Create

5 तरीके जिससे WWE जॉन मॉरिसन को द मिज के चोटिल होने के बाद इस्तेमाल कर सकती हैं 

द मिज़ और जॉन मॉरिसन
द मिज़ और जॉन मॉरिसन

पिछले हफ्ते हुए WWE रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और द मिज़ (The Miz) के बीच विवादास्पद लम्बरजैक मैच के दौरान जॉन मॉरिसन (John Morrison) रिंगसाइड पर मौजूद थे। लम्बरजैक Zombies थे, जो पूर्व WWE स्टार बतिस्ता की फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' को प्रमोट करने के मकसद से वहां थे।

हालांकि सोशल मीडिया पर इस मैच को लेकर काफी नकारात्मक प्रतिक्रिया सामने आई है, खासकर जब मैच के बाद द मिज़ के ऊपर Zombies ने अटैक कर दिया था।

यह भी पढ़ें: WWE ने भारतीय सुपरस्टार को दिया बड़ा झटका, Raw में जिंदर महल के साथ नहीं दिखने का कारण सामने आया

इस घटना के बाद Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टज़र के अनुसार द मिज़ कम से कम 2022 तक रिंग से दूर हो सकते हैं। द मिज़ की लंबे समय तक अनुपस्थिति के कारण उनके टैग टीम पार्टनर जॉन मॉरिसन को अपने लिए अब अलग रास्ता चुनना होगा। पिछले साल जनवरी में WWE में वापसी करने के बाद से एक टैग टीम का हिस्सा रहे मॉरिसन अब अकेले हो चुके हैं।

आज हम जानेंगे WrestleMania Backlash में द मिज़ की चोट के बाद जॉन मॉरिसन के लिए 5 संभावित रास्तों के बारे में।

यह भी पढ़ें: WWE ने फैंस से पूछा दिलचस्प सवाल, रोमन रेंस ने जबरदस्त जवाब देते हुए की बोलती बंद

#5. जॉन मॉरिसन WWE Raw में अपने वर्तमान किरदार को जारी रख सकते हैं

जॉन मॉरिसन Raw के WrestleMania Backlash एपिसोड के बाद अपने दोस्त का बदला लेने के लिए रिंग में डेमियन प्रीस्ट का सामना करते हुए नजर आए थे, जहां वह डेमियन प्रीस्ट पर जीत हासिल करने का प्रयास करते हैं, ताकि बाद में वह उस जीत को द मिज़ को डेडिकेट कर सकें।

मॉरिसन मंडे नाइट Raw में हार के बावजूद मॉरिसन अपने भविष्य के सभी मैचों को द मिज़ को समर्पित कर सकते हैं और नियमित रूप से उनके बारे में WWE यूनिवर्स को जानकारी देते रह सकते हैं।

जॉन मॉरिसन माइक्रोफोन पर बहुत सक्षम हैं और वह द मिज़ को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता पैदा कर सकते हैं। इससे द मिज़ हमेशा फैंस के दिमाग में रहेंगे। इस माध्यम से मॉरिसन भी अपनी लोकप्रियता बढ़ाने में भी कामयाब होंगे और WWE में नई ऊंचाइयों को छू सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 6 स्टोरीलाइन जिन्होंने WWE सुपरस्टार्स के करियर को बचा लिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

#4. जॉन मॉरिसन द मिज़ की चोट के बाद नए टैग टीम पार्टनर की तलाश कर सकते हैं

जॉन मॉरिसन 6 बार के टैग टीम चैंपियन हैं। अगर द मिज़ अगर लम्बे समय तक WWE से दूर रहते हैं तो जॉन मॉरिसन अपने साथ एक नए टैग टीम पार्टनर की तलाश कर सकते हैं।

