Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों फिन बैलर, टॉमैसो सिएम्पा और कीथ ली NXT चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 06, 2019
Dec 06, 2019 IST

It can

NXT में एक बार फिर से फैंस को सॉलिड शो देखने को मिला। NXT विमेंस चैंपियन शायना बैजलर अपना टाइटल डिफेंड रिया रिप्ले के खिलाफ करेंगी। इसके अलावा अब एडम कोल के अगले टाइटल डिफेंड को लेकर बड़ा अपडेट आया हैं। NXT के अगले शो में उनके टाइटल के डिफेंड के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच का एलान किया गया है। इस मैच को जीतना वाला स्टार कोल को आगे टाइटल के लिए चैलेंज करेगा। इस मैच में फिन बैलर, टॉमैसो सिएम्पा और कीथ ली जैसे स्टार हिस्सा लेंगे, तो आइये जानते हैं कि वो 5 कारण जिस वजह से WWE ने इस मैच को बुक करने का फैसला किया:  

 

#5 फिन बैलर और टॉमैसो सिएम्पा के बीच पहले भी मुकाबला हो चुका है: 



फिन बैलर और टॉमैसो सिएम्पा के बीच NXT में मैच हो चुका हैं। इस मैच में फिन ने एडम कोल की मदद से जीत हासिल की थी। इस मैच में बाद WWE एक बार फिर से इस मैच को बुक नहीं करना चाहेंगा। इसके अलावा इस मैच में अब कीथ ली शामिल हो गए हैं। ऐसे में अब फैंस को इस मैच में कई क्रेजी स्पॉट भी देखने को मिल सकता हैं। फिन बैलर और टॉमैसो सिएम्पा के इस मैच में फैंस को एक और क्लासिक मैच मिल सकता हैं । 

ये भी पढ़ें: पूर्व चैंपियन ने WWE से खुद को रिलीज़ करने की मांग की, उनके दुश्मन ने कहा- भाग जाओ, रिटायर हो जाओ या कंपनी छोड़ दो

कीथ ली के इस फ्यूड में शामिल होने के बाद उन्हें अपने किरदार को विस्तार देने का मौका होगा। सर्वाइवर सीरीज के बाद WWE मैनेजेमेंट ने भी साफ़ कर दिया है कि वो ली को काफी ज्यादा पसंद का रहे हैं। ऐसे में उनका इस मैच में शामिल होना उनके पुश का ही एक हिस्सा हो सकता है। इस मैच में उनकी परफॉर्मेंस उन्हें मेन इवेंट सीन में ला सकती है।  

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...