Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 ब्लॉकबस्टर ड्रीम मैच जो फैंस को साल 2020 में देखने को मिल सकते हैं

  • ये मैच होने चाहिए।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:18 IST

2020 might just be the year of the dream match for WWE.

डब्लू डब्लू ई (WWE) हमेशा से ही बड़े इवेंट के मेन इवेंट के लिए ड्रीम मैच को बुक करने के लिए तैयार रहते हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही हैं कि WWE 2020 में भी कई ड्रीम मैच को बुक कर सकती हैं। गौरतलब है कि इस साल WWE ने अंडरटेकर और गोल्डबर्ग जैसे ड्रीम मैच बुक किए थे। तो आइए जानते हैं कि 2020 में WWE कौन से 5 बड़े ड्रीम मैच को बुक कर सकती हैं। 


#5 फोर हॉर्सविमेंस ऑफ़ WWE vs फोर हॉर्सविमेंस ऑफ़ UFC 

फोर हॉर्सविमेंस ऑफ़ WWE vs फोर हॉर्सविमेंस ऑफ़ UFC 
फोर हॉर्सविमेंस ऑफ़ WWE vs फोर हॉर्सविमेंस ऑफ़ UFC 

इस समय फैंस इस मैच का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इसमें कोई भी शक नहीं है कि WWE इस मैच को जरुर 2020 में बुक करना चाहेगी। ये किसी भी इवेंट का सबसे मैच हो सकता है। रेसलमेनिया में हारने के बाद से रोंडा राउजी कंपनी से दूर हैं। इसके अलावा UFC में पार्टनर शायना बैजलर इस समय NXT की चैंपियन हैं। ऐसे में अगर रोंडा राउजी वापसी करती हैं तो कंपनी के पास ये ड्रीम मैच को बुक करने का मौका होगा।  

ये भी पढ़े: 5 कारण क्यों फिन बैलर, टॉमैसो सिएम्पा और कीथ ली NXT चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे

अगर WWE इस मैच को सही से बुक करती है तो ये मैच द रॉक और जॉन सीना, हल्क होगन और द रॉक जैसे मैचों के बराबर भी हो सकता हैं। जिस वजह से WWE एक पास एक लाइफटाइम मोमेंट भी बन सकता हैं। ये मैच 2020 का सबसे बड़े मैचों में एक हो सकता है क्योंकि ये सभी स्टार्स रिंग में काफी ज्यादा सॉलिड हैं।ऐसे में फोर हॉर्सविमेंस ऑफ़ WWE और फोर हॉर्सविमेंस ऑफ़ UFC के बीच एक और क्लासिक फ्यूड और मैच देखने को मिल सकता हैं। जिसमे ये स्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ प्रोमो बैटल भी कर सकते हैं।   

1 / 5 NEXT
Published 11 Dec 2019, 13:22 IST
Advertisement
Fetching more content...