Create
Notifications

एलिस्टर ब्लैक के WWE से रिलीज के बाद 5 चीजें जो बिग ई SmackDown में कर सकते हैं 

एलिस्टर ब्लैक, बिग ई और अपोलो क्रूज
एलिस्टर ब्लैक, बिग ई और अपोलो क्रूज
Subham Pal

एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) ने कुछ हफ्ते पहले WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में बिग ई (Big E) पर हमला करते हुए उनके साथ फ्यूड की शुरूआत होने के संकेत दिए थे। ब्लैक की माने तो इस हफ्ते SmackDown के जरिए बिग ई के साथ उनका फ्यूड शुरू होने वाला था। देखा जाए तो यह काफी शानदार फ्यूड साबित हो सकता था और इस फ्यूड के विजेता को मेन इवेंट पिक्चर में जरूर मौका दिया जाता।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिली

हालांकि, एलिस्टर ब्लैक अब WWE का हिस्सा नहीं हैं इसलिए फैंस के मन में यह सवाल खड़े हो चुके हैं कि SmackDown में बिग ई आने वाले समय में क्या करने वाले हैं। आपको बता दें, बिग ई, एलिस्टर ब्लैक द्वारा हमले के बाद से ही ब्लू ब्रांड में नहीं दिखाई दिए हैं, इसलिए यह भी देखना रोचक होगा कि उनकी कब वापसी होने वाली है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि बिग ई आने वाले समय में SmackDown में करते हुए नजर आ सकते हैं।

5- बिग ई WWE SmackDown में हील टर्न ले सकते हैं

पिछले हफ्ते WWE SmackDown में रे मिस्टीरियो पर किसी ने हमला कर दिया था और संभव है कि बिग ई, मिस्टीरियो पर हमला करने वाले शख्स हो सकते हैं। हालांकि, इस वक्त बिग ई के हील टर्न लेने की संभावना काफी कम है लेकिन कंपनी ने ब्रॉन स्ट्रोमैन, एलिस्टर ब्लैक जैसे स्टार्स को रिलीज करके यह साबित कर दिया है कि WWE में कुछ भी देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स मैच के बाद बैकस्टेज काफी भावुक हो गए थे

बिग ई बेबीफेस के रूप में काफी लोकप्रिय हैं इसलिए शायद उनका हील टर्न लेना फैंस को पसंद नहीं आए। हालांकि, अगर बिग ई हील टर्न लेते हैं तो फैंस को उनका गंभीर कैरेक्टर देखने को मिलेगा। संभव है कि बिग ई का हील टर्न लेना उनके WWE करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- बिग ई WWE SmackDown में रिक बूग्स और शिंस्के नाकामुरा के साथ टीम बना सकते हैं

बिग ई की WWE SmackDown में शिंस्के नाकामुरा और रिग बूग्स के साथ जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ सकती है। भले ही, बिग ई, अपोलो क्रूज के खिलाफ फ्यूड में थोड़े गंभीर रूप में नजर आए थे लेकिन जरूरत पड़ने पर वह मजाकिया रूप में भी नजर आ सकते हैं।

हालांकि, किंग कॉर्बिन के लिए पहले ही SmackDown में नाकामुरा और बूग्स का सामना करना मुश्किल होता जा रहा है इसलिए अगर बिग ई, नाकामुरा और बूग्स के साथ टीम बनाते हैं तो कॉर्बिन के लिए मुश्किलें काफी बढ़ जाएगी। इस स्थिति में कॉर्बिन इन तीनों सुपरस्टार्स का सामना करने के लिए किसी की मदद ले सकते हैं।

3- बिग ई और सिजेरो WWE SmackDown में टैग टीम बना सकते हैं

WrestleMania BackLash में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ मैच हारने के बाद से सिजेरो का SmackDown में शायद पुश शायद रोक दिया गया है। सिजेरो हमेशा से ही टैग टीम डिवीजन में काफी सफल रहे हैं इसलिए बिग ई के खिलाफ उनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ सकती है।

आपको बता दें, सैथ रॉलिंस ने अभी भी सिजेरो का पीछा नहीं छोड़ा है इसलिए अगर बिग ई, सिजेरो के साथ टीम बनाते हैं तो सिजेरो के लिए रॉलिंस का सामना करना आसान हो जाएगा। इस वक्त द उसोज SmackDown टैग टीम चैंपियंस बनने की कोशिश कर रहे हैं और जल्द ही, द उसोज इसमें कामयाब भी हो सकते हैं। इसके बाद सिजेरो & बिग ई को द उसोज के खिलाफ SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर में मौका दिया जा सकता है।

2- बिग ई WWE SmackDown में सैथ रॉलिंस के साथ फ्यूड शुरू कर सकते हैं

सैथ रॉलिंस WWE SmackDown में लंबे समय से सिजेरो के साथ फ्यूड में हैं और अब इस फ्यूड को खत्म कर देना चाहिए। वहीं, ऐसा लग रहा है कि बिग ई का भी अपोलो क्रूज के साथ लंबे समय से जारी फ्यूड समाप्त हो चुका है। देखा जाए तो रॉलिंस और बिग ई दोनों ही सुपरस्टार्स को फ्रेश फ्यूड की जरूरत है।

यही कारण है कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड कराने का फैसला कर सकती है। आपको बता दें, NXT में बिग ई, सैथ रॉलिंस को हराकर दूसरे NXT चैंपियन बने थे और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इतिहास का इस्तेमाल करके फ्यूड शुरू किया जा सकता है।

1- बिग ई SmackDown में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ फ्यूड शुरू कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार द मिज ने Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में बिग ई के यूनिवर्सल चैंपियन बनने की भविष्यवाणी की थी। अगर बिग ई का फ्यूड SmackDown में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ कराया जाता है तो यह बात तो पक्की है कि इन दो ताकतवर सुपरस्टार्स की टक्कर फैंस को काफी पसंद आएगी।

रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद से ही कोई सुपरस्टार उन्हें हराकर उनसे टाइटल नहीं जीत पाया है। इसलिए अगर बिग ई का फ्यूड रोमन रेंस के साथ होता है तो यह देखना रोचक होगा कि बिग ई, रोमन रेंस को हराने के कितने करीब आ पाते हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...