WWE जॉन मॉरिसन को हर हफ्ते Raw रोस्टर के अलग-अलग पार्टनर के साथ उतार सकती है। इस माध्यम से जॉन मॉरिसन शो को और लोकप्रिय बनाने में कामयाब होंगे, साथ ही इससे उन सुपरस्टार्स को भी मौका मिलेगा जिन्हें सामान्य तौर पर WWE टीवी में समय नहीं मिल पा रहा है।

चूंकि Raw तीन घंटे का शो है इसी वजह से WWE आसानी से मॉरिसन को हर हफ्ते एक नए टैग पार्टनर की तलाश में कुछ समय दे सकती है। इस सेगमेंट के माध्यम से कई नए सुपरस्टार्स को उभरने का मौका मिलेगा।

#3. जॉन मॉरिसन Raw में अथॉरिटी फिगर बन सकते हैं

पिछले कुछ समय में WWE में कुछ चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली हैं। हाल के महीनों में, पूर्व SmackDown सुपरस्टार सोन्या डेविल एक इन-रिंग परफॉर्मर के बजाय बैकस्टेज अथॉरिटी फिगर बन गई हैं। जॉन मॉरिसन भी बैकस्टेज में इस प्रकार की भूमिका निभा सकते हैं।

जॉन मॉरिसन की लोगों का मनोरंजन करने की कला बहुत निराली है। जॉन मॉरिसन को इस प्रकार की भूमिका निभाने का अनुभव भी है। जॉन मॉरिसन बहुत ही प्रतिभाशाली और प्रभावशाली रेसलर हैं। द मिज़ की चोट के बाद अगर कंपनी उनका सही इस्तेमाल नहीं कर पाई तो उनकी लोकप्रियता भी कम हो सकती है।

इसलिए कंपनी को जॉन मॉरिसन को इन-रिंग परफॉर्मर के बजाय कोई नॉन-रेसलिंग रोल देना चाहिए।

#2. WrestleMania Backlash में द मिज़ की चोट के बाद जॉन मॉरिसन दूसरे ब्रांड में जा सकते हैं

जॉन मॉरिसन वर्तमान में Raw ब्रांड में है। हालांकि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि वह Raw में ही रहेंगे। जॉन मॉरिसन के पास नए ब्रांड में जाने के लिए कई विकल्प हैं। वह SmackDown में जा सकते हैं। जहां वह केविन ओवेंस, शिंस्के नाकामुरा और कई अन्य सुपरस्टार्स के साथ सही मेल खाते हैं।

हालांकि, मॉरिसन NXT में भी जा सकते हैं। हाल ही में उनकी पत्नी ने भी फ्रेंकी मोनेट के रूप NXT में अपने करियर की शुरुआत की है। एक प्रोफेशनल के रूप में लगभग 20 वर्षों के अनुभव के साथ, मॉरिसन NXT रोस्टर के युवा रेसलर्स के लिए एक प्रेरणा भी होंगे।

मॉरिसन के NXT में जाने से शो की रेटिंग बढ़ने की संभावना भी है। NXT में शामिल होना मॉरिसन के लिए एक सार्थक कदम हो सकता है।

#1. जॉन मॉरिसन एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में अपने सिंगल्स रन की शुरुआत कर सकते हैं

अगर जॉन मॉरिसन Raw में बने रहना चाहते हैं तो उनके लिए जरूरी है कि वह एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में अपने सिंगल्स रन की शुरुआत करें। वर्तमान में Raw में सिंगल्स चैंपियन के रूप में दो हील्स मौजूद हैं। बॉबी लैश्ले WWE चैंपियन हैं, जबकि शेमस के पास यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल है।

जॉन मॉरिसन एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में शेमस का सामना करने के लिए सबसे सही विकल्प होंगे। जॉन मॉरिसन मंडे नाइट Raw में शेमस के ओपन चैलेंज का जवाब दे सकते हैं। वहीं Raw में मॉरिसन WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के लिए एक नए प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

मॉरिसन के लिए एक अन्य विकल्प Money in the Bank लैडर मैच में प्रवेश करना भी हो सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment