपरस्टार्स शानदार इन-रिंग स्किल्स के मालिक है। इसके साथ ही इन दोनों सुपरस्टार्स में यह क्षमता है कि ये दोनों सुपरस्टार्स बिना कोई शब्द कहे फैंस से रिएक्शन प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई

हाल ही में संपन्न हुए AEW Double or Nothing पीपीवी में कैसिडी AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने के काफी करीब आ गए थे इसलिए इस वक्त उनके पास काफी मोमेंटम है। यही कारण है कि ऑरेंज कैसिडी का एंड्राडे के साथ फ्यूड कराने का यह बिल्कुल सही समय है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- AEW स्टार कोडी रोड्स

एंड्राडे और AEW स्टार कोडी रोड्स दोनों सुपरस्टार्स की ड्रेसिंग स्टाइल एक जैसी है और ये दोनों सुपरस्टार्स रेसलिंग परिवार से आते हैं। कोडी, डस्टी रोड्स के बेटे हैं और उनके भाई डस्टिन रोड्स हैं। आपको बता दें, कोडी रिंग में अपने परिवार का प्रतिनिधित्व करके काफी गर्व महसूस करते हैं।

वहीं, एंड्राडे तीसरी पीढ़ी के सुपरस्टार हैं और उनके परिवार में मौजूद कई लोग रेसलर रह चुके हैं। कोडी ने हमेशा से ही अपने पिता की लैगेसी को मजूबत करने की बात कही है और इस चीज का स्टोरीलाइन में इस्तेमाल किया जाता है तो कोडी का एंड्राडे के साथ फ्यूड देखने को मिल सकता है।

3- AEW स्टार पेंटा एल जीरो एम

सेरो मियेडो
सेरो मियेडो

AEW स्टार पेंटा एल जीरो एम पहले पेंटागन जूनियर के रूप में रेसलिंग किया करते थे। आपको बता दें, एंड्राडे के अंकल असली पेंटागन थे। अब जबकि, एंड्राडे AEW का हिस्सा बन चुके हैं, वह पेंटा पर आरोप लगा सकते हैं कि उन्होंने उनके अंकल के नाम का इस्तेमाल करके रेसलिंग में सफलता हासिल की।

इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड की शुरूआत हो सकती है। यह स्टोरीलाइन फैंस को काफी पसंद आ सकती है और इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच किसी पीपीवी के मेन इवेंट में कराया जा सकता है।

2- AEW स्टार पैक

एंड्राडे की तरह AEW स्टार पैक भी अतीत में WWE का हिस्सा रह चुके हैं, हालांकि, WWE में रहते हुए इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला नहीं हो पाया था। ऐसा इसलिए था क्योंकि पैक (नेविल) के मेन रोस्टर डेब्यू के बाद एंड्राडे की NXT में एंट्री हुई थी और एंड्राडे के मेन रोस्टर में आने से पहले ही पैक ने WWE छोड़ दिया था।

AEW में आने के बाद से ही पैक पहले से ज्यादा आक्रमक हो चुके हैं और आपको बता दें, एंड्राडे भी NXT में काफी आक्रमक हुआ करते थे। इन दोनों सुपरस्टार्स के काफी ज्यादा आक्रमक होने की वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड काफी खतरनाक साबित हो सकता है।

1- AEW स्टार फेनिक्स

कई लोग फेनिक्स को दुनिया का महानतम रेसलर मानते हैं और वह जब भी रिंग में मैच लड़ने के लिए उतरते हैं तो फैंस मैच के दौरान उनके रिंग स्किल्स देखकर हैरान रह जाते हैं। आपको बता दें, फेनिक्स, कैनी ओमेगा , लांस आर्चर, ऑरेंज कैसिडी और द यंग बक्स के खिलाफ बेहतरीन मैच दे चुके हैं।

फेनिक्स की तरह ही एंड्राडे की इन-रिंग स्किल्स भी कमाल की है और इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच जरूर काफी शानदार साबित हो सकता है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...