5 फेमस AEW सुपरस्टार्स जिनका कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म हो सकता है

AEW सुपरस्टार्स क्रिस जैरिको और FTR
AEW सुपरस्टार्स क्रिस जैरिको और FTR

AEW ने पिछले कुछ महीनों में कई सारे बड़े सुपरस्टार्स को अपने साथ जोड़ा है। हाल ही में मार्क हेनरी, पॉल वाइट, क्रिश्चियन और एंड्राडे ने AEW में कदम रखा। इसके अलावा कई अन्य सुपरस्टार्स को भी AEW में काम करने का मौका मिला है। आने वाले समय में ढेरों रेसलर्स को AEW में काम करने का मौका दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- 2 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE से जाने के बाद जबरदस्त सफलता मिली और 2 जिनका करियर बर्बाद हो गया

कई मौजूदा रेसलर्स की डील दो या तीन सालों की थी। कंपनी के मुख्य शो डायनामाइट की शुरुआत अक्टूबर 2019 में हुई थी। ऐसे में काफी चांस है कि जल्द ही कुछ सुपरस्टार्स का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 AEW स्टार्स के बारे में बात करेंगे जिनका कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म हो सकता है।

(नोट: ये जानकारी Fightful के इस आर्टिकल द्वारा ली गई है।)

5- पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको

क्रिस जैरिको शुरुआत से ही AEW का अहम हिस्सा रहे हैं। वो कंपनी के सबसे पहले वर्ल्ड चैंपियन बने थे और उनके पास इनर सर्कल नाम की खास फैक्शन भी मौजूद है। जैरिको का शुरुआत में AEW के साथ आना शॉकिंग था। रिपोर्ट्स के अनुसार जैरिको ने AEW के साथ तीन साल की डील साइन की थी।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना की पत्नी शे शारियटज़देह के बारे में 5 बातें जो शायद आपको पता नहीं होगी

इसमें उनके पास NJPW में जाने का मौका भी था। जैरिको का कॉन्ट्रैक्ट संभावित रूप से साल के अंत तक रहने वाला है। काफी ज्यादा चांस है कि वो AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट एक बार फिर साइन कर लेंगे। इसके बावजूद अगर वो WWE में कदम रखते हैं तो ये काफी बड़ा शॉक रहेगा। जैरिको के पास दो सबसे शानदार विकल्प रहेंगे।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर मैकमैहन परिवार ने बर्बाद किया

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- लैंस आर्चर

लैंस आर्चर काफी समय से AEW में दिखाई दे रहे हैं। कंपनी ने एक प्रेस रिलीज में बताया था कि आर्चर ने AEW के साथ कई सालों की डील साइन की है। इस दौरान बताया नहीं गया था कि वो कितने सालों तक कंपनी का हिस्सा रहेंगे। एक अनुमान लगाया जाएं तो आर्चर की डील संभावित रूप से फरवरी 2022 को खत्म होगी।

AEW में उन्होंने जरूर प्रभावित किया है लेकिन शायद ही कंपनी द्वारा उन्हें फिर साइन किया जाएगा। पिछले कुछ समय में AEW ने बिग शो और मार्क हेनरी को अपने साथ जोड़ा है। इसके अलावा काफी चांस है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन भी AEW में कदम रखेंगे। ऐसे में संभावनाएं रहेगी कि इस बड़े साइज के सुपरस्टार को फिर साइन नहीं किया जाएगा।

3- जिम रॉस

जिम रॉस भले ही रेसलिंग नहीं करते हैं लेकिन वो AEW का एक अहम हिस्सा माने जाते हैं। खबरों के अनुसार जिम रॉस ने AEW के साथ तीन साल के लिए डील साइन की थी। ऐसे में इस दिग्गज का कॉन्ट्रैक्ट कुछ ही समय में खत्म हो सकता है। AEW के पास जिम रॉस के अलावा कई बेहतर विकल्प मौजूद रहेंगे।

इसके बावजूद AEW उन्हें अपने साथ बनाए रख सकता है क्योंकि वो कमेंट्री के अलावा नए रेसलर्स की अपने अनुभव का उपयोग करके मदद कर सकते हैं। WWE में इस दिग्गज के फिर नजर आने के चांस कम रहेंगे। ऐसे में AEW के द्वारा उन्हें फिर साइन किया जा सकता है क्योंकि सभी को उनकी कमेंट्री पसंद है।

2- जोई जनेला

जोई जनेला AEW के सबसे अनोखे सुपरस्टार्स में से एक माने जाते हैं। जनेला ने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था क्योंकि कंपनी उन्हें अपने शोज़ बनाने की अनुमति देता है। जनेला ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने तीन साल की डील साइन की थी और इसकी शुरुआत 1 मई 2019 से हुई थी।

इसका अर्थ है कि वो अभी एक साल और AEW में दिखाई देंगे। उनके लिए अच्छी बात ये है कि AEW उन्हें कंपनी के बाहर भी अपने अनुसार काम करने का मौका देता है। ऐसे में यह सुपरस्टार किसी अन्य कंपनी में जाने के बजाय AEW में ही बने रह सकते हैं। इसके चांस काफी ज्यादा रहेंगे।

1- FTR

WWE से जाने के बाद सभी ने अंदाजा लगा लिया था कि स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर AEW में कदम रखेंगे। AEW में उनकी टीम का नाम FTR है और वो पिनेकल फैक्शन का हिस्सा बने हुए हैं। उन्होंने कुछ समय पहले बताया था कि उनकी AEW के साथ कुछ सालों की डील है। उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई लेकिन अगर तीन साल की डील भी मानी जाए तो वो अगले दो साल AEW का हिस्सा ही रहेंगे।

देखा जाए तो उन्हें AEW में कदम रखे अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। उन्होंने AEW में बतौर टैग टीम शानदार काम किया और वो टाइटल्स जीतने में सफल भी रहे थे। वो WWE में अपनी बुकिंग से खुश नहीं थे। ऐसे में काफी ज्यादा चांस रहेंगे कि वो AEW से कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE में कदम नहीं रखेंगे।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए