Create

WWE के 3 दिग्गज स्टार्स जिनकी वापसी की कोई जानकारी नहीं है 

बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर
बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर

WWE में कई सारे सुपरस्टार्स काम करते हैं और बहुत सारे सुपरस्टार्स लगातार टीवी पर नजर आते हैं। इस दौरान कभी-कभी सुपरस्टार्स को टेलीविजन और रिंग से दूर रखकर उन्हें आराम दिया जाता है। इसके अलग-अलग कारण होते हैं और कई बार चोट की वजह से भी सुपरस्टार्स को रिंग से मजबूरन दूर रहना पड़ता है।

इस समय WWE के कई सारे बड़े स्टार्स नजर नहीं आ रहे हैं। कई सुपरस्टार्स की वापसी की संभावित तारीख पता चल जाती है वहीं कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जिनकी वापसी के बारे में किसी भी फैन को जानकारी नहीं है। कई सारे सुपरस्टार्स इंजरी की वजह से नजर नहीं आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 बड़े सुपरस्टार्स जिनके WWE छोड़ने से काफी ज्यादा नुकसान हुआ

साथ ही कई सारे सुपरस्टार्स को WWE ने आराम दिया है और कुछ सुपरस्टार्स के लिए WWE के पास स्टोरीलाइन नहीं है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी वापसी की जानकारी किसी को नहीं है।

3- WWE स्टार जेवियर वुड्स

WWE के दिग्गज टैग टीम स्टार जेवियर वुड्स ने टैग टीम डिवीजन में न्यू डे के साथ रहकर काफी ज्यादा नाम कमाया है। जेवियर अक्टूबर 2019 से गायब है। दरअसल, उन्हें लाइव इवेंट के दौरान चोट लग गयी थी। इस वजह से उन्हें आराम चाहिए था।

उस समय बताया जा रहा था कि उन्हें वापसी करने में काफी ज्यादा समय लगेगा। वो लंबे समय से रिंग में नजर नहीं आए हैं और उन्हें कंपनी से जाए हुए 11 महीनों हो चुके हैं। वो अन्य जगह जरूर काम करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन रिंग के अंदर उनकी वापसी के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आयी है।

ये भी पढ़ें:- 4 मौके जब बड़े WWE सुपरस्टार्स सिर्फ एक बार टैग टीम मैच में साथ नजर आए

2- शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर पिछले कुछ सालों से लगातार WWE में नजर आ रही थी और जबरदस्त सफलता हासिल कर रही थी। NXT टेकओवर में उन्होंने विमेंस टाइटल गंवा दिया था।

इसके बाद रॉ के एपिसोड में नाया जैक्स ने उनपर बुरी तरह हमला किया था। इसके बाद से ही वो नजर नहीं आयी है। WWE ने भी उनकी वापसी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है। उनके रिटर्न को लेकर अभी भी बड़ा सवाल है।

1- बैकी लिंच

कुछ महीनों पहले पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन ने घोषणा करके बताया था कि वो प्रेग्नेंट है और इस वजह से उन्हें WWE से ब्रेक लेना होगा। साथ ही उन्होंने रॉ विमेंस टाइटल को भी छोड़ दिया था।

इसके बाद से बैकी लिंच आराम कर रही है। उनकी वापसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है और उनकी रिंग में वापसी सिर्फ उनपर ही निर्भर है। वो काफी लंबे समय तक एक्शन से दूर हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों रेट्रीब्यूशन को लाना WWE की सबसे बड़ी गलती थी

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment