Create
Notifications

5 फीमेल WWE सुपरस्टार्स जिनका साल 2021 में जीत प्रतिशत सबसे शानदार रहा है 

निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस
निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस
reaction-emoji
Subham Pal

WWE का हिस्सा बनने के बाद हर एक सुपरस्टार का सपना ज्यादा-से-ज्यादा मैच जीतकर कंपनी के टॉप पर पहुंचना होता है। हालांकि, WWE में ज्यादातर सुपरस्टार्स लगातार मैच जीतने में नाकाम रहते हैं और कुछ ही सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिनका जीत प्रतिशत काफी अच्छा है। इस वक्त रोमन रेंस (Roman Reigns) का जीत प्रतिशत काफी अच्छा है लेकिन रोमन के टॉप सुपरस्टार होने की वजह से फैंस को उनका जीत प्रतिशत बढ़िया होने पर हैरानी नहीं हुई थी।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा की गई 5 ऐसी चीजें जो शायद लाइव ऑडियंस के सामने काम नहीं करती

हालांकि, मंसूर एक नए सुपरस्टार हैं इसलिए उनके अच्छे जीत प्रतिशत ने फैंस को जरूर हैरान किया। मेंस सुपरस्टार्स के अलावा कई विमेंस सुपरस्टार्स की भी जीत प्रतिशत इस साल काफी अच्छी रही है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे फीमेल WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनका जीत प्रतिशत सबसे बढ़िया है।

5- WWE Raw सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस (81.25 प्रतिशत)

द फीन्ड के साथ आने के बाद से ही एलेक्सा ब्लिस में काफी बदलाव देखने को मिला था और फीन्ड की अनुपस्थिति में एलेक्सा ब्लिस की सुपरनैचुरल शक्तियां काफी ज्यादा बढ़ गई थी। वहीं, WrestleMania 37 में द फीन्ड को धोखा देने के बाद रेड ब्रांड में ब्लिस, डॉल लिली को सबके सामने लेकर आई थी। डॉल लिली के आने के बाद ब्लिस पहले से काफी ज्यादा खतरनाक हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Money in the Bank ब्रीफकेस को सबसे ज्यादा समय तक अपने पास रखा था

आपको बता दें, एलेक्सा ब्लिस ने इस साल 8 मैच लड़े हैं जिनमें से 6 मैच में उन्हें जीत मिली थी और उनका जीत प्रतिशत 81.25 रहा है। ब्लिस को एकमात्र हार Royal Rumble 2021 मैच के दौरान मिली थी और आपको बता दें, इस मैच में रिया रिप्ली ने ब्लिस को एलिमिनेट किया था। इसके अलावा ब्लिस द्वारा लड़ा गया Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच का नतीजा नहीं निकला था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE Raw सुपरस्टार निकी क्रॉस (77.78%)

एलेक्सा ब्लिस की साथी रह चुकी WWE सुपरस्टार निकी क्रॉस ने इस साल कुल 9 मैच लड़े हैं जिनमें से 7 मैचों में उन्हें जीत मिली है और उनका जीत प्रतिशत 77.78% रहा है। आपको बता दें, निकी क्रॉस को इस साल सिंगल्स मैच में मिली एकमात्र हार फरवरी में एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ मैच में मिली थी।

इसके अलावा क्रॉस को दूसरी हार 2021 विमेंस Royal Rumble मैच में मिली थी। हालांकि, ब्रेक के बाद WWE में वापसी करने के बाद से ही क्रॉस को कोई भी विमेंस सुपरस्टार हरा नहीं पाई हैं और वापसी के बाद वह लगातार 7 मैच जीत चुकी हैं।

3- WWE सुपरस्टार टमीना (77.72%)

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन टमीना Raw और SmackDown दोनों ब्रांड्स में कम्पीट करती हैं इसलिए उनका जीत प्रतिशत 77.72 होना काफी प्रभावशाली है। आपको बता दें, टमीना ने साल 2021 में 18 मैच लड़े हैं जिनमें से 5 मैचों में उन्हें हार मिली थी।

इन 5 मैचों में से एक हार विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच, एक हार सिंगल्स मैच, एक हार सिक्स विमेंस टैग टीम मैच और एक हार नॉन-टाइटल टैग टीम मैच में मिली थी। वहीं, नटालिया को 5वीं हार 2021 विमेंस Royal Rumble मैच में मिली थी।

2- WWE सुपरस्टार नटालिया (70%)

नटालिया इस वक्त WWE में टमीना के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी हुई हैं और टमीना की तरह ही उनका जीत प्रतिशत भी काफी अच्छा है। आपको बता दें, नटालिया ने टमीना से 2 मैच ज्यादा लड़े हैं और साल 2021 में लड़े गए 20 मैचों में से 6 मैचों में नटालिया को हार मिली है।

साल 2021 में नटालिया को विमेंस Royal Rumble मैच के अलावा विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच, दो नॉर्मल टैग टीम मैच, एक सिक्स विमेंस टैग टीम मैच और एक सिंगल्स मैच में हार मिली है। वहीं, नटालिया का जीत प्रतिशत 70 रहा है।

1- WWE Raw सुपरस्टार लेसी इवांस (66.67%)

लेसी इवांस ने साल 2021 में अपना आखिरी मैच 15 फरवरी को लड़ा था, इसके बावजूद भी वह इस साल सबसे बढ़िया जीत प्रतिशत वाले विमेंस स्टार्स की लिस्ट में 5वें स्थान पर हैं। आपको बता दें, लेसी इवांस ने इस साल कुल 7 मैच लड़े हैं जिनमें से 4 मैचों में उन्हें जीत मिली है और उनका जीत प्रतिशत 66.67 प्रतिशत रहा है।

लेसी इवांस प्रेगनेंसी की वजह से लंबे समय से WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दी हैं और ऐसा लग रहा है कि लेसी को WWE में वापसी करने में अभी काफी समय लगने वाला है। लेसी के बाद SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर ऐसी छठी सुपरस्टार हैं जिनका इस साल जीत प्रतिशत काफी अच्छा रहा है। आपको बता दें, बियांका ने इस साल 18 मैच लड़े हैं और उनका जीत प्रतिशत 63.89 रहा है।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...