Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो फिट होने के बावजूद भी लंबे वक्त से टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं 

डब्बा काटो और ब्रॉन स्ट्रोमैन का Raw अंडरग्राउंड में आमना-सामना हो चुका है
डब्बा काटो और ब्रॉन स्ट्रोमैन का Raw अंडरग्राउंड में आमना-सामना हो चुका है
Subham Pal
visit

वर्तमान समय में WWE के रोस्टर में सुपरस्टार्स की भरमार है और यही नहीं, इस वक्त WWE में 5 ब्रांड्स मौजूद हैं जिसके कारण कंपनी में शामिल सभी सुपरस्टार्स को स्क्रीन पर समय बिताने का मौका मिलता है। आपको बता दें, इस वक्त रोस्टर के कई सुपरस्टार्स चोटिल होने के कारण WWE से बाहर चल रहे हैं और विमेंस सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर भी इस लिस्ट में शामिल है जिनकी पिछली कुछ समय पहले सर्जरी हुई है। इसके अलावा मिकी जेम्स टूटी हुई नाक के कारण WWE से दूर है जबकि वाइकिंग रेडर्स के आइवर कुछ महीने पहले रॉ में चोटिल हो गए थे।

ये भी पढ़ें: WWE NXT Takeover: Wargames के लिए हुई जबरदस्त ट्रिपल थ्रेट मैच की घोषणा

हालांकि, इस वक्त WWE रोस्टर में ऐसे सुपरस्टार्स की भी भरमार है जो पूरी तरह फिट है लेकिन इसके बावजूद भी वे काफी समय से टेलीविजन पर नही दिखाई दिए हैं। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे बड़े सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो पूरी तरह फिट होने के बावजूद भी लंबे समय से WWE टेलीविजन पर नही दिखाई दिए हैं।

5- WWE स्टार डैना ब्रूक

WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक पिछले कुछ समय से Raw में काफी अच्छा परफॉर्म कर रही थी लेकिन सर्वाइवर सीरीज 2020 से दो हफ्ते पहले उनके पार्टनर मैंडी रोज के चोटिल होने कारण ब्रूक को भी टेलीविजन से हटा दिया गया। इसके बाद सर्वाइवर सीरीज मेंस टीम में डैना ब्रूक, मैंडी रोज की लेसी इवांस और पेय्टन रॉयस को शामिल किया गया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें साल 2021 में जरूर वापसी करनी चाहिए

आपको बता दें, इस वक्त मैंडी रोज अपने चोट से उबर रही है जबकि सर्वाइवर सीरीज से ठीक पहले बैकस्टेज रेकनिंग द्वारा हुए हमले के बाद ब्रूक को भी चोटिल दिखाकर टेलीविजन से हटा दिया गया है। गौर करने वाली बात यह है कि ब्रूक पूरी तरह फिट है और उन्हें WWE टेलीविजन पर चोटिल इसलिए दिखाया गया क्योंकि इस वक्त क्रिएटिव टीम के पास डैना ब्रूक के लिए कोई भी प्लान मौजूद नही है।

4- पूर्व WWE Raw विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी

रोंडा राउजी पिछले एक साल से WWE टेलीविजन पर नही दिखाई दी है लेकिन गौर करने वाली बात यह कि वह अभी भी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट मे हैं। रोंडा राउजी आखिरी बार रेसलमेनिया 35 में दिखाई दी जहां मैच के दौरान उनका हाथ टूट गया था, हालांकि, वर्तमान समय में रोंडा पूरी तरह फिट है। रिपोर्ट्स की माने तो रोंडा राउजी रेसलमेनिया 37 में वापसी कर बैकी लिंच के खिलाफ मैच लड़ सकती है।

3- WWE सुपरस्टार सिजेरो

youtube-cover

शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो पूर्व SmackDown टैग टीम चैंपियंस रह चुके हैं लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि सिजरो पिछले एक महीने से टेलीविजन पर दिखाई नही दिए हैं। हालांकि, नाकामुरा सर्वाइवर सीरीज में हुए बैटल रॉयल में दिखाई दिए थे लेकिन सिजेरो को इस मैच का हिस्सा नही बनाया गया था और यह कहना मुश्किल है कि सिजरो का कंपनी में भविष्य क्या होने वाला है।

सिजेरो के लिए SmackDown में पिछले कुछ महीने काफी रोचक रहे हैं लेकिन वह अक्टूबर के महीने में स्ट्रीट प्रॉफिट्स से हारने के बाद से ही WWE TV पर नही दिखाई दिए हैं और ऐसा लग रहा है कि क्रिएटिव टीम के पास उनके लिए कोई प्लान मौजूद नही है।

2- WWE Raw अंडरग्राउंड स्टार डब्बा काटो

youtube-cover

डब्बा काटो WWE Raw अंडरग्राउंड के जरिए सुर्खियो में आए थे और इस कारण उन्हें WWE ड्राफ्ट में Raw में जगह मिली थी। Raw अंडरग्राउंड में फैंस को डब्बा काटो और ब्रॉन स्ट्रोमैन का फ्यूड देखने में काफी मजा आ रहा था लेकिन अचानक ही Raw अंडरग्राउंड को बंद करने का फैसला किया गया।

Raw अंडरग्राउंड के समाप्त होने के बाद से ही डब्बा काटो टेलीविजन पर दिखाई नही दिए हैं और WWE में उनके भविष्य के बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है।

1- WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक

youtube-cover

एलिस्टर ब्लैक को WWE ड्राफ्ट में उनकी पत्नी जैलिना वेगा के साथ ही SmackDown का हिस्सा बनाया गया था और आपको बता दें, ब्लैक करीब एक महीने से टेलीविजन पर नही दिखाई दिए हैं। कुछ ही समय पहले जैलिना वेगा के WWE से रिलीज किये जाने के कारण एलिस्टर ब्लैक के लिए कंपनी में यह काफी कठिन समय है और ऐसा लग रहा है कि जब तक जैलिना के WWE रिलीज का मामला शांत नही हो जाता है तब तक ब्लैक की शायद ही टेलीविजन पर वापसी होगी।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now