5 हील और फेस टर्न जो हमें Clash Of Champions पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं

रोमन और ब्रायन
रोमन और ब्रायन

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के पहले रॉ और स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार रहा था। इन एपिसोड की वजह से आने वाले इवेंट का मजा दोगुना हो गया है। WWE के पिछले दो पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स और समरस्लैम भी काफी ज्यादा बढ़िया रहे थे।

डब्लू डब्लू ई (WWE) को इस शो को भी बढ़िया बनाना होगा। AEW का एपिसोड जोरदार रहा था और इस वजह से WWE को भी अच्छा इवेंट आयोजित करना होगा। कंपनी ने क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए कई सारे अच्छे मैच बुक किये हैं और इसे देखकर लग रहा है कि पीपीवी खास रहने वाला है।

अगर WWE को इसे साल के सबसे अच्छे इवेंट्स में से एक बनाना है तो उन्हें कुछ बड़े और चौंकाने वाले सरप्राइज प्लान करने होंगे। देखकर लग रहा है कि हमें कुछ सुपरस्टार्स अपने कैरेक्टर में बदलाव करते हुए दिखाई दे सकते हैं। कुछ सुपरस्टार्स हील से फेस बन सकते हैं और कुछ फेस से हील।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर को वापसी के बाद चैलेंज कर सकते हैं

आइए जानते हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जो क्लैश ऑफ चैंपियंस में हील से फेस या बेबीफेस से हील बन सकते हैं।

#5 डेनियल ब्रायन बेबीफेस बनकर एरिक रोवन पर अटैक करें

2 हफ्ते पहले स्मैकडाउन के एपिसोड में पता चला था कि एरिक रोवन ने रोमन रेंस पर अटैक किया था। बाद में रोवन ने द बिग डॉग और अपने पूर्व साथी ब्रायन की जबरदस्त धुनाई की। इसके बाद से लग रहा है कि अब ब्रायन पूरी तरह फेस सुपरस्टार बनने वाले हैं।

हमें इसकी शुरुआत क्लैश ऑफ चैंपियंस से देखने को मिल सकती है। पूर्व WWE चैंपियन मार का बदला लेने के लिए एरिक रोवन पर अटैक कर सकते हैं। दरअसल पीपीवी में रोमन रेंस और एरिक रोवन का एक जबरदस्त मैच होने वाला है। ब्रायन इस मैच में दखल देकर पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की मदद करके रोवन से बदला ले सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 लिव मोर्गन हील बनकर ब्रे वायट के साथ शामिल हो जाए

कुछ रिपोर्ट के अनुसार लिव मोर्गन अपने नए कैरेक्टर के साथ WWE में वापसी करने वाली है। इस चीज़ को देखते हुए लग रहा है कि वह किसी डरावने रूप में आने वाली है।

ब्रे वायट के फायरफ्लाई फन हाउस में कई सारे कार्टून कैरेक्टर है और हमें वह कभी न कभी दिखाई देने वाले हैं। लिव मोर्गन हील एबी द विच नाम का कार्टून के गिमिक में जबरदस्त वापसी कर सकती है।

#3 द मिज़ अपना मैच हार जाए और हील टर्न ले

द मिज़ अभी बेबीफेस और उनका इस गिमिक के साथ WWE रन अच्छा नहीं रहा है। उन्हें कंपनी में बतौर हील ज्यादा सफलता मिली है। फेस सुपरस्टार के रूप में मिज़ ने कुछ खास काम नहीं किया है।

क्लैश ऑफ चैंपियंस में उनका मैच नाकामुरा के खिलाफ होने वाला है। अगर WWE उन्हें हील बनाना चाहता है तो यह बढ़िया विकल्प हो सकता है। मिज़ चैंपियनशिप मैच हारने के बाद नाकामुरा और जेन की जबरदस्त धुनाई करके हील टर्न ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- टॉप स्टार ने अपने साथियों को कहा कचरा, खराब बर्ताव को लेकर जताई नाराजगी

#2 ब्लिस और क्रॉस चैंपियनशिप हार जाएं, ब्लिस निकी पर अटैक कर दें

कुछ महीनों पहले से ही हमें एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस की जोड़ी साथ दिखाई दे रही है। दोनों ने टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी और अभी वह चैंपियन भी है। यह बात तो लगभग तय है कि हमें भविष्य में निकी और एलेक्सा की दुश्मनी देखने को मिलने वाली है।

हमें इसकी शुरुआत क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी से देखने को मिल सकती है, जहां क्रॉस की वजह से चैंपियनशिप हारने के बाद ब्लिस उनपर जबरदस्त अटैक करें। इस प्रकार से हमें पीपीवी में बड़ा हील टर्न देखने को मिल सकता है।

#1 शार्लेट फेस बनकर बॉस 'न' हग कनेक्शन का सामना करें

साशा बैंक्स ने कुछ समय पहले ही WWE में वापसी की है। वह क्लैश ऑफ चैंपियंस में बैकी लिंच को रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाली है। इसके अलावा हमें बेली और शार्लेट के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा।

दोनों चैंपियनशिप फ़्यूड एक दूसरे से जुड़ी हुई है। साशा और बेली हील बन चुकी है और बैकी का साथ देने के लिए शार्लेट फेस बनकर उनके साथ टीम में आ सकती है। इसके बाद हमें सर्वाइवर सीरीज में 4 हॉर्सविमेन के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

ये भी पढें:- फेमस WWE सुपरस्टार ने सीएम पंक के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई

Quick Links

App download animated image Get the free App now