Create
Notifications

AEW में पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे के लिए 5 बेहतरीन प्रतिदंद्वी 

पेंटा एल जीरो एम और एंड्राडे
पेंटा एल जीरो एम और एंड्राडे
Subham Pal
ANALYST

हाल ही में AEW Double or Nothing पीपीवी में पूर्व WWE सुपरस्टार्स मार्क हेनरी (Mark Henry) और लियो रश (Lio Rush) का डेब्यू देखने को मिला था। इसलिए किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि इस शो के बाद हुए AEW Dynamite में किसी का डेब्यू देखने को मिलेगा। यही कारण है कि जब एंड्राडे ने इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड के दौरान अपना डेब्यू किया तो अधिकतर फैंस हैरान रह गए थे।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिली

आपको बता दें, एंड्राडे ने मार्च 2021 में WWE से रिलीज की मांग करते हुए कंपनी छोड़ दिया था। इसके बाद से ही एंड्राडे, कैनी ओमेगा के खिलाफ मैच सेटअप कर चुके हैं। आपको बता दें, इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला अगस्त महीने में होने जा रहा है और इस मैच के दौरान AAA मेगा चैंपियनशिप दांव पर होगी। ओमेगा के अलावा भी AEW में कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिनके खिलाफ एंड्राडे का मैच काफी मजेदार साबित हो सकता है और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं।

5- AEW सुपरस्टार ऑरेंज कैसिडी

ऑरेंज कैसिडी
ऑरेंज कैसिडी

ऑरेंज कैसिडी AEW के लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनकी पर्सनालिटी काफी अनोखी है। कैसिडी और एंड्राडे का फ्यूड काफी शानदार हो सकता है और ऐसा इसलिए है क्योंकि ये दोनों सुपरस्टार्स शानदार इन-रिंग स्किल्स के मालिक है। इसके साथ ही इन दोनों सुपरस्टार्स में यह क्षमता है कि ये दोनों सुपरस्टार्स बिना कोई शब्द कहे फैंस से रिएक्शन प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई

हाल ही में संपन्न हुए AEW Double or Nothing पीपीवी में कैसिडी AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने के काफी करीब आ गए थे इसलिए इस वक्त उनके पास काफी मोमेंटम है। यही कारण है कि ऑरेंज कैसिडी का एंड्राडे के साथ फ्यूड कराने का यह बिल्कुल सही समय है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now