Create

8 WWE सुपरस्टार्स जो SmackDown में रे मिस्टीरियो पर हमला करने वाले रहस्यमयी शख्स हो सकते हैं 

कमांडर अजीज और रे मिस्टीरियो
कमांडर अजीज और रे मिस्टीरियो
reaction-emoji
Subham Pal

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में जब WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio), रॉबर्ट रूड & डॉल्फ जिगलर के खिलाफ होने जा रहे टैग टीम चैंपियनशिप मैच से पहले बैकस्टेज प्रार्थना कर रहे थे तो किसी रहस्यमयी शख्स ने उनपर हमला कर दिया था। इस हमले की वजह से मिस्टीरियो की हालत काफी खराब हो गई थी और डॉमिनिक को अकेले ही डॉल्फ & रूड के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: AEW में पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे के लिए 5 बेहतरीन प्रतिदंद्वी

इस मैच में रे मिस्टीरियो की वजह से ध्यान भटकने का फायदा उठाकर डॉमिनिक, रूड को पिन करने में कामयाब रहे थे। हालांकि, फैंस के मन में यह सवाल खड़ा हो चुका है कि रे मिस्टीरियो पर हमला करने वाला शख्स कौन था। इस हफ्ते मिस्टीरियो पर हमला करने वाले शख्स का खुलासा होना था, हालांकि, या तो इस एंगल को ड्रॉप कर दिया गया है या फिर स्टोरी को आगे बढ़ाने का फैसला किया गया है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 8 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो मिस्ट्री हमलावर हो सकते हैं।

8 & 7- पूर्व WWE टैग टीम चैंपियंस द उसोज

पिछले हफ्ते जब रे मिस्टीरियो पर हमला हुआ था तो उस वक्त तक खुलासा हो चुका था कि WWE टैग टीम द उसोज SmackDown टैग टीम चैंपियंस बनना चाहते हैं। यही कारण है कि संभव हो सकता है कि द उसोज ने ही रे मिस्टीरियो को कमजोर करने के लिए उनपर हमला किया हो। गौर करने वाली बात यह है कि जिमी उसो, रोमन रेंस द्वारा रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक पर किये गए हमले से खुश नहीं थे।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिली

हालांकि, संभव है कि जिमी ने शायद ऐसा इसलिए किया हो ताकि किसी को इस बात का शक न हो कि वह मिस्ट्री हमलावर हैं। जिमी उसो ने ही वर्तमान चैंपियंस के खिलाफ SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच बुक कराया था और संभव है कि टैग टीम चैंपियनशिप जीतने की राह आसान करने के लिए जिमी उसो ने ही मिस्टीरियो पर हमला किया हो।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें

6 & 5- पूर्व WWE टैग टीम चैंपियंस रॉबर्ट रूड & डॉल्फ जिगलर

youtube-cover

WWE सुपरस्टार्स डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड ने WrestleMania BackLash में मैच से पहले डॉमिनिक पर हमला किया था। SmackDown में रे मिस्टीरियो पर भी कुछ इसी तरह हमला हुआ था इसलिए डॉल्फ जिगलर & रूड मिस्ट्री हमलावर हो सकते हैं।

गौर करने वाली बात यह है कि डॉल्फ & रूड मिस्टीरियो पर हुए हमले के कुछ पलों बाद ही रिंग में दिखाई दिए थे। यही कारण है कि इस चीज को लेकर संदेह उत्पन्न हो चुका है कि डॉल्फ & रूड ने मिस्टीरियो पर हमला किया था या नहीं। इसी के साथ यह प्रश्न खड़ा हो चुका है कि अगर डॉल्फ & रूड ने हमला किया होता तो WWE इस चीज को मिस्ट्री क्यों रखना चाहती।

4- पूर्व WWE सुपरस्टार मर्फी

पिछले साल WWE सुपरस्टार मर्फी, रे मिस्टीरियो के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा थे, हालांकि, सैथ रॉलिंस के ब्रेक लेने की वजह से इस स्टोरीलाइन को समाप्त कर दिया गया था। इसके बाद जब रॉलिंस की वापसी हुई तो मर्फी ने रॉलिंस का अनुयायी बनने की इच्छा जाहिर की लेकिन सैथ इसके लिए तैयार नहीं हुए।

इसके बाद मर्फी, सिजेरो को हराने में नाकाम रहने की वजह से भी रॉलिंस की टीम ज्वाइन करने से चूक गए थे। इसलिए संभव है कि मर्फी ने मिस्टीरियो पर हमला करके सैथ का विश्वास जीतने की कोशिश की हो। हालांकि, अगर मर्फी इस हमले के पीछे थे तो उनके रिलीज की वजह से शायद WWE ने इस एंगल को ड्रॉप कर दिया है।

3 & 2- पूर्व WWE टैग टीम चैंपियंस द स्ट्रीट प्रॉफिट्स

WWE ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बनने के बाद से ही स्ट्रीट प्रॉफिट्स काफी संघर्ष करते हुए नजर आए हैं। MVP ने हाल ही में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ वाली तस्वीर पोस्ट करके स्ट्रीट प्रॉफिट्स के हर्ट बिजनेस ज्वाइन करने के संकेत दिए थे। हालांकि, MVP इस वक्त अलग ब्रांड में हैं लेकिन वह स्ट्रीट प्रॉफिट्स को मैनेज करने का कोई तरीका ढूढ़ सकते हैं।

संभव है कि स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने मिस्टीरियो पर हमला करके मैसेज दिया हो कि रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक ज्यादा वक्त तक चैंपियन नहीं रहने वाले हैं। इसके अलावा संभव यह भी है कि मौके न मिलने की वजह से तंग आकर स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने यह हमला किया हो।

1- WWE सुपरस्टार कमांडर अजीज

इस हफ्ते WWE SmackDown में कमांडर अजीज ने आईसी चैंपियनशिप मैच से पहले केविन ओवेंस पर हमला करते हुए उनके रिब्स को चोट पहुंचाई थी। गौर करने वाली बात यह है कि रे मिस्टीरियो पर हमले के दौरान भी रिब्स को टारगेट किया गया था। यह इस चीज का संकेत हो सकता है कि मिस्ट्री हमलावर कमांडर अजीज हैं।

संभव है कि आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज, कमांडर अजीज के साथ मिलकर SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप जीतना चाहते हो और क्रूज के कहने पर ही कमांडर अजीज ने रे मिस्टीरियो पर हमला किया होगा। अगर ऐसा है तो आने वाले समय में कमांडर अजीज & अपोलो क्रूज नए SmackDown टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...