Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार कीथ ली के बारे में 5 बातें जो आपको जाननी जरुरी है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

सर्वाइवर सीरीज के दौरान रोमन रेंस और कीथ ली
सर्वाइवर सीरीज के दौरान रोमन रेंस और कीथ ली

सर्वाइवर सीरीज़ 2019 में डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस को एक सॉलिड एक्शन देखने को मिला। इस पीपीवी में जहां रॉ और स्मैकडाउन ब्रांड के स्टार्स ने अपना जलवा दिखाया, वहीं एक और स्टार ने सभी का ध्यान अपने इन रिंग वर्क से खींचा। हम बात कर रहें है NXT के 'लिमिटलेस' कीथ ली।  

कीथ ली के इन रिंग वर्क को देख कर शायद ही कोई उन्हें प्रभावित न हो। वैसे तो WWE और में अक्सर देखा जाता है कि कम वजन वाले रेसलर हाई-फ्लाइंग मूव्स का इस्तेमाल करते हैं। भारी-भरकम रेसलर इन मूव्स को बहुत ही कम करते हैं। कीथ ली एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जो ज्यादा वजन के बाद भी ऐसे रिंग में मूव्स करते हैं, जैसे कोई क्रूजरवेट का स्टार रिंग में अपने मूव्स दिखा रहा हैं। तो आइये जानते हैं, कीथ से जुड़ी 5 बातें: 


#5 अपनी दादी की वजह से रेसलिंग में ली थी दिलचस्पी


कीथ ली
कीथ ली

कीथ ली सर्वाइवर सीरीज 2019 में अपनी इन रिंग वर्क से हर रेसलिंग फैन के चहेते बन गए हैं। क्या ये जानकार आप को हैरानी होगी कि उन्हें प्रो-रेसलिंग में कुछ ज्यादा दिलचस्पी नहीं थी बल्कि उनकी दादी को इसमें दिलचस्पी थी। जिस वजह से वो बेहद कम उम्र में ही प्रो-रेसलिंग देखने को लगे थे। 

ये भी पढ़ें: पूर्व चैंपियन ने WWE से खुद को रिलीज़ करने की मांग की, उनके दुश्मन ने कहा- भाग जाओ, रिटायर हो जाओ या कंपनी छोड़ दो

अपनी दादी के सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने मात्र 4 साल की उम्र से ही ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया था। ये काफी दिलचस्प बात है कि उन्होंने किसी भी स्टार रेसलिंग स्टाइल तक को कॉपी भी नहीं किया है। फ़िलहाल वो इस समय अपने दादी के सपने को पूरा कर रहे हैं।   

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...