Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 9 दिसंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • टीएलसी पीपीवी से पहले सबकी निगाह इस बार रॉ शो पर टिक गई थी।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 10 Dec 2019, 14:35 IST

बैकस्टेज में AOP के साथ सैथ रॉलिंस
बैकस्टेज में AOP के साथ सैथ रॉलिंस

टीएलसी पीपीवी से पहले सबकी निगाह इस बार रॉ शो पर टिक गई थी। इस दौरान रॉ में फैंस को कई यादगार मोमेंट देखने को मिले। जहां सैथ रॉलिंस ने हील टर्न ले लिया है। वो अब AOP के साथ जुड़़ गए हैं। इसके अलावा लाना और रुसेव के बीच हुए सैगमेंट ने भी फैंस का ध्यान अपनी और खींचा। तो आइये जानते हैं इस बार रॉ की कुछ अच्छी और बुरी बातें। 


#3 अच्छा: सैथ रॉलिंस का हील टर्न 

बैकस्टेज में AOP के साथ केविन ओवेंस पर हमला करते सैथ रॉलिंस
बैकस्टेज में AOP के साथ केविन ओवेंस पर हमला करते सैथ रॉलिंस

सर्वाइवर सीरीज के बाद से ही सैथ रॉलिंस लगातार हील टर्न को लेकर हिंट दे रहे थे। जिसके बाद उन्होंने इस बार रॉ शो में हील टर्न ले लिया है। उन्होंने AOP की मदद से केविन ओवेंस पर बैकस्टेज में हमला कर दिया था। उनके इस हमले के बाद उन्होंने अपने हील टर्न को लेकर फैंस को ही दोषी बताया। सैथ रॉलिंस के इस हील टर्न के बाद अब वो एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज़ में नजर आ सकते हैं। उनके हील टर्न के बाद ही फैंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद करने लगे थे।  

ये भी पढ़े: 5 कारण क्यों फिन बैलर, टॉमैसो सिएम्पा और कीथ ली NXT चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे

इसके अलावा वो रॉ शो में सबसे बड़े हील की भूमिका में भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में अब उनके और केविन ओवेंस के फ्यूड को लेकर फैंस में काफी ज्यादा दिलचस्पी बढ़ गई हैं। ये दोनों ही स्टार्स रिंग में हमेशा से ही सॉलिड रहे हैं। ऐसे में आने वाले समय में फैंस को एक और क्लासिक फ्यूड देखने को मिल सकती है फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इन दोनों स्टार्स को आने वाले समय में बुक करता है। 

1 / 4 NEXT
Published 10 Dec 2019, 14:35 IST
Advertisement
Fetching more content...