Create
Notifications

WWE के बाहर 5 ड्रीम मैच जिनमें एलिस्टर ब्लैक लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं 

एलिस्टर ब्लैक और कैनी ओमेगा
एलिस्टर ब्लैक और कैनी ओमेगा
reaction-emoji
Subham Pal

एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) उन कुछ चुनिंदा WWE सुपरस्टार्स में शामिल हैं जिन्हें WWE ने हाल ही में रिलीज कर दिया था। फैंस ब्लैक के रिलीज के बारे में सुनकर चौंक गए थे क्योंकि ब्लैक ने हाल ही में WWE में वापसी करते हुए बिग ई के साथ फ्यूड की शुरूआत की थी। आपको बता दें, ब्लैक WWE में डार्क फादर नाम के नए गिमिक में रिंग में वापसी करने वाले थे।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी गलतियां जो WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ उनके करियर के दौरान की थी

कुछ साल पहले NXT में डेब्यू के बाद से ही ब्लैक ने सभी को काफी प्रभावित किया है और इस दौरान उन्होंने साबित किया है कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह बड़े मेन इवेंट स्टार बन सकते हैं। ब्लैक अपने NXT की सफलता को मेन रोस्टर में जारी नहीं रख सके और मेन रोस्टर में ब्लैक के असफलता की वजह क्रिएटिव टीम द्वारा की गई उनकी खराब बुकिंग भी रही। इस आर्टिकल में हम एलिस्टर ब्लैक के 5 ऐसे ड्रीम मैचों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE के बाहर देखने को मिल सकते हैं।

5- पूर्व WWE स्टार एलिस्टर ब्लैक vs रेसलिंग गॉड मूस

रिपोर्ट्स की माने तो मूस ने इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और वह कैनी ओमेगा को इम्पैक्ट रेसलिंग वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। गौर करने वाली बात यह है कि मूस ने एलिस्टर ब्लैक के WWE से रिलीज की खबर सामने आने के बाद ट्वीट करते हुए उनके खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सवाल जो हालिया WWE रिलीज के बाद खड़े हो गए हैं

यही कारण है कि अगर ब्लैक इम्पैक्ट रेसलिंग का हिस्सा बनने का फैसला करते हैं तो इस कंपनी में उनका मूस के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है़। अगर आने वाले समय में ब्लैक इम्पैक्ट रेसलिंग में डेब्यू करते हुए मूस के साथ फ्यूड की शुरूआत करते हैं तो इस फ्यूड के जरिए जरूर इम्पैक्ट रेसलिंग को नए दर्शक मिल सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक vs डर्बी एलिन

डर्बी एलिन
डर्बी एलिन

इस बात की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता कि एलिस्टर ब्लैक WWE के साथ 90 दिन का नो कम्पीट क्लॉज खत्म होने के बाद AEW में जाने का फैसला कर सकते हैं। इस कंपनी में डर्बी एलिन के खिलाफ उनका मैच काफी सुर्खियां बटोर सकता है।

आपको बता दें, डर्बी एलिन एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो कि मैच को बेहतरीन बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। वह न सिर्फ मैच के दौरान एलिस्टर ब्लैक को कड़ी टक्कर देंगे बल्कि वह ब्लैक के मूव्स को खतरनाक दिखाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

3- पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक का मुकाबला एरिक यंग और Violent By Design से हो सकता है

youtube-cover

एलिस्टर ब्लैक ने WWE से रिलीज के बाद खुलासा किया कि वह आने वाले समय में हरे रंग के इन-रिंग गियर में दिखाई देंगे। आपको बता दें, अकसर हरे रंग को जहर से जोड़कर देखा जाता है और ब्लैक गुस्से को जहर मानते हैं। वहीं, दूसरी तरफ इम्पैक्ट रेसलिंग स्टार एरिक यंग दूसरों को बीमारी से छुटकारा दिलाना चाहते हैं।

यही कारण है कि अगर ब्लैक इम्पैक्ट रेसलिंग में कदम रखते हैं तो उनका सामना एरिक यंग और Violent By Design से हो सकता है। इस प्रमोशन में एरिक को Violent By Design फैक्शन का सपोर्ट मौजूद है और अगर इस कंपनी में जाने के बाद ब्लैक, एरिक यंग और उनके फैक्शन को टक्कर देते हैं तो इससे ब्लैक रोस्टर के टॉप स्टार्स में शुमार हो जाएंगे।

2- पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक vs केंटा

एलिस्टर ब्लैक और केंटा
एलिस्टर ब्लैक और केंटा

WWE NXT Takeover: ब्रूकलिन III में एलिस्टर ब्लैक vs केंटा का मुकाबला हो चुका है, हालांकि, इस पीपीवी में एडम कोल के डेब्यू और द अनडिस्प्यूडेट एरा के अस्तित्व में आने की वजह से फैंस ने इस मैच पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया था। आपको बता दें, साल 2019 में WWE छोड़ने के बाद केंटा ने NJPW में वापसी करने के बाद बुलेट क्लब ज्वाइन करते हुए सभी को हैरान कर दिया था।

अगर ब्लैक NJPW में जाने का फैसला करते हैं तो फैंस को ब्लैक और केंटा के बीच कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिल सकते हैं। संभव यह भी है कि ब्लैक, केंटा के बाद बुलेट क्लब के बाकी मेंबर्स से मैच लड़ने के बाद टाइटल मैच में शामिल होने का फैसला कर सकते हैं।

1- पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक vs कैनी ओमेगा

कैनी ओमेगा
कैनी ओमेगा

एलिस्टर ब्लैक किसी भी कंपनी के टॉप पर होना डिजर्व करते हैं और उनमें किसी भी कंपनी का फेस बनने की सारी खूबियां मौजूद है। आपको बता दें, वर्तमान AEW वर्ल्ड चैंपियन कैनी ओमेगा के पास इस वक्त 3 अलग-अलग रेसलिंग प्रमोशंस की 4 चैंपियनशिप मौजूद है और ओमेगा इस वक्त अपने करियर के ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुके हैं जहां उन्हें हराने वाले सुपरस्टार को काफी फायदा होगा।

एलिस्टर ब्लैक एक ऐसे ही सुपरस्टार हैं जो ओमेगा को हराने की क्षमता रखते हैं। अगर AEW ओमेगा को वर्ल्ड चैंपियन बनाए रखना चाहती है तो ब्लैक, ओमेगा को बेहतरीन मैच में हराकर इम्पैक्ट रेसलिंग वर्ल्ड चैंपियनशिप या फिर AAA मेगा चैंपियनशिप जीत सकते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...