Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 पूर्व सुपरस्टार्स जो शायद कभी WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल नहीं होंगे

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

Many Superstars may never find their way into the prestigious Hall of Fame

हाल में ही डब्लू डब्लू ई (WWE) ने 2020 के हॉल ऑफ़ फेम का एलान किया था। इसमें 6 बार के वर्ल्ड चैंपियन बतिस्ता को जगह मिली थी। उनके अलावा प्रो-रेसलिंग की दुनिया की सबसे यादगार ग्रुप nWo ग्रुप को जगह दी गई हैं। 

इस ग्रुप में हल्क होगन, केविन नैश, स्कॉट हॉल, और एक्स-पैक शामिल हैं। गौरतलब है कि WWE हमेशा से ही हर साल प्रो-रेसलिंग की दुनिया में योगदान देने वाले स्टार्स को हॉल ऑफ़ फेम में शामिल करते हैं। 

अभी तक प्रो-रेसलिंग की दुनिया के कई बड़े स्टार्स को इसमें शामिल किया हैं। लेकिन आज हम आप को ऐसे 5 स्टार्स के बारें में बताएंगे जिन्हें WWE कभी भी हॉल ऑफ़ फेम में शामिल नहीं करेगा:

#5 डेब्रा 


डेब्रा
डेब्रा

डेब्रा WWE के फेमस एरा 'एटिट्यूड एरा' की सबसे बड़ी विमेंस स्टार्स से से एक थीं। इस दौरान वो लगातार जैफ जैरेट के साथ नजर आ रही थी। हालांकि बाद में ये दोनों अलग हो गए थे। जैफ से अलग होने के बाद वो फिर 'एटिट्यूड एरा' के सबसे बड़े स्टार स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ जुड़ गई थीं। जिसके बाद उन्होंने स्टोन कोल्ड से शादी भी कर ली थी। 

ये भी पढ़े: 5 कारण क्यों फिन बैलर, टॉमैसो सिएम्पा और कीथ ली NXT चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे

2002 में जब स्टोन कोल्ड WWE के क्रिएटिव राइटर से खुश नहीं थे और कंपनी छोड़ कर चले गए थे तो उनके साथ वो भी कंपनी छोड़ कर चली गई थी। हालांकि बाद में स्टोन कोल्ड एक बार फिर से कंपनी में वापस आए थे और अपने आखिरी मैच तक रहे। लेकिन उन्होंने कभी भी कंपनी में वापसी की। उन्होंने अपने करियर में एक बार विमेंस चैंपियनशिप भी जीती थी। ऐसे में इस बात की उम्मीद बेहद कम हैं कि WWE कभी भी उन्हें हॉल ऑफ़ फेम में जगह दें।  

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...